taktomguru.com

मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?

आप एक पालतू जानवर है कि इस बीमा करता है सफाई की बीमार हैं, तो आप पूरी तरह से समझते हैं और इसलिए आप के लिए इस प्रकाशन किया है, कारण अपने पालतू पट्टी और / या खाने कचरा कई हो सकते हैं, इसलिए हम उनके संभावित समाधानों के संभावित कारणों को समझाना चाहते हैं।

12718059 10207889547251865 8114125128014679647 एन

1.- आपके पालतू भूखे हैं

कई भोजन की तलाश में जब वे भूखे हैं, यह सभी जीवित चीजों के अस्तित्व वृत्ति है कि अगर आप समय राशन अपने पालतू जानवरों को खिलाने के नहीं लिया है, तो आप भूखे रह सकते हैं अक्सर पर्याप्त भोजन और अपने देना नहीं है पालतू जानवर बालों वाली दोस्त अपनी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करता है। कचरे में हमेशा आकर्षक गंध होती है और कुत्तों के लिए लगभग हमेशा उपलब्ध होती है, जो उन्हें इसमें प्रवेश करने की अनुमति देती है।

समाधान:
यह अपने आप के लिए एक उपयुक्त टुकड़े टुकड़े करना चुनने का काम देने के लिए महत्वपूर्ण है (आपका पशुचिकित्सा उस के साथ मदद कर सकता है) अपने वजन, शारीरिक गतिविधि और अपने पालतू जानवरों की उम्र में, इस तरह से आप के अनुसार सटीक राशन संतुलन कर सकते हैं के अनुसार उनके जब एक पालतू अच्छी तरह से तंग आ गया है की जरूरत है, एक स्वस्थ, खुश और भूख पालतू इसलिए जंक फूड खोज करने के लिए कोई आवश्यकता नहीं है।

2.- आपका पालतू चिंता या तनाव से गुजर रहा है

कुछ पालतू जानवर (ज्यादातर कुत्तों) आम तौर पर उनके मालिकों के लिए एक बड़ा भावनात्मक लगाव, इस हद तक कि वे पूरी तरह से निर्भर है और उत्सुक हो जाते हैं जब वे घर "पृथक्करण चिंता" छोड़ देते हैं, विशेषज्ञों इस व्यवहार कॉल जब ऐसा होता है पालतू जानवर अक्सर विनाशकारी पालतू जानवर बन जाते हैं, तनाव जो मालिकों की अनुपस्थिति बनाता है उन्हें निराशा होती है और फर्नीचर को नष्ट करना, कचरा फेंकना, अवांछित स्थानों में पेशाब करना आदि।
समाधान: क्या आप जानते थे कि जानवर संगीत के माध्यम से विश्राम स्तर प्राप्त करते हैं? तो फिर चिंता करने और अपने प्यारे दोस्त के तनाव को शांत करने के सिर्फ संगीत डाल में सक्षम होने की कल्पना, यह कचरा फेंकने, अगर आप को पता है कि विशिष्ट संगीत यहाँ रखा हम लिंक को छोड़ना चाहें तरह अवांछित व्यवहार नहीं होने में मदद मिलेगी। समय बाहर खेलने और अपने प्यारे दोस्त को लाड़ प्यार करने से पहले की तारीख ज्यादा इस जाने शांत, खेल और पेटिंग रिलीज एंडोर्फिन कि आप शांति और खुशी की भावना देता है में मदद करता है।

3.- आपका पालतू शरारती और उत्सुक है
!!हाँ! अपने पालतू जानवर के जीवन में किसी बिंदु पर उत्सुक व्यवहार करेंगे, जिस तरह से जानवरों को पता है और दुनिया की खोज, समय पर नियंत्रण और शिक्षित करना एक समस्याग्रस्त पालतू बनने की कुंजी नहीं है, जैसा कि पहले से ही है जैसा कि हमने बताया कचरा हमेशा बदबू आ रही है कि पालतू जानवरों का ध्यान आकर्षित है, तो जानवरों हमेशा उन्हें क्या होती है यह देखने के लिए उत्सुक, पाने के लिए बैग कूद और तोड़ जो एक आपदा हो जाता है चाहिए दे।
समाधान:
खिलौने कि वहाँ अलग अलग बनावट, आकार के साथ, कई रंगीन कर रहे हैं अपने पालतू बाजार में विचलित अनुमति देते हैं खरीदें, यहाँ तक कि वहाँ के अनुभव खेल कई उनके भीतर कुछ व्यवहार करता है फिट कर सकते हैं कि कर रहे हैं, यह उन्हें सक्रिय, ऊब नहीं रहता है, और आप उस से बचने शरारती कुत्ते हो।




