taktomguru.com

घर खोजने में उनकी मदद कैसे करें

त्याग दिया कुत्ता

त्याग दिया कुत्ता

दुर्भाग्यवश, यह काफी आम है कि हम जहां रहते हैं या जहां हम अपने पालतू जानवरों के साथ चलने के लिए जाते हैं, हम कुत्तों का एक छोटा या बड़ा समूह पाते हैं परित्यक्त अपने भाग्य के लिए, अपने जीवन में किसी बिंदु पर।

इन जानवरों, जिनका एकमात्र अपराध एक अवांछित गर्भावस्था या शिकार के लिए कौशल की कमी का हिस्सा बनना है, एक शत्रुतापूर्ण माहौल में जीवित रहने की कोशिश करें, जिसमें दिन के आदेश और संक्रामक बीमारियां हैं।

क्या हम उन्हें अपने अस्तित्व में सुधार करने में मदद कर सकते हैं?

बेशक, हम न केवल, बल्कि हमें उन्हें हाथ देने की कोशिश करनी चाहिए, ताकि वे घर ला सकें जो वे लायक हैं और इनकार कर दिया गया है क्योंकि वे बहुत ज्यादा बढ़ते हैं, इतने प्यारे होने से रोकते हैं या एक निश्चित टुकड़ा नहीं ढूंढते शिकार का

यदि आप अपने क्षेत्र में कुत्ते को झुकाव देखते हैं और आप इसे अपने घर में स्थायी रूप से या अस्थायी रूप से होस्ट कर सकते हैं, तो दूसरे में संकोच न करें और इसे करें। सोचो, कि आप उन्हें केवल एक दूसरा मौका नहीं दे रहे हैं और किसी अन्य व्यक्ति या परिवार के लिए आपकी कंपनी का आनंद लेने का विकल्प नहीं हैं, आप भी उनके साथ सहयोग करेंगे। रक्षात्मक और पशु आश्रय, फ़ीड करने के लिए एक मुंह कम है।

मैं इसे घर कैसे ले सकता हूं?




इनमें से अधिकतर कुत्ते लंबे समय तक सड़क पर रहे हैं, इसलिए किसी भी प्रकार के भोजन के साथ उन्हें आकर्षित करना और किसी प्रकार का समर्थन करना आसान है, जिसके साथ उन्हें संभालना आसान है और हमारी अखंडता को समझौता करने से रोकना आसान है, क्योंकि वे बहुत भरोसेमंद हो।

यदि हम जिन कुत्तों को बचाव करना चाहते हैं वे आक्रामक हैं, तो हमें हाथ देने के लिए आश्रय या आश्रय को चेतावनी देना बेहतर होता है। यह बेहतर है कि ऐसे व्यक्ति को जिनके पास बेकार अभिनय करने के बजाए इन मुद्दों में अनुभव हो।

एक बार जब हम बचाव को सफलतापूर्वक पूरा करने में कामयाब हो जाते हैं, तो समय हमारे लिए आपके स्वास्थ्य का ख्याल रखने आया है, लेकिन सबसे पहले, भोजन और पानी की एक प्लेट डालें, ताकि आप अपने प्रवास के दौरान खो गए बलों का एक हिस्सा पुनर्प्राप्त कर सकें सड़क

चलो पशु चिकित्सक के पास जाओ

इससे पहले कि हम कुत्ते के साथ रह सकें, या तो स्थायी रूप से या अस्थायी रूप से, हमें पशु चिकित्सक के लिए अनिवार्य यात्रा करनी चाहिए जो हमारे घर के सबसे नज़दीक है, चेक करने के लिए और पुष्टि करें कि यह एक है या नहीं त्याग दिया कुत्ता या खो गया।

कई लोग क्या सोचते हैं इसके विपरीत, पशु चिकित्सक आमतौर पर इस तरह के परामर्श का शुल्क नहीं लेते हैं, इसलिए आप इसे पूरी तरह से नि: शुल्क देख सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधारजानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधार
FelinesFelines
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
उभयचरउभयचर
ईगल का गर्भावस्थाईगल का गर्भावस्था
दूसरी संभावना, सामीदूसरी संभावना, सामी
BloodhoundsBloodhounds
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
मोर का गर्भावस्थामोर का गर्भावस्था
वयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभवयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभ
» » घर खोजने में उनकी मदद कैसे करें
© 2021 taktomguru.com