taktomguru.com

टेलिंगटन ttouch विधि

अपने कुत्ते के व्यवहार, स्वास्थ्य और प्रदर्शन को कैसे प्रभावित करें

लिंडा टेलिंगटन-जोन्स
लिंडा टेलिंगटन-जोन्स

Tellington TTouch विधि एक तरह से प्रभावी ढंग से व्यवहार और कुत्तों के स्वभाव influenciarde के लिए कई प्रशिक्षण पुस्तकों के विपरीत aprendizaje.A लिए काम करते हैं और क्षमता करने की अपनी इच्छा के रूप में भी प्रदान करता है, atenciónestá में सुधार लाने और जीवन andquality बनाए रखने पर रखा गया कुत्तों का, उन तरीकों का उपयोग करना जो प्रभु के आत्मविश्वास को विकसित करने में मदद करते हैं ताकि प्रभु के साथ संबंधों और सबमिशन के बजाय सम्मान और दोस्ती के आधार पर संबंधों को मजबूत किया जा सके।

ताकत के बिना ट्रेन

टेलिंगटन टी टच विधि
लिंडा टेलिंगटन जोन्स द्वारा टेलिंगटन टी टच विधि

टेलिंगटन टी टच विधि वर्तमान में कुत्ते के मालिकों, प्रशिक्षकों, प्रजनकों, पशु चिकित्सकों और दुनिया भर से आश्रय कर्मचारियों द्वारा उपयोग की जाती है। इसके अलावा andoffers सकारात्मक रास्ते, बल प्रयोग, adiestramiento.Es एक सरल प्रशिक्षण विधि की तुलना में अधिक ध्यान केंद्रित करने के बिना में: (बीस किताब में विस्तार से वर्णन किया जाता है) विशिष्ट TTouch के संयोजन का उपयोग, ejerciciosde गाइड और बाधाओं के साथ अभ्यास कुत्ते के प्रदर्शन और स्वास्थ्य में सुधार, उत्पन्न होने वाली सबसे आम समस्याएं हल हो जाती हैं और उनकी शारीरिक समस्याएं सकारात्मक रूप से प्रभावित होती हैं। यह गंभीर बीमारियों या चोटों की वसूली में कुत्ते की मदद से दैनिक जीवन में जानवरों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है।

कई व्यवहार समस्याओं को हल करें

पुस्तक में लिंडा स्पष्ट रूप से बताते हैं कि कैसे कुत्तों आप शारीरिक समस्याओं yde व्यवहार, भौंकने और अत्यधिक काटने सहित, पट्टा पर खींच का एक बहुत पर काबू पाने, स्वागत करने के लिए, दूसरे कुत्तों agresivoscon व्यवहार डर से बाहर काट कूद सहायता कर सकते हैं, कायरता, ब्रश करने से मना , सक्रियता, घबराहट, कार में चक्कर आना, decadera डिसप्लासिया, गरज और अन्य शोर के डर से, और más.Se व्यवहार और इसी recomendadasdel TTouch समाधान के साथ लगातार बीमारियों físicasmás की एक सूची भी शामिल है। कुत्तों की विभिन्न नस्लों के केस स्टडीज जो दिखाते हैं कि उनमें से कुछ मालिक कितने मालिक हैं आपकी निराशा की सीमा,टीटीच का उपयोग किया है और सभी प्रकार की कठिनाइयों को हल करने के लिए बाधाओं के साथ अभ्यास किया है उत्कृष्ट परिणाम.

ग्रेट ब्रिटेन में चिकित्सक और कुत्ते प्रशिक्षक स्टीवी अवास्टस के रूप में यह विधि वास्तव में बहुत अच्छे परिणाम देती है।

"मेरे पास कई प्रकार की समस्याएं हैं, कुछ अतिसंवेदनशील हैं, कुछ शर्मीली हैं और अन्य आक्रामक हैं। ज्यादातर मामलों में आम संप्रदाय तनाव है, तनाव जानवरों को नए अभ्यास सीखने से रोकता है और यही कारण है कि टीटीच के सुखदायक प्रभाव इतने उपयोगी हैं, और बार-बार मुझे लगता है कि टीटीच के साथ 20 मिनट का सत्र कुत्ते के शरीर के तनाव को आराम करने के लिए पर्याप्त है, तनाव शांत और ग्रहण करने का मार्ग देता है, और कुत्ता अधिक चौकस हो जाता है।

जैसे तनाव कम हो जाता है, कुत्ते का आत्मविश्वास बढ़ता है। कुत्ता अब अवांछित व्यवहार के पैटर्न को संशोधित करने में सक्षम है। जब मालिक जानवर पर शरीर के काम अभ्यास करता है तो दोनों के बीच संबंध मजबूत होता है। सफलता प्राप्त करने के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। "

Iquest- टेलिंगटन टीटीच विधि क्या है?

