taktomguru.com

ब्रूसल्स का ग्रिफॉन। एक प्यारा दौड़।

टेक्स्ट: सिल्विया बरोकल सांचेज़ - क्रिएडेरो लॉस गोल्फोस यूनिवर्सल https://grifonbruselas.es/

बुद्धिमान, स्नेही, वफादार, उत्सुक ... ये केवल कुछ गुण हैं जो ब्रुसेल्स ग्रिफॉन हमें देता है। निश्चित रूप से, यह दौड़ प्यार में पड़ती है।
लगभग दस साल पहले, मेरी तरफ से चलने वाला एक इवोक देखकर, अजीब चीज थी।
मुझे उन लोगों को याद है जो उस पल में सड़क पर चल रहे थे, खड़े होकर बच्चों को सुनकर कहा: "देखो, पिताजी! उस कुत्ते के दाढ़ी है!
सौभाग्य से, हर दिन ब्रुसेल्स के ग्रिफॉन स्पेन में अधिक जाना जाता है। इसका एक उदाहरण यह है कि स्पेन में दुकानों की एक श्रृंखला ने एक टेलीविजन स्थल बनाया है जिसमें एक ग्रिफिन अपने मालिक की बाहों में इंतजार कर रहा था, जबकि स्टार वार्स का साउंडट्रैक सुना।

ब्रुसेल्स का ग्रिफॉन एक छोटा सा कुत्ता है जो आम तौर पर लगभग 3 से 6 किलो वजन का होता है और, हां, वास्तव में, यह स्टार वार्स की फिल्म में दिखाई देने वाले इवोक्स की तरह दिखता है।

अपने इतिहास के बारे में और जानने के लिए: इसकी उत्पत्ति 1 9वीं शताब्दी में बेल्जियम में वापस जाती है। इन कुत्तों का इस्तेमाल उन चूहों को डराने के लिए किया जाता था जो यूरोप के तनों को घूमते थे। इसके अलावा, उन्होंने घर को रखने और कंपनी को अपने मालिकों को बनाने में मदद की।

यह नस्ल आमतौर पर इसके बंदर चेहरे की वजह से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करती है। उनके पास एक बहुत ही अनोखा चेहरा होता है, जिसमें एक फ्लैट नाक (वे ब्रैचिसेफलिक होते हैं), सब कुछ और कान की आंखों के लिए कान चेतावनी देते हैं जो हमसे बात करते हैं।

Grifуn ब्रसेल्स, जो लंबे बाल है कठिन, और Grifуn बेल्जियम rojo-, लंबे बाल, कठिन और काले और अंत में पेटिट Brabanзon बालों के साथ: वहाँ बाल के प्रकार funciуn तीन किस्मों आप प्रति है कर रहे हैं छोटा और लाल।

जाहिर है, श्वेत बाल रखने के लिए, जो हेयरड्रेसिंग का कम काम देता है वह पेटीट ब्रेबन्ज़न है। दूसरी ओर, ब्रसेल्स क्रेन और बेल्जियम क्रेन को अलग-अलग तकनीक की तकनीक से हर कुछ दिनों में काम करना पड़ता है।

एफसीआई के मानक के मुताबिक, सिर बहुत छोटा स्काउट, एक बहुत तेज स्टॉप और ब्लैक ट्रफल के साथ बड़ा, चौड़ा और गोल होना चाहिए। आंखें बड़ी, गोल और अंधेरे हैं। छोटे कान पुरस्कृत किए जाते हैं पूंछ को घुमाने की जरूरत नहीं है, यह उच्च सम्मिलन का होना चाहिए और इसे आम तौर पर उठाया जाना चाहिए। ग्रिफिन्स के पास एक प्रमुख निचला जबड़ा (प्रज्ञानवाद) होता है, लेकिन जब उन्हें मुंह बंद हो जाता है तो उन्हें दांत या जीभ के बाहर कभी नहीं दिखाना चाहिए, क्योंकि इसे नस्ल के दोष के रूप में माना जाता है।




