taktomguru.com

माल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्व

टेक्स्ट: मारी कारमेन सेरानो ग्रेनाडो (फेकाडाडिक माल्टिस)

Maltйs एक pequeсo कुत्ता, एक poodle कि पहली नजर में अपनी सुंदरता से आकर्षित करती है, लेकिन बदले में एक जीवंत कुत्ता है, जोरदार बाहर खड़ा है एक compaсero fantбstico रूप sуlo लेकिन एक चिकित्सा कुत्ते के रूप में tambiйn नहीं है क्योंकि यह सलाह दी जाती है विभिन्न रोगियों के लिए, कई डॉक्टरों द्वारा। लेकिन, सबसे ऊपर, वह बच्चों से प्यार करता है और परिवार के साथ रहता है।

«Facadavic की मीठे»। प्रस्ताव: जूलियो डोमन्ग्वेज़। ब्रीडर Facadavic।
«Facadavic की मीठे»। प्रस्ताव: जूलियो डोमन्ग्वेज़। ब्रीडर Facadavic।

क्योंकि वे खुश, बहुत खुश हैं, एक बुलबुला में रहने वाले मैं हमेशा कहता हूँ कि मैं ईर्ष्या,, और सब कुछ इन कुत्तों के लिए खुशी है, हर किसी को अच्छा है, वे कोई द्वेष देखते हैं, हमेशा estбn न केवल घर पर, tambiйn के कारण सड़क पर, जो उन्हें पार करते हैं। ऐसा लगता है जैसे वे सोच रहे थे: मुझे ले लो, मुझे ले जाओ, हम कहाँ जा रहे हैं? हम क्या करते हैं

वे हमेशा rattles के रूप में खुश हैं। वे बहुत चंचल हैं, कुछ हद तक गपशप या उत्सुक और निर्दोष हैं। उसकी afбn खुश करने के लिए sofб में हमारे साथ हो सकता है और लगातार दो pelнculas हो, लेकिन tambiйn लंबे पूल में चलता है, कूद, क्योंकि अपने लक्ष्य मानव हो सकता है और mбximo उपकृत करने के लिए है सकते हैं।

माल्टीज़ में सभी प्रकार के जीवन और परिवारों को अनुकूलित करने की क्षमता है। वे बच्चों के साथ एक परिवार के साथ हो सकते हैं और एक बच्चे की तरह दिख सकते हैं, केवल चार पैर और बालों के साथ। जैसे ही वे एक सेवानिवृत्त जोड़े के साथ बहुत खुशी से रहते हैं, एक और शांत और आसन्न जीवन के साथ, वे पूरे दिन अपनी बाहों में होने और सहवास देने में प्रसन्न होंगे। जैसा कि मैंने पहले कहा था, सबकुछ कम हो गया है, वे लोगों के साथ रहना पसंद करते हैं और प्यार महसूस करते हैं, क्योंकि यह सच है कि वे बेहद संवेदनशील हैं।

उसका बुरा बिंदु, जो उसका मुद्दा नहीं है, अगर हमारा नहीं, तो कभी-कभी इतनी मिठास हाथ से बाहर हो जाती है। अपने बुरे हिस्से को पाने के लिए और समकक्ष होने के लिए, यह है कि हमारे बच्चों की तरह इतनी प्यारी, निविदा और नाजुक दिखती है, जो मज़बूत हो सकती है और जो चाहती है उसके साथ कर सकती है। वे बहुत ही सूक्ष्म होते हैं और लगभग वयस्क हैं जब हम महसूस करते हैं और हम नहीं समझते cуmo हो सकता था, लेकिन निश्चित रूप से, हमें दु: ख और कुल गरीब, cariсosos जो हमें और pequeсos, साथ हर्षित, आभारी हैं, और एक लंबे etcйtera साथ देना

वे अपनी गति से छोड़ दिए जाते हैं, और यह एक बड़ी गलती है, क्योंकि हमारे पास घर पर थोड़ा सा जुलूस होगा जो इस बात से भी आश्वस्त होगा कि वह कुत्ता नहीं है, बल्कि एक इंसान है, और हमें चीजों को बहुत स्पष्ट छोड़ देना चाहिए। घर के सभी व्यक्तियों के सह-अस्तित्व के लिए, उसे घर और उसकी स्थिति में अपना स्थान देखने के लिए दुर्व्यवहार नहीं किया जाता है। और जब बाहर निकलने की बात आती है, वैसे ही हम सभी अपने बच्चों को अच्छी तरह से शिक्षित करने की कोशिश करते हैं, वैसे ही वही होता है और यह एक बड़ी समस्या है-बचत, जब यह दौड़ आकर्षक होती है और सभी समस्याग्रस्त नहीं होती है, तो वे हमारे प्रतिबिंब हैं हम क्या करते हैं और हम कैसे रहते हैं।

