taktomguru.com

मेन कून नस्ल की बिल्लियों

मेन कून नस्ल की बिल्लियों

मेन कून नस्ल की बिल्लियों

बिल्लियों मेन Coon नस्ल आकार में बहुत समान और छोटे कुत्तों की नस्लों की तुलना में कर रहे हैं बहुत बुद्धिमान, ऊर्जावान और सब से ऊपर इतना ज्यादा चंचल बनने के लिए उत्सुक हैं। वे बिल्लियों हैं जो परिवारों में बहुत अच्छी तरह से मिलती हैं जिनमें कई बच्चे होते हैं और अन्य पालतू जानवरों के साथ पूरी तरह से संबंधित होते हैं, साथ ही घर में कुत्तों के साथ वे समस्याओं के बिना सह-अस्तित्व में रहते हैं।

वे दाएं हाथ से हैं और उनके सामने के पैर लेने के लिए उनके सामने के पैरों का उपयोग करते हैं। वे खिलौने और उनके आकाओं के साथ बहुत मज़ा, वे खिंचाव कर सकते हैं के साथ और हैंडल पर अपने सामने पंजे के साथ खेलना पसंद है खुद को राहत देने और पड़ोसी घरों के माध्यम से भटकने के लिए बाहर जाने के लिए दरवाजे खोलता है।

वे अपने मालिकों और घर के जीवन में आसानी से अनुकूल होते हैं, साथ ही साथ उनके गुरु के साथ जैसे कि वह अंगरक्षक बिल्ली थे। मेन Coon एक काफी मजबूत दौड़ बीमार पाने के लिए आसान नहीं है और लेकिन उनकी कमजोरियों हिप dysplasia, पॉलीसिस्टिक गुर्दे की बीमारी और hypertrophic कार्डियोमायोपैथी हैं।

के रूप में "कोमल विशालकाय" डब है के रूप में, "Greeters विश्व Felino" और "फुलाना" यह एक लंबे बालों वाली नस्ल है कि इस तरह साप्ताहिक धोने, दैनिक brushing और प्यारा कंघी के रूप में उनके फर में कम से कम देखभाल की आवश्यकता है, है। वे धीमी गति से बढ़ रहे बिल्लियों हैं, 4 साल की उम्र में परिपक्वता तक पहुंचते हैं।




किंवदंती यह है कि ब्रिटिश कप्तान चार्ल्स कोन ने 1800 के दशक में न्यू इंग्लैंड कोस्ट्स के ऊपर और नीचे पहुंचे और बंदरगाहों में प्रवेश करते समय उनके साथ अपनी कुछ बिल्लियों को ले लिया। इन नाविक बिल्लियों ने मुख्य भूमि के साथ पथ पार किया हालांकि लोगों ने उन्हें "कून बिल्लियों" के रूप में संदर्भित किया। अन्य पौराणिक कथाओं का उल्लेख है कि ये बिल्लियों मूल रूप से मैरी एंटोनेट से संबंधित थीं और अमेरिका के लिए बाध्य जहाजों पर तस्करी कर दी गई थी जब इसे क्षीण कर दिया गया था।

एक असली अमेरिकी बिल्ली मेन कून पहली बार 1878 में पेशेवर बिल्ली शो में दिखाया गया था और अब फारसियों के साथ लोकप्रियता में दूसरे स्थान पर है। 2007 में, बिल्ली ब्रीडर एसोसिएशन ने उन्हें बिल्ली नस्लों रजिस्ट्री में एक जगह सौंपी। यह अंतर्राष्ट्रीय फेलिन एसोसिएशन (टीआईसीए) द्वारा भी मान्यता प्राप्त है।

मेन कून बिल्ली में बहुत मौसम प्रतिरोधी बाल होते हैं, इसकी पूंछ बालों वाली होती है, कानों में टफट्स जो कठोर सर्दियों से इसकी रक्षा करते हैं। फर तीन प्रकार, गिरने, झुकाव और आश्रय का हो सकता है। मोटी धनुष गर्दन के चारों ओर बांधती है और पूंछ का मोटी फर शरीर से ठंड को दूर रखने और गर्म रखने के लिए काम करता है। सिर आकार में वर्ग है, कान और आंखें बड़ी हैं। उसका शरीर मांसपेशी है और बड़ी हड्डियों के साथ एक व्यापक छाती है। 8 से 12 पाउंड के बीच महिलाओं का वजन होता है और पुरुष 20 पाउंड तक पहुंच सकते हैं। उसका विस्तारित शरीर लगभग 40 इंच तक पहुंच सकता है।

मेन कून नस्ल की बिल्लियों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?
बिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैंबिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैं
जापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथीजापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथी
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
क्या फॉक्स टेरियर बिल्लियों के साथ अच्छा है?क्या फॉक्स टेरियर बिल्लियों के साथ अच्छा है?
बच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैंबच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैं
क्या yorkies बिल्लियों के साथ अच्छे हैं?क्या yorkies बिल्लियों के साथ अच्छे हैं?
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
अंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्लीअंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्ली
» » मेन कून नस्ल की बिल्लियों
© 2021 taktomguru.com