taktomguru.com

पुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तर





पुरानी सूटकेस रीसाइक्लिंग आपकी बिल्ली को सबसे आरामदायक का एक अप्रत्याशित उपहार दे सकता है। अगर पिछली पोस्ट में हमने देखा कि उन्हें कैसे चालू किया जाए फोटो के साथ व्यक्तिगत बिस्तर, अब यह पैरों पर विंटेज स्टाइल सूटकेस के साथ एक अलग संस्करण की बारी है, लेकिन इस बार कवर के बावजूद।

कुछ bricolajes इस के रूप में आभारी और सरल हैं। शायद मुख्य समस्या है सूटकेस पाएं. इसे पाने के लिए, हम बचत भंडार या बाजारों में इस तरह के निशान में खरीद सकते हैं, या शायद अपने रिश्तेदारों और परिचितों अटारी कोठरी में हंसी के कुछ मर रहा है और यह regalárnosla या सस्ते में करने के लिए बेचना चाहते हैं। वे कचरे में भी पाए जाते हैं, लेकिन उपयोग करने से पहले अच्छी तरह से कीटाणुरहित करने के लिए बहुत समय लगता है, क्योंकि हम नहीं जानते कि पाए गए चीजें कहां से आती हैं।


एक परिपूर्ण परिणाम के लिए रंगों के साथ खेलो
परिणाम हमारे पास प्राप्त या प्राप्त सामग्री के आधार पर काफी भिन्न होते हैं। हासिल करने के लिए खूबसूरत छोटे बिस्तर, विचार जितना संभव हो सके रंगों के साथ खेलना है, और पैरों, सूटकेस और कुशन कपड़े के स्वरों को संयोजित करने वाला एक सामंजस्यपूर्ण, आश्चर्यजनक या शायद मजेदार संयोजन बनाना है। हमारा स्वाद और व्यक्तित्व अंतिम विकल्प निर्धारित करता है।


एक महान खत्म वह है जो हासिल किया है शेरी, तीन मॉडल के लिए जिम्मेदार कलाकार कि हम आपको इस पोस्ट में लाएंगे। यह एक युवा कनाडाई जो बेचता है, तो क्या आप उन्हें (बिल्लियों निश्चित रूप से शामिल नहीं हैं,) ने अपने ऑनलाइन स्टोर में देख Etsy क्यों निश्चित रूप से देखा है कि कैसे सुंदर चित्रों में बाहर अपने बिल्लियों, और कितनी अच्छी तरह वे मिल आपके पेपर में?

मिलान कुशन और mullidito यदि आप शेरी के समान कुछ हासिल करना चाहते हैं, तो एक महत्वपूर्ण विवरण देखें: कैसे कुशन लगभग मोटे बादलों की तरह हैं।

तो, आपको एक बहुत खूबसूरत, उभरा हुआ तकिया देखना है जो सूटकेस के अंदर एक बार बहने की भावना देता है। एक विचार होगा एक ही कवर के अंदर दो कुशन में शामिल हों, जैसा कि हमने पिछली पोस्ट में समझाया था।

तुम भी, अन्य तकिया, पतले जगह हालांकि विकल्प इन तीन मॉडलों में डिजाइनर द्वारा चुना गया था बहुत अच्छी तरह से किया जाता है, न केवल सौंदर्य की दृष्टि से, लेकिन यह भी अपने छोटे mustachioed के आराम के बारे में सोच सकते हैं।

जो भी आप चुनते हैं, व्यावहारिक के बारे में सोचते हुए, यह महत्वपूर्ण है कि कुशन कवर को सुविधाजनक बनाने के लिए हटाया जा सके सफाई। और, ज़ाहिर है, हम पहने हुए हमारे बिस्तर के कवर भी चुन सकते हैं। यहां तक ​​कि कटौती हमारा तकिया सूटकेस के लिए तैयार, अगर मौके से हमें लगता है कि यह बदलने का समय था।


एक बिस्तर ऊंचा
और, एक बनाने के लिए खत्म करने के लिए पुनर्नवीनीकरण फर्नीचर, यहां तक ​​कि किसी अन्य फर्नीचर के पैर जो हमें सड़क पर झूठ बोलते हैं या जो अब हमारी सेवा नहीं करता है। चित्रित या, क्यों नहीं, जैसे, महान हो सकता है।

वैसे भी, किसी भी ब्रिकोलजेरो सुपरमार्केट प्रकार में लेरो मर्लिन या ब्रिकोमार्ट में आसान प्लेसमेंट के पैरों की अनंतता है, जिसके बीच आकार, रंग और अन्य चुनने में सक्षम होना चाहिए। नए लोगों को भी चित्रित किया जा सकता है, जैसे शेरी ने अपनी रचनाओं में किया है।

ऊंचे पैर पूंछ को अपने सभी महिमा के साथ चमकने की अनुमति देते हैं और जमीन पर खींच नहीं पाते हैं

चुनते समय पैरों, इस आश्चर्य को देखो कि शेरी ने ऊंचाई चुनते समय बनाया है, एक प्राप्त करना अविश्वसनीय वृद्धि सूटकेस का, जो कि छोटे पैरों के मुकाबले कहीं ज्यादा सुंदर है। हालांकि, जैसा कि सबकुछ रचनात्मक है, सामान्य नियम उन्हें तोड़ने के लिए हैं यदि डिज़ाइन इसके लिए पूछता है, तो यह इसे औचित्य देता है। तो आप खुद ...


छोटे खिलौनों के साथ या उनके बिना
सूटकेस के चारों ओर फीता एक महान रोमांटिक स्पर्श देता है, शेरी का एक सुखद विचार जो एक हजार आश्चर्य है। बेशक, यह विशेष रूप से चंचल बिल्लियों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, जो इसे भाग से भाग में शुरू करने में दो मिनट भी नहीं लेते -)

या इसे पीछे भी देखा जा सकता है। इसका सकारात्मक हिस्सा सक्षम होना होगा चीज़ों, खिलौने लटकाने के लिए सूटकेस के हैंडल का उपयोग करें जिसके साथ हमारे बिल्ली का बच्चा इसे पाइप पास कर सकता है। इसके अलावा, पैरों की ऊंचाई स्विंग की गारंटी होगी ...


सजाया घर स्टाइलिश
यह ब्रिकोगैटरो प्रोजेक्ट न केवल आसान है, बल्कि विभिन्न वातावरणों के लिए भी बहुत उपयोगी और अनुकूलनीय है जिसमें हम बिस्तर लगाएंगे। अपने विभिन्न तत्वों (पैरों, कुशन कवर और सूटकेस) में कुछ आकार और रंग चुनें, बिना किसी संघर्ष के किसी भी कमरे में इसे एकीकृत करने की अनुमति देता है। अगर हम इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो निश्चित रूप से यह हमारे सबसे अनन्य और प्रिय फर्नीचर में से एक बन जाता है। और हमारी बिल्ली भी। क्या, क्या आप एक बनाने की हिम्मत करते हैं? परिणाम की कल्पना करो और उत्साहित!



स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: etsy.com

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
पुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरणपुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरण
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
अपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएंअपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएं
» » पुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तर
© 2021 taktomguru.com