taktomguru.com

आप सड़क पर मिलने वाले स्कार्फ क्यों खाते हैं?

आप सड़क पर मिलने वाले स्कार्फ क्यों खाते हैं?

पाठ: बेनिनो पाज़।

हमें यह स्वीकार करके शुरू करना होगा कि आपके कुत्ते का व्यवहार, हालांकि यह अप्रिय हो सकता है, यह कुत्ते में पूरी तरह से और बिल्कुल सामान्य है। हर अवसर है कि प्रस्तुत करता ही खाती है कि वह क्या (consolйmonos podrнa ज्यादा बदतर हो सोच: उदाहरण के लिए coprofagнa) पसंद करती है पर, opportunistically ademбs, अपने कुत्ते को बहुत rбpido है।

हालांकि हमारे व्यवहार परिणाम हम पूरी तरह से समझ से बाहर और अस्वीकार्य और बस लगता है कि हम एक गहरी अस्वस्थता का उत्पादन, टिप्पणी स्पष्ट था यह कुछ है कि एक "घातक atracciуn" dirнamos का विरोध नहीं कर सकते है।
उनके शब्दों से मेरा निष्कर्ष है कि tйcnica जो aсo और एक आधे ъltimo दौरान उपयोग किया गया है, भी प्रभावी नहीं किया गया है "riсo और बरौनी दे देंगे ... लेकिन फिर भी करता है" कि यह आदर्श समय है asн कि टिप्पणी स्पष्ट था कुछ अन्य तकनीक आज़माएं। क्या आपको नहीं लगता?

WHIPS परिणाम नहीं है
हम हमेशा कहते हैं कि यह संभव है कि "जिस्मानी सज़ा" डाउनलोड करने के लिए और शायद कम अपने frustraciуn और tensiуn मास्टर मदद, लेकिन कुछ भी कुत्ते enseсan नहीं किया है, हम क्या करना चाहते हैं, तो आप समझ cuбl व्यवहार हम चाहते है क्या करना है और हम कर रहे हैं इनाम देने के लिए तैयार
मुझे लगता है कि इस अवसर पर आपको समस्या से निपटने के तरीके और सड़क पर मिलने वाले सभी पंजे खाने से रोकने के लिए अपने रास्ते को बदलने में इतना मुश्किल लगेगा। "जिस्मानी सज़ा" की utilizaciуn mбs समस्या खराब हो, चिंता के कारण और estrйs अवरुद्ध और हमारे mбs कुत्ते कि मदद इसे ठीक करने की क्षमता सीखने की संभावना है, asн हम उन्हें अलग सेट करने के लिए है। क्या टिप्पणी हमारे लिए वर्णित तथ्यों से स्पष्ट हो गया था, यह है कि आपके कुत्ते "जिस्मानी सज़ा" जो आप देता है (हालांकि आप अन्यथा प्रतीत होता है) के डर को दिखाने के लिए सीखा है, लेकिन समझा नहीं जा सका है कि आप paсuelos नहीं खाना चाहिए है।



कारण
आपके कुत्ते ने इस व्यवहार को क्यों किया है इसके कई संभावित कारण हैं:

1। आनंद समारोह अपने कुत्ते के लिए, फूल भोजन होते हैं, शायद और भी अधिक: अनूठा व्यंजन (हालांकि यह असम्पीडित हो सकता है)। वह इसका स्वाद पसंद करता है। सच्चाई यह है कि जब जूते के इस प्रकार के साथ किया कुत्तों को देखकर बनने की कोशिश करने के लिए है "atracуn" प्रसव वे / उन्हें निगलने जितनी जल्दी संभव हो सफाई में डाल दिया ताकि न हम सीखते हैं (जैसे कि यह एक महान विनम्रता थे, इलाज स्वाद के लिए) और तीव्रता की मांग और झपट्टा (यहां तक ​​कि obsessively कुछ स्थितियों में) इन "खाना" उनके outputs में पर की, मैं वे अत्यंत खुशी पाने के बारे में सोच के लिए इच्छुक हूँ। ऐसा लगता है कि कुत्तों को भी घटिया और सड़ा हुआ के लिए, मजबूत odors के लिए एक नरम स्थान है (mбs मास्टर अप्रसन्न, बेहतर) और यह कुछ हम अपने प्रिय जानवरों compaснa उन्मूलन नहीं कर सकता है।

2। उन्होंने पाया है कि यह उनका ध्यान पाने के लिए सबसे प्रभावी और सीधा तरीका है (यहां तक ​​कि "चाबुक" के रूप में)।




