taktomguru.com

बिल्लियों के बीच प्रस्तुति गाइड

जब हम किसी अन्य व्यक्ति से मिलते हैं, तो उचित प्रस्तुति की तरह कुछ भी नहीं है, है ना? अगर कोई हमारे घर में अप्रत्याशित रूप से प्रकट होता है और रसोईघर में प्रवेश करता है, चाहे कितना अच्छा और सुखद हो, हम खुश नहीं होंगे।

वही हमारे पालतू जानवरों के लिए जाता है। कुत्तों के मामले में, यह एक कुत्ते साथी के आने के लिए बहुत मजेदार हो सकता है और घर पर कुछ समय बिता सकता है, लेकिन अगर वह अपना खाना खाता है, तो अपने आराम करने वाले स्थानों का उपयोग करें या हमारा ध्यान दावा करें ... चीज बदलती है।

बिल्लियों के मामले में, यह बहुत अधिक accentuated है। घर पर किसी भी बदलाव या साधारण यात्रा को हमारी बिल्ली से थोड़ा कम स्वीकार किया जाना चाहिए और कभी भी लगाया नहीं जाना चाहिए। इसी कारण से, आप कल्पना कर सकते हैं कि रोमांच के एक नए साथी के मामले में यह बहुत अधिक उत्साहित है और यदि हम नहीं चाहते हैं कि घर पर एक पट्टी युद्ध घुड़सवार हो, तो हमें पहले पल से चीजों को अच्छी तरह से करना होगा।

समस्याओं से बचने के लिए उपयुक्त प्रस्तुतियां

img_9840कुछ समय पहले हमने आपसे बात की थी, नुएस्ट्रो फील अमीगो के सहयोग से, 99% मामलों में समस्याओं के बिना कुत्ते और बिल्ली कैसे एक साथ रह सकते हैं जब तक प्रस्तुतिकरण सही तरीके से किए जाते हैं। दो बिल्लियों के मामले में, वही होता है।

अगर, पहले पल से हम खराब हो जाते हैं, तो एक और रोस्टर गा सकता है ...




इसलिए, यदि आप पहले से ही बिल्ली के साथ रहते हैं और बिल्ली के बच्चे का विस्तार करना चाहते हैं, तो मैं उन बिल्लियों के बीच प्रेजेंटेशन गाइड की सिफारिश करता हूं, जिन्होंने अभी हमारे दोस्त नोएलिया ओबेटेटिवो एमिशन को प्रकाशित किया है। इसके माध्यम से आप अपनी बिल्ली को थोड़ा बेहतर समझेंगे, अपने आप को अपने स्थान पर रखें और अगर हम इसे शुरू करने से पहले हमारे बिल्ली के बच्चे के बीच संबंध खराब करना नहीं चाहते हैं तो चरणों का पालन करें।

आप अभी भी लक्ष्य भावना को नहीं जानते हैं?

14883621_1112615605493002_1939393259664669387_o

कैनस्कैट, जिस कंपनी पर हम भरोसा करते हैं जब लुका ने अपने डर दिखाए और हमें उन पर काबू पाने में मदद की, उद्देश्य भावना के लिए विकसित हुआ है।

अपने पृष्ठ पर आप लोगों और जानवरों के लिए बाख फूल उपचार, साथ ही साथ पाठ्यक्रम भी प्राप्त कर सकते हैं जो आपके पालतू जानवरों के साथ विशिष्ट परिस्थितियों को दूर करने में मदद करेंगे जैसे अनुकूलन या कुछ व्यवहारिक समस्याएं।

अपनी वेबसाइट पर एक नज़र डालें आप इसे प्यार करेंगे!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्वकुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व
क्या एक और पालतू परिवार में शामिल हो जाता है?क्या एक और पालतू परिवार में शामिल हो जाता है?
मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
बिल्लियों में ठंडा लक्षणबिल्लियों में ठंडा लक्षण
» » बिल्लियों के बीच प्रस्तुति गाइड
© 2021 taktomguru.com