taktomguru.com

मेरी कुतिया के लिए पत्र

प्रिय «एलएलएम»

आज मैं एक pequeсas शब्द लिखने के लिए आप सभी को धन्यवाद करने के लिए आप, पशु की मदद से चिकित्सा, TAA, विकलांग niсos करने के लिए मुझे विशेष रूप से अद्भुत और बिना शर्त काम बहुत pequeсa से से आने के लिए के लिए धन्यवाद देना कितना खुश करना चाहते हैं और बुजुर्ग।

इससे पहले कि आप पहले से ही इस काम "Bruc" एक सुंदर पादरी Alemбn, और "कोरा" में पहले tъ, मिठाई और निविदा के रूप में एक गोल्डन कुत्ता का मतलब है, लेकिन वे पहले से ही मर चुके हैं और उसकी मेरी corazуn guardarй में हमेशा स्मृति।

आप और Ona, tambiйn आप adiestrй आप को पता है के लिए व्यवहार करते हैं, लेकिन quizбs ​​तु चीजें हैं जो दूसरे कुत्तों ऐसा नहीं कर सकते, ठीक इस कार्य, TAA, जो मैं अपने स्वयंसेवक कर querнa के लिए क्या पता हो सकता है कि Ona पसंद नहीं आया (नहीं सभी कुत्तों की सेवा), लेकिन tн तो मैं आप क्योंकि बिना अपने प्रशिक्षण में volquй अगर मैं असंभव होता चिकित्सा मैं कई aсos पहले तो कर रहा हूँ कर रखने के लिए।

मैंने भी अध्ययन किया, मैंने खुद को सूचित किया और मैंने सीखा कि मुझे आपको कैसे सिखाया गया था और नतीजा अद्वितीय और अपरिहार्य था।

आप बाहर की दुनिया में सुंदर हैं, लेकिन अंदर कि carбcter, कि मिठास के साथ todavнa mбs और आप इस ज्ञान है कि cariсo दे रही है और प्यार है कि आप हर जगह गिर सकता है, और हमेशा ningъn हताशा और काम करने के लिए तैयार के बिना है।

आप जल्द ही आठ aсos है, जिसमें आप niсos, इन विभिन्न niсos sonreнr करना बंद कर दिया नहीं किया है को पूरा करेंगे, लेकिन आप आप कोई आपत्ति नहीं है, आप उनके साथ खेलने के लिए, आप दुलार, कंघी, टहलना, और विशेष रूप से आप अपने आप को एक सीमा के बिना एक समय के लिए गले लगाएंगे, जिसमें कोमलता से भरा गले लगाया जाए, जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है।




Tambiйn लोग अकेलेपन का दु: ख कई पुराने लोगों को geriбtricos में और जहां अपनी उपस्थिति सिर्फ इसलिए कि वे alegrнa को उदासी का चेहरा बदलने बस देखना है कि भूल जाते हैं, कि "Llum" अमूल्य है बनाने के लिए।

क्यों "Llum" मैं, धन्यवाद, क्योंकि दुर्भाग्य से कुछ लोग हैं जो इन केन्द्रों को चलाने में विफल रहे हैं या अपने काम की सराहना करते हैं कि चिकित्सा कुत्तों की बिना शर्त खजाना, अज्ञानता quizбs, निश्चित रूप से कभी संकोच नहीं चाहते , आप कई इंसानों की तुलना में अधिक वफादार और आभारी हैं, भले ही आप केवल कुत्ते हों।

वे मन में नहीं है, quizбs ​​algъn dнa में algъn geriбtrico जिसमें वे, आप बिना करना चाहता था तो कई aсos despuйs darбn एहसास क्या tenнan है और वे सराहना करने में विफल रहा है, यह quй! में इस जीवन जो कि टिप्पणी पाया पैसे के साथ भुगतान नहीं किया गया था वह लगभग किसी को भी सराहना नहीं करता है।

इन सभी लोगों, बूढ़े लोगों और बच्चों के लिए इन सभी वर्षों से आपने कितना खुश किया है, और आप लोगों के लिए कितने खुश हैं, जो वास्तव में जानते हैं कि आपके अंदर क्या है इसकी सराहना करना है।

धन्यवाद, मैं तुमसे प्यार करता हूँ «एलएलएम», और मेरे सभी कुत्तों, साझा करने के लिए धन्यवाद और मेरे साथ अपना जीवन साझा करने में सक्षम होने और मुझे बहुत खुश करने के लिए, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, और आप हमेशा मेरी याद में रहेंगे।

टेक्स्ट और फोटो: टेरेसा कैएलाउला मिरो ([email protected])

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश जीवन कुत्ते को समर्पित जीवन भरस्पेनिश जीवन कुत्ते को समर्पित जीवन भर
वन्यजीवन वसूली केंद्रवन्यजीवन वसूली केंद्र
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
एक दोहरी दौड़ के रूप में, teckelएक दोहरी दौड़ के रूप में, teckel
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
माल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्वमाल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्व
व्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजेव्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजे
पशुचिकित्सा के साथ संबंधपशुचिकित्सा के साथ संबंध
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
» » मेरी कुतिया के लिए पत्र
© 2021 taktomguru.com