3। अलौकिक व्यवहार: केनेल में (या घर में) अन्य कुत्तों के माता-पिता या अधिक बार, व्यवहार का सीखा व्यवहार। कभी कभी पिल्लों के लिए बेड के रूप में भूमिका, उपयोग किया जाता है साफ नहीं और पर्याप्त supervisiуn बनी रहती है जो, अगर आप एक गरीब पर्यावरण में शामिल होने, गरीब alimentaciуn और खराब प्रबंधन के लिए पिल्ला habitъe को जन्म दे सकता भोजन के रूप में विसर्जन के साथ या बोरियत से लड़ने के लिए एक सरल तरीके के रूप में उन कागजात को शामिल करें। यह एक आदत आदत बन जाती है और समय के साथ मजबूत हो जाती है।

और अन्य कारणों से हमें इनकार नहीं करना चाहिए:

  • तनाव और / या अपने कुत्ते में चिंता के कारण व्यवहार। कुछ चबाने से तनाव मुक्त हो जाता है।
  • ऊब। अपने आप को मनोरंजन के लिए कुछ ढूंढें।
  • प्रारंभिक जिज्ञासा और इसके स्वाद के लिए बाद में रुचि के लिए।
  • वह पेपर रूमाल के बनावट और / या स्वाद के लिए आकर्षित होती है और वह सेल्यूलोज उसे भूख सनसनी को पूरा करने में मदद करता है। उदाहरण के लिए, किसी भी कमी की कमी, किसी भी आवश्यक ट्रेस तत्वों की अनुपस्थिति में अपने पशु चिकित्सक के साथ अपने पालतू जानवरों के आहार की जांच करें।

समस्या के लिए संभावित समाधान
शुरू करने के लिए, कुंजी प्रत्याशा, अचूक रणनीति में निहित है। हम हम ofreciйndole खाना या खेल, इस तरह मिल जाएगा situaciуn का अनुमान लगाने की paсuelos हासिल करने के लिए अवसर होने से बचाने के जब तुम विकल्प व्यवहार algъn enseсamos यह बहुत फायदेमंद mбs खोजने के पदार्थ (आमतौर पर की ingestiуn की जरूरत है, एक बार भुगतान करने के लिए अपने खिलौने फेंकने या उदाहरण के लिए रूमाल खाने और खाने के बजाय हमारी तरफ आने के लिए एक उत्कृष्ट पुरस्कार दें)।

हमारी प्राथमिकताओं में से हैं:

  • पता लगाएं कि क्या किसी भी माता-पिता के पास यह व्यवहार है (पेशेवरों और विपक्ष का आकलन करें)।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कॉल के लिए एक अच्छी प्रतिक्रिया स्थापित करें कि हमारे पास यह हमारे आस-पास और संरक्षित है।
  • उसे अपने मुंह में रखी वस्तुओं को छोड़ने के लिए सिखाएं (उदाहरण के लिए, "सॉसेज के इस रसीले टुकड़े के लिए आपके पास क्या है," वस्तुओं का आदान-प्रदान करना आसान है। हम कुत्ते के लिए कम रुचि की वस्तुओं के साथ सीखना शुरू कर देंगे।
  • विषय के बारे में जुनून मत करो। कुत्ते पर उछाल न करें और हर बार जब आप रूमाल से संपर्क करते हैं तो हमारा पूरा ध्यान दें। एक पहला परीक्षण podrнa फर्श पर paсuelos स्वच्छ और उसे उन्हें reacciуn कुत्ते पर askance atenciуn (नोट भुगतान के बिना पकड़ने जाने के लिए हो सकता है। ЇSe क्या वास्तव में खाने या chews sуlo? Bбsicamente tendrнamos कुत्ते हर बार मिट्टी की भूमिका पर ध्यान नहीं देता इनाम और करने के लिए यह हमारी तरफ के करीब आता है (हम फर्श पर पेपर छोड़ने के लिए आपको पुरस्कृत करने के लिए स्वच्छ कागज़ के छोटे टुकड़ों का भी उपयोग कर सकते हैं)।
  • "महसूस" या "शांत" आपातकाल की प्रतिक्रिया सेट करें। एक बार जब हम इसे देते हैं, तो कुत्ता तब तक नहीं चलेगा जब तक हम उसके पक्ष में न आएं, जब हम उसे प्रभावशाली ढंग से पुरस्कृत करते हैं।
  • रिलीज के क्षेत्रों का चयन करें। एक प्रयास करना महत्वपूर्ण है ताकि कुत्ते को पुरस्कृत करने का मौका न हो। हर मौका आप एक paсuelo खाने के लिए है कि व्यवहार की आवृत्ति में वृद्धि supondrб: बहुत mбs भविष्य में दोहराने की संभावना serб, यह asн यह ​​एक और paсuelo हासिल करने के लिए एक मौका है से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। क्षेत्र को साफ करें या जितना संभव हो उतना स्वच्छ क्षेत्रों का चयन करें।
  • थूथन रखें जब हम इसे उन इलाकों में छोड़ दें जहां हम जानते हैं कि फूलों को ढूंढने की अधिक संभावना है।
  • कुत्ते को नियंत्रित रखें (पट्टा के साथ) या इसे सीधे पर्यवेक्षण करें (इसे दूर न जाने दें)। यदि आवश्यक हो, तो हम एक लंबे काम टेप का उपयोग करेंगे।
  • हम भूख की भावना को कम करने के लिए कई राशन में दैनिक राशन वितरित करेंगे जो इस व्यवहार का ट्रिगर हो सकता है।

