taktomguru.com

मॉलोरकन कैटर

सीए रटर Mallorquí यह एक गूढ़ कुत्ता है जिसमें न केवल चूहों का शिकार करने की क्षमता है बल्कि खरगोशों और खरगोशों की तलाश भी है। हालांकि, इससे पहले इसे भी जाना जाता था eriçoner, जो बताता है कि शायद हेजहोग भी अपने सामान्य शिकार में प्रवेश करते हैं। सीए रटर Mallorquí

सीए रटर Mallorquí की उत्पत्ति

वास्तव में, Ca Rater Mallorquí की उत्पत्ति पर कोई दस्तावेज नहीं है, हालांकि यह ज्ञात है कि अधिकतर इस दौड़ में लगभग 150 वर्ष पुराना है।

कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह एक कुत्ता है जो प्राचीन कुत्तों और अन्य लोगों से आता है जो वैलेंसियन buzzards के साथ मिश्रित Mallorcan कुत्ते हैं।

यद्यपि वर्तमान में यह एक साथी कुत्ता है, इसके आकार और चपलता पर विचार करने पर यह माना जाता है कि इसका पहले इस्तेमाल किया जाता था स्थिरता कृंतक से मुक्त रखें.

हालांकि यह अभी भी बड़े संघों द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है जैसा कि मामला है एफसीआई या एकेसी, सच्चाई यह है कि यह सरकार द्वारा किया गया है बेलिएरिक द्वीप समूह और के लिए स्पेन सरकार.

Ca Rater Mallorquí के लक्षण

सीए रटर Mallorquí एक है छोटे कुत्ते नस्ल जिसमें पुरुषों में 76 सेमी की अधिकतम पार ऊंचाई और 23 सेमी महिलाएं हैं। इसके वजन के लिए, यह पुरुषों में 5 किलो और महिलाओं में 4 किलो तक पहुंच सकता है।




उनके बाल छोटे और बहुत पतले होने की विशेषता है, और इसके चरित्र के संदर्भ में, यह एक बहुत ही घबराहट और सक्रिय कुत्ता है जो अपने पर्यावरण की ओर अत्यधिक प्यार के साथ संयुक्त होता है।

घर और एक उत्कृष्ट साथी जानवर रखने के लिए यह एक अच्छा कुत्ता है।

दूसरी तरफ, Ca Rater Mallorquí एक बहुत ही बुद्धिमान और बुद्धिमान कुत्ता है और काफी संवेदनशील है।

सीए रटर Mallorquí की विशिष्ट देखभाल

Ca Rater Mallorquí एक कुत्ता है कि यह सभी घरों के लिए अनुकूल है, और इसमें विशिष्टता है कि वे पूरी तरह से खुश हो सकते हैं कि वे एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं या जमीन का एक बड़ा टुकड़ा कवर करने के लिए है।

उसे हमेशा समय-समय पर इसे बाहर निकालने और उसके लक्ष्य के साथ खेलने के लिए जरूरी है अपनी महान ऊर्जा निकास. उसे प्यार करना और उसे बहुत स्नेह देना भी आवश्यक है और साथ ही उसे अन्य लोगों और जानवरों से संबंधित होने की इजाजत देना भी आवश्यक है।

Ca Rater Mallorquí की आम बीमारियां

एक सामान्य नियम के रूप में, सीए रटर Mallorquí एक कुत्ता है कि आमतौर पर नहीं है स्वास्थ्य समस्याएं. हालांकि, हमें किसी अन्य प्रकार के कुत्ते के समान देखभाल करना होगा और जैसा कि तार्किक है, वहां संभावना है कि यह बीमार हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे
खरगोशों के लक्षणखरगोशों के लक्षण
लामाइनेरे मैड्रिड में पालतू परिवहन सेवा को केंद्रीकृत करता हैलामाइनेरे मैड्रिड में पालतू परिवहन सेवा को केंद्रीकृत करता है
हम आपको बताते हैं कि खरगोश की उत्पत्ति क्या हैहम आपको बताते हैं कि खरगोश की उत्पत्ति क्या है
ग्रेट ब्रिटेन iiiग्रेट ब्रिटेन iii
माल्टीज़ बिचॉन का इतिहासमाल्टीज़ बिचॉन का इतिहास
मूरिश वाइनमेकर और गोस रेटर वेलेंशियामूरिश वाइनमेकर और गोस रेटर वेलेंशिया
कैनियन कुत्ते नस्लकैनियन कुत्ते नस्ल
» » मॉलोरकन कैटर
© 2021 taktomguru.com