taktomguru.com

क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?

क्या जानवर को देने का अच्छा विचार है?

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील) cuervoalfageme.com

किसी भी विशेष तारीख पर किसी व्यक्ति के लिए उपहार की योजना बनाते समय जानवरों को हमेशा विचार करने का विकल्प होता है: जन्मदिन, क्रिसमस या कोई अन्य रीसेट करने योग्य घटना। इससे हमें आश्चर्य होता है कि जानवर को देने के लिए वास्तव में एक अच्छा विचार है।

आप इस प्रश्न का स्पष्ट उत्तर नहीं दे सकते। इस संबंध में निर्णय लेने से पहले कई मुद्दों पर विचार किया जाना चाहिए।

यदि यह opciуn किसी के लिए एक आश्चर्य की योजना बना जब मूल्यवान है, पेशेवरों और mбs साथ विपक्ष सोच-विचार लें एक स्पष्ट razуn के लिए किसी अन्य उपहार के साथ utilizarнamos से: इस मामले में हम के बारे में एक जीवित प्राणी है कि लगता है और भुगतना पड़ता है बात कर रहे हैं और यह किसी और चीज से नहीं बदला जा सकता है, उसी तरह हम इसे जैकेट, एक किताब, मोबाइल या कंप्यूटर के साथ कर सकते हैं।

प्रो और कंस
निस्संदेह, यदि हम सफल होते हैं, तो उपहार उन सभी के लिए शानदार है जो सकारात्मक में जानवर के साथ जीवन साझा करना शामिल करते हैं। इस तरह के एक उपहार में कई सकारात्मक प्रभाव हो सकते हैं जो केवल प्रारंभिक आश्चर्य से बहुत दूर हैं। एक जानवर compaснa, cariсo, घटाव अकेलापन लाता है, उसके मालिक को धक्का, अगर यह एक कुत्ता है, उदाहरण के लिए, बाहर जाने के लिए, चलने के लिए, मेलजोल के लिए ... टिप्पणी एक जानवर के साथ कि vinculaciуn दिखाया गया था depresiуn के मामलों में मदद करता है या मानसिक और मनोवैज्ञानिक समस्याएं। और, यदि कोई समस्या नहीं है, तो किसी भी मामले में हम शब्द के हर भाव में जीवन दे रहे हैं।



हालांकि, एक जानवर को देने से जिम्मेदारियों का एक महत्वपूर्ण समूह भी शामिल होता है। नए मालिक मान लिया गया है, कई दायित्वों हम पहले से ही कई inscripciуn और इसी administraciуn में जानवर की जनगणना से लेकर कई बार बात की है के बारे में alimentaciуn, देखभाल, टीकाकरण, पशु चिकित्सा सेवाएं, etcйtera atenciуn को स्वीकार कर। जब तक जानवर के जीवन को बढ़ाया जाता है, तब तक सभी में लंबी अवधि की संभावनाएं होती हैं।

इस कारण से, यदि हम एक जानवर के रूप में एक उपहार के रूप में सोचते हैं तो हमें कई महत्वपूर्ण पहलुओं पर विचार करना चाहिए।