यह सब इसलिए sistemбtica आयोजित नियंत्रित सत्रों में किया जाना चाहिए, पहली वस्तुओं कुत्ते संघर्ष वस्तुओं (हमारे मामले में paсuelos) समाप्त करने के लिए ले जाने के लिए भी interйs की जरूरत नहीं है कि का उपयोग कर। समस्या का समाधान इन्फ्यूज्ड साइंस द्वारा नहीं दिखाई देगा और न ही हम कितना गुस्से में होंगे।
आप काम करते हैं और कई अवसरों पर बार-बार करने के लिए asegurбndonos कि कुत्ते गलतियाँ करने के लिए अवसर नहीं है और asociaciуn हम चाहते हैं स्थापित करता है, paсuelo ध्यान नहीं देता और एक उत्तम पुरस्कार प्राप्त करता है।
किसी भी मामले में, हम fнsicamente इस तरह के व्यवहार के लिए हमारे कुत्ते को सज़ा है, हालांकि यह आवेगों है कि स्वामी के पहले और rбpido mбs है है कभी नहीं करना चाहिए। हम लगभग हमेशा शारीरिक दंड बुरी तरह से, देर से और असमान रूप से लागू करते हैं, इसलिए अक्सर हमारे द्वारा प्राप्त की जाने वाली एकमात्र चीज हमारे कुत्ते में चिंता और तनाव के घटकों को जोड़कर समस्या को बढ़ाना है। "व्हीपिंग" कुत्ते को सिखाता नहीं है कि हम उसे क्या करना चाहते हैं।

मुझे उम्मीद है कि यह मदद करता है। Ў बहुत भाग्य!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा कुत्ता छालता है! पहचानें कि क्या कारण हैमेरा कुत्ता छालता है! पहचानें कि क्या कारण है
क्यों एक कुत्ता डरता है जब उसकी पूंछ उसके पैरों के बीच रखती है?क्यों एक कुत्ता डरता है जब उसकी पूंछ उसके पैरों के बीच रखती है?
घास खाने वाले कुत्तों में व्यवहार की समस्याएंघास खाने वाले कुत्तों में व्यवहार की समस्याएं
मेरा कुत्ता कुत्ते के ठेठ व्यवहार को चिह्नित करता हैमेरा कुत्ता कुत्ते के ठेठ व्यवहार को चिह्नित करता है
जब वह कार से यात्रा करता है तो मेरा कुत्ता छाल जाता हैजब वह कार से यात्रा करता है तो मेरा कुत्ता छाल जाता है
जब हम अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करते हैं तो हममें से 98% सबसे बड़ी गलतियां करते हैंजब हम अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करते हैं तो हममें से 98% सबसे बड़ी गलतियां करते हैं
कुत्ते फर्श से गंदगी क्यों खाते हैं? यह कैसे टाला जाता है?कुत्ते फर्श से गंदगी क्यों खाते हैं? यह कैसे टाला जाता है?
दाहिने हाथ वाले कुत्तेदाहिने हाथ वाले कुत्ते
Coprophagy, एक विशेष रूप से अप्रिय व्यवहारCoprophagy, एक विशेष रूप से अप्रिय व्यवहार
मेरा कुत्ता बहुत खाता है और बहुत पतला हैमेरा कुत्ता बहुत खाता है और बहुत पतला है
» » आप सड़क पर मिलने वाले स्कार्फ क्यों खाते हैं?
© 2021 taktomguru.com