taktomguru.com

बिल्लियों के लिए घास

मैंने वहां कल्पना नहीं की थी बिल्लियों के लिए घास

और बहुत कम है कि उन्होंने उनके लिए विशेष बेचा, लेकिन यह दिखाया गया है कि यह निश्चित समय पर उनके लिए आवश्यक है। फिर, मैं आपको कुछ सुझाव छोड़ देता हूं, ताकि आप देख सकें कि यह आपके पालतू जानवर के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

बिल्ली एक पूरी तरह से मांसाहारी जानवर है, लेकिन घरेलू जानवरों के मामले में उन्हें जड़ी बूटी और सब्जियों तक पहुंच की आवश्यकता होती है अपने पेट को साफ करने के लिए, खासकर यदि उनके पास एक लंबा कोट है।

बिल्लियों के लिए घास

बिल्लियों के लिए घास

बिल्लियों को घास या घास खाने के लिए जरूरी है और इस प्रकार चाटते समय पेट में बने बालों की गेंदों को खत्म कर दें। यदि आपकी बिल्ली के पास मौसम तक पहुंच है तो यह घास प्रदान करना आवश्यक नहीं है, वे इसे अपने आउटिंग में देखेंगे। लेकिन अगर बिल्ली एक इनडोर बिल्ली है, तो इसे प्रदान किया जाना चाहिए।

बिल्लियों के लिए घास यह किसी भी छोटे बर्तन में लगाए जाने वाले बीज के रूप में पालतू जानवरों की दुकानों और फूलों के स्टालों में बेचा जाता है। गेहूं या जौ के बीज आमतौर पर उपयोग किया जाता है।

इस जड़ी बूटी को निगलना करते समय, जानवर उल्टी हो जाएगा, इसलिए चिंता न करें अगर आप ऐसा करते हैं या यदि ऐसा करने के लिए उन्हें लागत होती है। यह तंत्र जानवर के लिए आपके पेट के अंदर बने बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए प्रयोग किया जाता है, खासतौर से उन नस्लों के लिए जिनके पास लंबे कोट होते हैं जो कई असुविधा पैदा कर सकते हैं।




उल्टी के बाद आप जानवर के मनोदशा में बदलाव देखेंगे, और अधिक राहत, अधिक सक्रिय और और भी भूख दिखाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि पेट में बालों की गेंदें आमतौर पर उन्हें बहुत परेशानी का कारण बनती हैं और उन्हें बाहर निकालने के लिए और अधिक राहत मिलती है।

बिल्लियों या बस चरागाह के लिए उन्हें इस घास के साथ उपलब्ध नहीं कराकर, जानवरों को उन समयों को निष्कासित करना मुश्किल होगा जब उनका समय आता है, जिससे बढ़ने से उन्हें उनके स्वास्थ्य पर गंभीर असुविधा हो सकती है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हमें हमेशा बिल्लियों के लिए घास प्रदान करना चाहिए, क्योंकि हमारे घर में हमारे पास कई पौधे हैं, और वे शुद्ध करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं, गंभीर जहर पैदा कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उनकी मृत्यु भी पैदा कर सकते हैं।

इसलिए इन बहुत छोटी सिफारिशों और खरीद के बाद स्टोर में जाने में संकोच न करें बिल्लियों के लिए उबाल लें विशेष, और आपके पालतू जानवर उन असुविधाजनक क्षणों में राहत महसूस करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्लियों के लिए कैमोमाइल फूलों के लाभबिल्लियों के लिए कैमोमाइल फूलों के लाभ
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
» » बिल्लियों के लिए घास
© 2021 taktomguru.com