इस दौड़ में कुछ देखभाल है जिसे हाइलाइट किया जाना चाहिए। हमें अपनी आंखों की अच्छी देखभाल करनी चाहिए। गुगली उन्हें करने के लिए पर्याप्त है, वे बहुत ъlceras की संभावना है, इसलिए हम बहुत अच्छी तरह से आंख संरचना पर नजर रखने और जांच करनी चाहिए कि कोई पारदर्शी सफेद धब्बे, ъlcera की sнntoma हो सकता है। हमारे grifуn कुछ ъlcera पीड़ित है, यह जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास जाना नहीं गहराई में जाने के लिए, cуrnea और वजह से अधिक हो सकती है अंतिम क्षति पहुँच रहा बहुत महत्वपूर्ण है।

Tambiйn, हम देखना चाहिए कि वे आंखों में दुर्घटना से बाल पेश नहीं कर रहे हैं, के रूप में एक स्थायी संपर्क daсar आंख cйlulas तक पहुँचने और स्वच्छपटलशोथ या distichiasis (जन्म मैं ऑनलाइन हमेशा की तरह खोज बाहर anуmalo pestaсas का नेतृत्व करने के लिए और उनके साथ संपर्क में आए कर सकते हैं कॉर्निया)।

ध्यान देने योग्य एक और महत्वपूर्ण पहलू यह है कि ब्रसेल्स ग्रिफिन गर्मी के स्ट्रोक के संदर्भ में काफी नाजुक है। सभी ब्रैचिसेफलिक नस्लों की तरह, हमें गर्मियों में विशेष ध्यान देना चाहिए ताकि हमारे पालतू जानवरों को डरावने गर्मी के स्ट्रोक का सामना न हो।

उसकी carбcter के रूप में ध्यान दें कि अक्सर चिंता पृथक्करण पीड़ित महत्वपूर्ण है, इसलिए जो लोग grifуn estйn बनने के बारे में सोच रहे हैं यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे लंबे समय के लिए अकेले अपने पालतू नहीं छोड़ देंगे। वे कंपनी और छेड़छाड़ से प्यार करते हैं। कभी-कभी वे छोटे बच्चों से डर सकते हैं। यह हमेशा के रूप में, इस पर निर्भर करेगा कि हम अपने कुत्ते को कैसे शिक्षित करते हैं। वे क्योंकि शोर से भयभीत हो सकता है, अप्रत्याशित आंदोलनों और खेल aquйllos उन्हें दे, लेकिन वे उन लोगों के साथ बहुत अच्छा कर रहे हैं और, सबसे अच्छे रूप में, क्या harбn serб विपरीत दिशा में रन। उनके पास एक बहुत ही वफादार चरित्र है, वे एक मिनट के लिए आपसे अलग नहीं होंगे। वे आपकी छाया होगी।

और इन छोटे Chewbaccas के बारे में और क्या कहना है ... क्योंकि वे एक स्थिर और मजबूत चरित्र के साथ बहुत स्मार्ट, बहुत देखभाल, सक्रिय, साहसी हैं।

«हेवन का ईरॉस स्टैड»। प्रस्ताव: सिल्विया बरोकल सांचेज़। लॉस गोलोस यूनिवर्सल प्रजनन।
«हेवन का ईरॉस स्टैड»। प्रस्ताव: सिल्विया बरोकल सांचेज़। लॉस गोलोस यूनिवर्सल प्रजनन।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनेंएक छोटा नस्ल कुत्ता चुनें
कुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइनकुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइन
शिकार कुत्तों - तस्वीरों के साथ विभिन्न नमूना नस्लोंशिकार कुत्तों - तस्वीरों के साथ विभिन्न नमूना नस्लों
बौना schnauzerबौना schnauzer
बेससेट ग्रिफॉन बेचता हैबेससेट ग्रिफॉन बेचता है
बासेट के प्रकार के प्रकारबासेट के प्रकार के प्रकार
ब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोगब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोग
किसी न किसी बाल ब्रूसल्स और मुलायम बालों में से एक के ग्रिफॉन के बीच अंतरकिसी न किसी बाल ब्रूसल्स और मुलायम बालों में से एक के ग्रिफॉन के बीच अंतर
हार्ड बाल ग्रिफॉन नस्ल - बटेर और खरगोश शिकारहार्ड बाल ग्रिफॉन नस्ल - बटेर और खरगोश शिकार
रेस डीयूशच दहरार्थ या जर्मन ब्रैकोरेस डीयूशच दहरार्थ या जर्मन ब्रैको
» » ब्रूसल्स का ग्रिफॉन। एक प्यारा दौड़।
© 2021 taktomguru.com