taktomguru.com

«प्रत्येक बीमारी में एक गंध है»

तस्वीरें: © creative-light.be
तस्वीरें: © creative-light.be

यूरोपीय पालतू रात 2015 मधुमेह के हमले का पता लगाने में सक्षम कुत्तों को समर्पित है, उनकी गंध की भावना के कारण धन्यवाद।
मधुमेह के गंभीर मामलों से ग्रस्त लोगों की मदद करने के लिए प्रशिक्षित मेडिकल अलर्ट कुत्तों यूरोप (आईएफएएच-यूरोप) और उसके सहयोगियों के अंतर्राष्ट्रीय स्वास्थ्य संस्थान द्वारा आयोजित यूरोपीय पालतू रात्रि के 11 वें संस्करण के नायक थे। इन कुत्तों को रक्त ग्लूकोज के स्तर में उतार-चढ़ाव से जुड़े गंध में परिवर्तन की पहचान करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।


  • अलेजैंड्रो और जेम्मा - फोटो: © creative-light.be

  • फोटो: © creative-light.be



  • रोक्साने और जेम्मा - फोटो: © creative-light.be

    रोक्साने और जेम्मा - फोटो: © creative-light.be

इस कार्यक्रम का मुख्य वक्ता डॉ क्लेयर गेस्ट, यूनाइटेड किंगडम के मेडिकल डिटेन्शन डॉग्स एसोसिएशन के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष थे। यह दान संगठन कुत्तों को उनकी गंध और सांस के नमूनों के माध्यम से मानव रोगों का पता लगाने में विशिष्ट प्रशिक्षित करता है। "कुत्ते जीवन खतरनाक बीमारियों के पता लगाने के लिए नए तरीकों के विकास में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्हें धन्यवाद, वर्तमान में गंध की भावना कुत्ते, जो बीच में azъcar रक्त के स्तर में cбncer पता लगाने के लिए कुत्तों, परिवर्तन प्रशिक्षण के आधार पर पथ प्रदर्शकों investigaciуn कई परियोजनाओं पर काम, एडिसन रोग और narcolepsy " ।




क्लेयर के बगल में जेम्मा थी, एक 12 वर्षीय लड़की जिसे उसके तीसरे जन्मदिन से एक महीने पहले मधुमेह का निदान किया गया था। जेम्मा अपने काले लैब्राडोर, पोलो, एक मेडिकल अलर्ट कुत्ते के लिए धन्यवाद जीवित रहने में सक्षम रही है। जेम्मा पोलो के साथ अपने रिश्ते का वर्णन करती है: "वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ। हमारे साथ एक अच्छा समय था और यह मुझे सुरक्षित महसूस करता है। मैं उसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सका। "

घटना है, जो कई गैर सरकारी संगठनों, polнticos और पालतू जानवरों में रुचि रखने वाले लोगों reuniу, MEPs जूली गिर्लिंग (यूनाइटेड किंगडम) और नॉर्बर्ट Lins (जर्मनी) द्वारा प्रायोजित था। पशु चिकित्सा दवाओं के विषय में legislaciуn की वर्तमान revisiуn पर, जूली गिर्लिंग declarу कि "deberнa revisiуn innovaciуn प्रोत्साहित करने के लिए investigaciуn में inversiуn बढ़ावा देने के लिए सभी जानवरों के लिए नए और बेहतर दवाओं प्राप्त करने के लिए करना है।" नॉरबर्ट लिन्स ने कहा कि "पशु स्वास्थ्य और कल्याण जिम्मेदार पालतू स्वामित्व में प्रमुख तत्व हैं और मानव स्वास्थ्य के साथ हाथ में हैं। इस अर्थ में, पूरे यूरोप में मुख्य पशु चिकित्सा दवाओं तक पहुंच में सुधार करना आवश्यक है। "

