taktomguru.com

उन लोगों को उपहार देने के लिए उपहार जिनके कुत्तों की मृत्यु हो गई

प्यारा पिल्ला कुत्ताएक मृत कुत्ते की यादें दुखी प्रक्रिया के साथ मित्रों और परिवार की मदद करने का एक प्रेमपूर्ण तरीका है। कुछ के लिए, पालतू जानवरों की हानि एक इंसान की हानि के रूप में भावनात्मक रूप से विनाशकारी हो सकती है। इस बारे में जागरूक होने के नाते, और मालिकों के दर्द के साथ करुणामय एक इशारा है कि वे सराहना करेंगे।

हवा की घंटी. हालांकि पालतू जानवरों के कुछ माता-पिता अपने मृत कुत्तों की दैनिक अनुस्मारक नहीं ले सकते हैं, अन्य लोग हमेशा अपनी वर्तमान भावना से सशक्त होते हैं। जो लोग दाह संस्कार या अपने कुत्तों को दफनाने के लिए चुन एक ठोस राख, सूखे फूल, बाल कतरनों या मिट्टी एक विशेष विश्राम स्थल युक्त एक छोटा सा पेंडेंट के साथ उनके दिलों के करीब टुकड़ा बनाए रख सकते हैं। हवा की झटके भी एक प्रतिबिंबित स्मृति हैं। उनकी आवाज शोक करने वाले को महसूस कर सकती है जैसे कि कुत्ते की भावना धीरे-धीरे हवा में तैरती है जो उन्हें स्थानांतरित करती है, जो आराम से शांति प्रदान करती है।

व्यक्तिगत उपहार. व्यक्तिगत स्मृति मेमोरी बनाने के अवसरों की कोई कमी नहीं है। कई गंभीर विकल्पों में से कुछ एक मूर्ति में शामिल हैं, चित्रों का कोलाज़, एक चित्र (कांच, कैनवास में या एक तस्वीर मूर्तिकला के रूप में), एक उत्कीर्ण फ्रेम, एक बगीचे पत्थर उत्कीर्ण, एक आभूषण क्रिसमस ट्री, और यादों की एक किताब। सोशल मीडिया साइटों पर आसानी से उपलब्ध व्यक्तिगत तस्वीरों के साथ, प्राप्तकर्ता को एक स्नेही उपहार के साथ आश्चर्यचकित करना अपेक्षाकृत आसान है।




स्मारक. अपनी रचनात्मकता कायाकल्प के विचार के साथ चलते हैं: एक पेड़ या अपने बगीचे में झाड़ी संयंत्र मालिक मदद, पसंदीदा कुत्ते की या चारों ओर कुत्ते तस्वीर एक छोटे से घर के अंदर बगीचे के साथ, जगह, में बिखराव फूल बीज जहां दोस्त या पीड़ित परिवार को सांत्वना मिल सकती है।

एक पशु संगठन के लिए दान. एक और जीवन बचाकर पालतू जानवर के नुकसान पर दुःख के बीच में किसी के लिए सबसे कैथर्टिक अनुभवों में से एक हो सकता है। जानवरों से संबंधित सभी संगठनों की वर्तमान जरूरतें होती हैं, जिन चीजों को उन्हें अपने पशुओं को खुश और स्वस्थ रखने में मदद करने की आवश्यकता होती है। कई समूहों में दैनिक संचालन और उनकी विशेष आवश्यकताओं के लिए आवश्यक विशिष्ट वस्तुओं की इच्छा सूची होती है। नकद दान भी मदद करते हैं, और आश्रय कर्मचारियों को यह निर्धारित करने की अनुमति देते हैं कि उनकी उदारता, पशु चिकित्सा लागत और दैनिक खर्चों का सर्वोत्तम उपयोग कैसे किया जाए। स्थानीय रूप से देने पर विचार करें, इसलिए आप यह ट्रैक करने में सक्षम हैं कि आपका दान कैसे उपयोग किया जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
हमेशा के लिए अपने कुत्ते की यादेंहमेशा के लिए अपने कुत्ते की यादें
कुत्ते के कान की भावनाकुत्ते के कान की भावना
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
कुत्तों के लिए उपहार टोकरीकुत्तों के लिए उपहार टोकरी
जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?
एक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचारएक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचार
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
एक जानवर और बच्चों का नुकसानएक जानवर और बच्चों का नुकसान
» » उन लोगों को उपहार देने के लिए उपहार जिनके कुत्तों की मृत्यु हो गई
© 2021 taktomguru.com