taktomguru.com

क्या किसान बिल्लियों के साथ मिलते हैं?

लैब्राडोर कुत्ताहालांकि कुछ लैब्राडोर बिल्लियों के प्रति शत्रु हैं, लेकिन अधिकांश को उनके साथ आने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है। कुत्तों का उत्साह और आकार पहले खतरे में पड़ सकता है, लेकिन जब वे एक-दूसरे के लिए उपयोग करते हैं, तो लैब्राडोर और बिल्लियों कभी-कभी सबसे अच्छे दोस्त बन सकते हैं।

दो पालतू जानवरों के बीच संबंध स्थापित करें. एक पुरानी बिल्ली को एक ऊर्जावान पिल्ला के सामने आत्मविश्वास हो सकता है लेकिन एक भयानक और जबरदस्त वयस्क लैब्राडोर के सामने नहीं। दूसरी तरफ, एक बिल्ली का बच्चा किसी भी लैब्राडोर से धैर्य के साथ संपर्क कर सकता है, लेकिन उसके पागल झुकाव आपके कुत्ते को आपके घर को आपदा में बदल सकते हैं। जब आप अपने परिवार के नए सदस्य को चुनते हैं, यदि यह बिल्ली का बच्चा या लैब्राडोर है, तो आपको अपने पालतू जानवरों के व्यक्तित्व को ध्यान में रखना चाहिए ताकि आप एक समान स्वभाव वाले जानवर की तलाश कर सकें।

पहली बातचीत. बिल्ली के बच्चे और लैब्राडोर के कार्यों पर ध्यान दें। कई बिल्लियों के पास कुत्ते को यह जानने के बारे में कोई गुमराह नहीं है कि उन्होंने कबूतरों और यहां तक ​​कि पंजे के साथ अपनी सीमाओं को पार कर लिया है। लैब्राडर्स अक्सर यह नहीं समझते कि वे वयस्क कितने बड़े हैं और बिल्ली के कंधे पर 55 से 80 पाउंड वजन वाले दो मोहरे पैर रख सकते हैं। तो क्या खेल इस पर धमकी नहीं दे सकता है? आप नहीं चाहते कि आपके पालतू जानवरों में से एक दूसरे से डर जाए, इसलिए यदि आप तनाव के संकेत देखते हैं या यदि वे बहुत चिंतित हैं तो आपको उन्हें तुरंत अलग करना चाहिए।




लैब्राडोर लक्षण जो बिल्लियों के साथ सहअस्तित्व को प्रभावित करते हैं. यद्यपि लैब्राडर्स के शिकार का एक अच्छा वृत्ति है, लेकिन यह उनकी मुख्य विशेषताओं में से एक नहीं है क्योंकि नस्ल शिकार के बजाय खोज और पुनर्प्राप्ति के लिए विकसित किया गया था। यह आपकी बिल्ली के लिए अच्छी खबर है, सिवाय इसके कि आपका लैब्राडोर "इसे वापस पाने" की कोशिश कर सकता है और उसे अपने मुंह में ले जा सकता है। सौभाग्य से इन सभी कुत्तों के लिए आमतौर पर स्मार्ट होते हैं, जब वे एक संरचित और औपचारिक प्रशिक्षण होते हैं तो कृपया खुश होना और प्रतिक्रिया देना चाहते हैं। वे उपहारों से बहुत प्रेरित महसूस करते हैं ताकि आप उन्हें बिल्ली के साथ सावधानीपूर्वक खेलने के लिए सिखा सकें या कम से कम ताकि जब इसे अनदेखा किया जाए तो यह एक चुनौती नहीं है।

लैब्राडोर के साथ रहने के लिए बिल्ली अनुकूलन में कैसे मदद करें. आपके किट्टी को कुत्ते से दूर सुरक्षित स्थानों की जरूरत है। यदि आपके पास अभी भी बिल्ली के लिए पेड़ नहीं है, तो एक की तलाश करने पर विचार करें ताकि वह आ सकें और एक उच्च स्थान से जा सके जहां आप सुरक्षित महसूस करते हैं। कुत्ते से दूर एक कमरा या कोठरी प्रदान करें जहां आप बिना खाए बिना कूड़े के बक्से को खा सकते हैं, पी सकते हैं और उपयोग कर सकते हैं। एक पालतू दरवाजा कभी-कभी पिल्ला को बिल्ली को अंदर जाने और बाहर जाने की अनुमति देने के लिए अच्छी तरह से काम करता है। अंतरिक्ष, समय और ध्यान के साथ, बिल्ली को यह महसूस करना चाहिए कि लैब्राडोर खतरे में नहीं है और वह उसका सबसे अच्छा दोस्त बन सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलनावयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलना
उन लोगों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते जिनके पास पहले से ही बिल्ली हैउन लोगों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते जिनके पास पहले से ही बिल्ली है
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
एक किसान में परिपक्वता के संकेतएक किसान में परिपक्वता के संकेत
क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?
लैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहारलैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहार
एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?
सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉससीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
कुत्तों और बिल्लियों से कैसे संबंध करेंकुत्तों और बिल्लियों से कैसे संबंध करें
जर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठजर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठ
» » क्या किसान बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
© 2021 taktomguru.com