परिपत्र टीटीच

हम सर्कल को विकसित करने और बढ़ाने में वृद्धि करते हैं, एथलेटिक क्षमता में सुधार करते हैं, चेतना की एक नई भावना पेश करते हैं, कुत्तों में तनाव को कम करते हैं और तनाव को कम करते हैं। टीटीच के साथ हम कुत्ते के मंडल पर एक और एक चौथाई चक्र बनाते हैं जिसमें अंगुलियों और हाथों के विभिन्न दबाव होते हैं जो सेल फ़ंक्शन को सक्रिय करने और कुत्ते और मास्टर के बीच बंधन को मजबूत करने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं।

स्लाइडिंग टीटीच




इस प्रकार के टीटीच के साथ आप कुत्ते के आवरण पर स्लाइडिंग आंदोलन करते हैं। उदाहरण के लिए, गाय के टीटीच लुएनुआआ के साथ आप जानवरों के पूरे शरीर में एक लंबे समय तक स्लाइड बनाते हैं। इन सक्रिय टीटीच रक्त परिसंचरण की मदद से और कल्याण की आपकी भावना में सुधार या आप टीटीच पाइथन में त्वचा और मांसपेशियों को बढ़ाते हैं जो गहरी सांसों के साथ एक विश्राम अभ्यास है।

शरीर के विशिष्ट भागों में टीटीच

कुछ टीटीच शरीर के विशिष्ट हिस्सों, जैसे कानों पर, पूंछ पर या पैरों पर किए जाते हैं, भले ही यह मंडलियों के रूप में मंडलियों या स्लाइड के रूप में हो। TTouch कान, उदाहरण के लिए, पैर गतिशीलता में सुधार के साथ सदमे में या दर्द और पाचन और तंत्रिका समस्याओं पर पेट अधिनियम में TTouch preoperatorios- प्रक्रियाओं में मदद में कुत्तों, और हलकों को शांत करने की सेवा कुत्ते।

गाइड तकनीकें

लिंडा टेलिंगटन-जोन्स अभ्यास अभ्यास करने के लिए तकनीकों, अभ्यास और विशेष उपकरण का उपयोग करते हैं जो अवज्ञाकारी, डरावनी या आक्रामक कुत्तों के लिए बहुत उपयोगी हैं। हल्ती, शरीर के लपेटें और संपर्क रॉड का उपयोग करना बेल्ट के तनाव को खत्म करें, कुत्ते के मालिकों की शाश्वत समस्या, और कुत्ते को उत्साहित करने और अपने गुरु को उत्साहपूर्वक पालन करने के लिए मिलता है।

सर्किट: ट्रस्ट ट्रैक

मास्टर और कुत्ते के बीच एक करीबी बंधन बनाने के लिए। सर्किट और भूलभुलैया के इन अभ्यासों के साथ असामान्य आंदोलनों की एक श्रृंखला पेश की जाती है जो हमारे कुत्ते की सीखने की क्षमता में वृद्धि करती है, अवांछित व्यवहार को सही करने के लिए प्रबंधन, इसकी एकाग्रता, समन्वय, संतुलन और आत्मविश्वास को भी बढ़ाती है। इन अभ्यासों के लिए विशेष रूप से संकेत दिया जाता है घबराहट कुत्तों, आक्रामक और खराब एकाग्रता के साथ.

लिंडा टेलिंगटन-जोन्स के बारे में

ट्रेनर, व्यवहार विशेषज्ञ, पशु चिकित्सक, आविष्कारक, लेखक। लिंडा टेलिंगटन-जोन्स ने जानवरों के साथ अपने अविश्वसनीय चालीस वर्ष के कैरियर में इन सभी खिताब अर्जित किए हैं। अब यह पशु प्रेमियों, पशु चिकित्सकों, पशु पेशेवरों और शोधकर्ताओं की एक विस्तृत श्रृंखला द्वारा व्यापक रूप से सम्मानित है। लिंडा और उनकी टेलिंगटन टी टच विधि मानव और जानवरों के बीच संबंधों में क्रांतिकारी बदलाव कर रही है। एक महीने में कई महीनों तक वह दुनिया भर में संचार और प्रशिक्षण की अपनी विशेष विधि प्रदान करता है जो लोगों को अधिक दयालु तरीके से जानवरों के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है। वह कई किताबों के लेखक हैं और उन्होंने अपनी पुस्तक "द टेलिंगटन टी टच विधि" सहित कई वीडियो तैयार किए हैं। उसके पास हवाई में उसका घर है, जिसे वह अपने पति रोलैंड क्लेगर और उसके कुत्ते रेन के साथ साझा करती है।

और जानें

यदि आप इस विधि के बारे में और जानना चाहते हैं तो हम पुस्तक की अनुशंसा करते हैं:

लिंडा टेलिंगटन जोन्स द्वारा टेलिंगटन टी टच विधि

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों का प्रशिक्षणकुत्तों का प्रशिक्षण
क्लिकर का उपयोग कर प्रशिक्षण कुत्तों पर मूल बातेंक्लिकर का उपयोग कर प्रशिक्षण कुत्तों पर मूल बातें
कुत्ते प्रशिक्षण - टेलिंगटन ttouch विधिकुत्ते प्रशिक्षण - टेलिंगटन ttouch विधि
पग का तापमानपग का तापमान
क्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधारक्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधार
फंडासिऑन एफ़िनिटी कुत्तों के साथ उपचार के तहत नाबालिगों के 6 केंद्रों में उपचार बढ़ाती हैफंडासिऑन एफ़िनिटी कुत्तों के साथ उपचार के तहत नाबालिगों के 6 केंद्रों में उपचार बढ़ाती है
क्लिकर के साथ प्रशिक्षणक्लिकर के साथ प्रशिक्षण
कुत्ते प्रशिक्षण तकनीकेंकुत्ते प्रशिक्षण तकनीकें
सोचो और सकारात्मक ट्रेन करेंसोचो और सकारात्मक ट्रेन करें
हम कुत्तों और बिल्लियों को गोलियां कैसे दे सकते हैं?हम कुत्तों और बिल्लियों को गोलियां कैसे दे सकते हैं?
» » टेलिंगटन ttouch विधि
© 2021 taktomguru.com