1185555 10201698822012318 325269004 एन

4.- आपके पालतू जानवरों के नकारात्मक व्यवहार हैं

ऐसे जानवर हैं जो न केवल शरारती हैं, बल्कि अति सक्रिय हैं, अक्सर मालिक आमतौर पर इसकी पहचान नहीं करते हैं, समस्या को बहुत कम हल करते हैं, जो पालतू जानवरों के दुर्व्यवहार, जैसे उड़ा, इत्यादि को ट्रिगर करता है। इस जानवर, भय, क्रोध और अन्य भावनाओं को यह एक, अवज्ञाकारी भयभीत और विनाशकारी कुत्ता करता है कि में बनाता है, इस को नष्ट करने चीजें शामिल हैं और फेंक कचरा व्यवहार कि इस तरह की हिंसा के साथ ट्रिगर कर रहे हैं में से एक है।

जिन जानवरों का उल्लंघन किया जाता है वे अक्सर कचरा बैग, अन्य जानवरों, फर्नीचर इत्यादि के साथ अपनी निराशा प्राप्त करते हैं। चिंतित कुत्तों के विपरीत, व्यवहारिक समस्याओं वाले जानवर या आघात वाले जानवर आक्रामक जानवर बन जाते हैं।

समाधान:

यह क्या आपके पालतू जानवर का मुख्य समस्या की पहचान करने के लिए यदि आप आघात कर रहे हैं पहले से बहाल किया जाना चाहिए, अगर चिंता या भय के क्षेत्र में विशेषज्ञों के साथ प्रशिक्षण और प्रक्रियाओं होना चाहिए, कुछ डॉक्टरों जानवरों हल्के से इस तरह के रोगों को नियंत्रित करने के इलाज के लिए औषधि के लिए महत्वपूर्ण है , समाधान विशेषज्ञों और आपके प्यारे दोस्त की जरूरतों के विश्लेषण पर निर्भर करेगा।


सिफारिशें:

  • थके हुए पालतू जानवर शरारती नहीं हैं, अपने प्यारे दोस्त के साथ व्यायाम करें।
  • कचरा जगह पर रखें जहां आपका पालतू नहीं पहुंच सकता है।
  • आप ढक्कन के साथ कचरे के डिब्बे खरीद सकते हैं, इसलिए आपके पालतू जानवर को उत्सुकता या इसे लेने की इच्छा नहीं होगी।
  • अपने प्यारे दोस्त को अच्छी तरह से खिलाना न भूलें, इसलिए आपको कहीं और खाना नहीं देखना पड़ेगा।
  • याद रखें कि यदि आपका पालतू कचरा खाता है, तो यह बहुत संभावना है कि इसमें गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं हैं, इसे ऐसा करने से रोकती है।
  • यदि किसी भी कारण से आपके पालतू जानवर ने कचरा खा लिया तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाना महत्वपूर्ण है।
  • यदि आप नहीं चाहते हैं कि इस प्रकार का व्यवहार घर में सीमाओं को शिक्षित करता है और सेट करता है, यानी, जहां आप कर सकते हैं और कहां दर्ज नहीं कर सकते हैं।

 याद रखें कि धैर्य और सम्मानित उपचार के साथ जानवर दिशानिर्देशों को समझते हैं, अपने प्यारे दोस्त को शिक्षित करने के कार्य को स्वयं देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते के पास नाजुक पेट है: आपकी देखभाल करने के लिए पांच युक्तियाँमेरे कुत्ते के पास नाजुक पेट है: आपकी देखभाल करने के लिए पांच युक्तियाँ
कुत्ता भूख खो देता हैकुत्ता भूख खो देता है
मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?
मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
अपने कुत्ते को खुश कैसे करेंअपने कुत्ते को खुश कैसे करें
आपका पालतू खाना नहीं चाहता है? कारण और समाधानआपका पालतू खाना नहीं चाहता है? कारण और समाधान
बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?
राष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंराष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
एक स्वस्थ तरीके से कुत्ते को खिलाने के लिए दिशानिर्देशएक स्वस्थ तरीके से कुत्ते को खिलाने के लिए दिशानिर्देश
» » मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?
© 2021 taktomguru.com