यूरोपीय पालतू रात के इस aсo tambiйn एक विशेष आश्चर्य था की ediciуn: IFAH-यूरोप पशु से संबंधित संगठनों को दान MEPs जो पहेली के टुकड़े कि invitaciуn acompaсaban साथ समारोह में भाग लिया चुनने के लिए benйficas realizarб। इनमें से प्रत्येक टुकड़ा बताता है कि कैसे पशु स्वास्थ्य समाज में योगदान देता है और इसे वर्तमान विधायी अभिलेख, चिकित्सा जागरूकता और यूरोपीय पालतू रात से संबंधित करता है। ऐलेजैंड्रो बरनाल, IFAH-यूरोप के अध्यक्ष "पालतू जानवर और काम पशुओं के महत्वपूर्ण सामाजिक funciуn deberнa स्वास्थ्य और पशु कल्याण पर legislaciуn सुधार करने के लिए एक प्रोत्साहन के रूप में सेवा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए destacу। पशु चिकित्सा औषधीय उत्पादों पर निर्देश की वर्तमान revisiуn deberнa सुनिश्चित करना है कि औषधीय केवल देश में दी गई उत्पादों यूरोपीय Uniуn है, जो स्वास्थ्य और सभी पालतू जानवरों के कल्याण के contribuirнa भर में उपलब्ध हो सकता है। "

निम्नलिखित संगठनों और यूरोपीय संस्थानों सह संगठित 2015 में यूरोपीय पालतू रात: AAII (पशु देखभाल), Activ`DOG; Adeu (guнa कुत्तों); Carocat और Carodog (कुत्तों और बिल्लियों की देखभाल); Dyadis (guнa कुत्तों); डीजी SANTE (Direcciуn सामान्य स्वास्थ्य और यूरोपीय Comisiуn की खाद्य सुरक्षा); EMVD (पशु चिकित्सा diagnуsticos); EPRUMA (जिम्मेदार पशु दवाओं के लिए यूरोपीय मंच का उपयोग); ESCCAP (parasitologнa पशु compaснa); ethology प्लस (के बीच interacciуn मनुष्यों और पशुओं); अमेरिका कुत्ते और बिल्ली गठबंधन (कुत्तों और बिल्लियों) - Eurogroup जानवरों (पशु कल्याण), एफसीआई (कुत्तों) के लिए; FECAVA (पशु पशु चिकित्सकों compaснa), fve (पशु चिकित्सा); HETI (hippotherapy); IAHAIO ( मनुष्यों और पशुओं के बीच interacciуn) - IFAH-यूरोप (पशुओं के स्वास्थ्य) - IFAW (पशु कल्याण) और स्केल कुत्तों (guнa कुत्ते)। facebook.com/WeCare.petsEurope

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकित्सा चेतावनी के कुत्तों: मधुमेह। मैड्रिड में डेबी के साथ। अपने कुत्ते को मेडिकल अलर्ट कुत्ता…चिकित्सा चेतावनी के कुत्तों: मधुमेह। मैड्रिड में डेबी के साथ। अपने कुत्ते को मेडिकल अलर्ट कुत्ता…
प्रशिक्षित कुत्ते लोगों में प्रोस्टेट कैंसर के शुरुआती 87% मामलों का पता लगाने में कामयाब होते हैंप्रशिक्षित कुत्ते लोगों में प्रोस्टेट कैंसर के शुरुआती 87% मामलों का पता लगाने में कामयाब होते हैं
व्यापार के साथ कुत्तोंव्यापार के साथ कुत्तों
कुत्ते में मधुमेहकुत्ते में मधुमेह
क्या मधुमेह मधुमेह से पीड़ित हैं?क्या मधुमेह मधुमेह से पीड़ित हैं?
एक कुत्ता कोलन कैंसर का पता लगाने में सक्षम हैएक कुत्ता कोलन कैंसर का पता लगाने में सक्षम है
मधुमेह के साथ कुत्तामधुमेह के साथ कुत्ता
डॉक्टर कुत्ते, क्या मुझे कैंसर है?डॉक्टर कुत्ते, क्या मुझे कैंसर है?
मधुमेह कुत्ते की देखभालमधुमेह कुत्ते की देखभाल
हमारे पालतू जानवरों में चीनीहमारे पालतू जानवरों में चीनी
» » «प्रत्येक बीमारी में एक गंध है»
© 2021 taktomguru.com