टिप्पणी juguetуn, carбcter में लगभग सभी homogйnea कूड़े था mбs मैं एक सामान्य, हंसमुख carбcter साथ की कोशिश की, एक ब्रीडर वितरण पिल्ले, और असफल नहीं होता है, महीने या सप्ताह, अपने नए घर में एक पिल्ला पूरी तरह से अलग व्यवहार करती है, लेकिन एक आम तत्व के साथ, चले गए परिवार के पिल्ला, जो अधिक चले गए और घबरा गए हैं, और इसके विपरीत, पिल्ला जो शांत लोगों के साथ घर गया था, उनके जैसे ही बन गया।




कई बार हमने सड़क पर अत्यधिक घबराहट और भौंकने वाले माल्टियों को देखा है। कृपया मालिक का निरीक्षण करें। माल्टीज़ बहुत प्यारी और निविदाएं हैं, लेकिन दूसरी बार ऐसा इसलिए है क्योंकि हम दाढ़ी पर चढ़ गए हैं, फिर भी यह मालिक की गलती है।

और अंत में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि क्योंकि वह नहीं ले लोग हैं, जो एलर्जी है और एक पालतू कुत्ते नहीं बर्बाद कर रहे हैं के लिए आदर्श है। खैर, Bichуn Maltйs दौड़ एक और पहलू है क्योंकि इसके pequeсo muchнsimo tamaсo का मूल्य है कि यह एक कुत्ता है कि एक बहुत अच्छा व्यायाम या बड़े रिक्त स्थान की जरूरत नहीं है। आज dнa लगभग हर कोई काम करता है और घड़ी के खिलाफ जाता है, तो यह आपको पर्याप्त स्थान या समय अपने पशु के साथ जॉगिंग जाने के लिए नहीं है, तो, सत्य के रूप में जो अन्य जानवरों के साथ फिल्म रहते tambiйn है एक Maltйs आनंद लेने के लिए एक राहत है, वे बिल्लियों और कुत्तों की किसी भी अन्य नस्ल के साथ महान हो जाते हैं।

बेशक, यह mбs संतुष्ट दौड़ और उसके dueсo मुझे पता है और पवित्र अनन्त धैर्य के साथ समर्पित, तो क्या niсo, jamбs बुरा इशारा Maltйs йl करने के लिए एक verб है niсos साथ रहने के लिए है, और यह नहीं है सभी जातियों के बारे में कह सकते हैं।

एक seсor से एक कॉल याद Telefуnica, मुझे preguntу अगर tenнa पिल्ले, केवल एक Maltйs querнa क्योंकि वह कुत्तों पसंद नहीं था, वह मारा उसके Maltйs habнa seсor उजाड़ था। लेकिन वाक्यांश "मैं चाहता हूं कि माल्टिज़, लेकिन माल्टिस, क्योंकि मुझे कुत्तों को पसंद नहीं है," उसने मुझे शांत कर दिया और मैं इसे पूरी तरह समझ गया।

एक बहुत ही स्पष्ट बात है, Bichуn Maltйs दुनिया की नाभि महसूस नहीं है, लेकिन कुछ लगता है क्योंकि йl पता सुंदर, खुश, मिठाई प्रिय और अपरिहार्य ... Ademбs, यह मुश्किल तरीके से अर्जित यह lуgico है, मैं संक्षेप है बहुत कम शब्दों में उनकी सहअस्तित्व, क्योंकि आपको केवल उस व्यक्ति से राय मांगनी है और उस व्यक्ति से राय मांगनी है जो दौड़ की एक प्रति के साथ रहती है, यह समझने के लिए कि मैंने जो वर्णन किया है वह है peccata minuta.

खुश रहो और अपने बिचॉन माल्तेस को सोने का दिल बनाओ जो पूरे घर को उसकी उपस्थिति से भर देता है।

एक बिचॉन माल्टेस के साथ रहना
बिचॉन माल्टिस के चरित्र
माल्टीज़ में सभी प्रकार के जीवन और परिवारों को अनुकूलित करने की क्षमता है
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लघु बैल टेरियर का चरित्रलघु बैल टेरियर का चरित्र
कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…
फ्रेंच बुलडॉग का चरित्रफ्रेंच बुलडॉग का चरित्र
टेकेल का चरित्रटेकेल का चरित्र
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
एक छोटा सा साथीएक छोटा सा साथी
माल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्तामाल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्ता
मेरी कुतिया के लिए पत्रमेरी कुतिया के लिए पत्र
Bullmastiff में रंग और अभिव्यक्तिBullmastiff में रंग और अभिव्यक्ति
बिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षाबिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षा
» » माल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्व
© 2021 taktomguru.com