एक सफल उपहार है?
सबसे पहले, जिस व्यक्ति को इसे संबोधित किया गया है। हम, सत्यापित करना होगा कि वास्तव में अच्छी तरह से एक जानवर के साथ अपने जीवन का हिस्सा है क्योंकि estй पहले से ही कर रहे हैं और अपने पालतू जानवरों के फोन नंबर का विस्तार करने की अपनी इच्छा जानना चाहते हैं क्योंकि या तो आपने किया है और पता है कि तुम अनुभव दोहराना चाहते हैं या तो है, हालांकि यह कभी नहीं है क्योंकि एक जानवर के मालिक रहे हैं, ऐसा करने के लिए तैयार हैं और गंभीरता से उनके निर्णय पर विचार किया है। यह बिंदु आवश्यक है। दरअसल, यह सबसे महत्वपूर्ण है। ठीक है, यदि वह ऐसा व्यक्ति है जो मालिक या किसी अन्य परिवार के सदस्य algъn को पूरा करने के लिए एक तरह से, उदाहरण के लिए, niсos के बारे में, या बस, क्योंकि यह एक विंडो में अनुग्रह एक पिल्ला बनाता हो जाएगा के लिए एक इलाज sуlo है चीजें शायद बुरी तरह खत्म हो जाती हैं। नहीं से पहले decнamos सकारात्मक पक्ष पर विचार करने के sуlo के रूप में, तुम्हारे पास है और यह बहुत बड़ा है, लेकिन tambiйn जटिलताओं कि हो और हल करने के लिए habrб कर सकते हैं: हम जानवर के साथ जी रहे हैं जब यह पिल्ला जा रहा है बंद हो जाता है और उत्पन्न नहीं करता जारी करना चाहिए प्लस कोमलता, हम कड़ाई से दायित्वों के साथ लगातार йl को पालन करना चाहिए और हम जब छुट्टियां मनाने या यात्रा या किसी अन्य परिस्थिति टूट जाता है कि परिवार की दिनचर्या उठता उनकी उपस्थिति पर भरोसा करते रहना होगा। इन चरम सीमाओं का आकलन नहीं करना त्याग के बाद के कारणों में से एक है। और उनमें से किसी की विफलता, दायित्वों को मानने और जानवर को त्यागने के लिए प्रशासनिक नहीं हैं और कुछ मामलों में, आपराधिक अवरोध।
हर किसी के लिए आदर्श मस्कॉट
अगर हम स्पष्ट हैं कि हमारे उपहार का प्राप्तकर्ता एक जिम्मेदार व्यक्ति है और हम जानवरों के प्रति अपना दृष्टिकोण जानते हैं, तो अगला कदम एक अच्छी प्रजाति का चयन करना है। यदि उनके पास समय है या यह किसी अन्य कारण के लिए दिलचस्प है कि मालिक जानवर के साथ घर छोड़ देता है, आदर्श एक कुत्ता है। अगर, दूसरी तरफ, विदेश में बाहर निकलने के दायित्वों को कम करके कंपनी बनाने का सवाल है, तो सही चीज एक बिल्ली है। एक मामले या किसी अन्य की दौड़ को उस व्यक्ति के स्वाद के अनुसार चुना जाना चाहिए, जिस पर इसे संबोधित किया गया है, बल्कि आवास और निवास स्थान की परिस्थितियों पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। किसी ऐसे व्यक्ति को पालतू जानवर देने के बारे में सोचना ऐसा नहीं है जिसके पास बगीचे के साथ एक स्वतंत्र घर है जो छोटे शहर के अपार्टमेंट में रहता है। यानी, किसी भी मामले में, यदि निवास क्षैतिज संपत्ति व्यवस्था में है या उपहार का प्राप्तकर्ता किराए पर ले रहा है, तो यह सत्यापित करना महत्वपूर्ण है कि घरेलू जानवरों का स्वामित्व किसी भी तरह से सीमित नहीं है।

यदि पसंद संभावित रूप से खतरनाक माना जाता है तो दौड़ में से एक के कुत्ते का विकल्प विषय अधिक जटिल है। हम इसे आश्चर्यचकित करने की अनुशंसा नहीं करते हैं, क्योंकि मालिक के पास अनिवार्य नागरिक देयता बीमा होना चाहिए और इसके अतिरिक्त, एक विशिष्ट लाइसेंस जो संबंधित प्रशासन से प्राप्त किया जाना चाहिए। चूंकि इन मामलों में दायित्वों और जिम्मेदारियों में वृद्धि हुई है, इसलिए भविष्य के मालिक को पहले से ही अधिग्रहण करना बहुत महत्वपूर्ण है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
उन लोगों को उपहार देने के लिए उपहार जिनके कुत्तों की मृत्यु हो गईउन लोगों को उपहार देने के लिए उपहार जिनके कुत्तों की मृत्यु हो गई
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
» » क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
© 2021 taktomguru.com