taktomguru.com

एक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए ध्यान रखें

एक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए मन में रखें

एक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए मन में रखें

चरित्र और व्यवहार में उल्लेखनीय मतभेदों के विपरीत जो कई कुत्ते नस्लों में पाया जा सकता है, बिल्लियों में तार्किक रूपरेखा भिन्नताओं के बावजूद, काफी समान नैतिक दिशानिर्देश हैं। आजादी, लोगों या वस्तुओं के लिए थोड़ा लगाव, चुपके और घूमने की प्रवृत्ति, शायद, सबसे स्पष्ट बिल्ली का बच्चा स्थिरांक हैं। सफेद फारसी और स्याम देश मुहर बिंदु या ब्लू बर्मी और यूरोपीय bicolor के रूप में इस तरह के विभिन्न नस्लों अलावा, हम नमूनों खुद को चिह्नित कर सकते हैं की तुलना में अधिक मतभेद मिल जाएगा।

बिल्ली के बच्चे का स्वागत करने का विकल्प बस्टर्ड या किसी भी दौड़ की एक प्रति को किसी विशेष पर्यावरण या परिस्थिति की योग्यता की तुलना में विभिन्न मानदंडों पर आधारित होना होगा। निजी पसंद, सौंदर्य या भावनात्मक कारणों के आधार पर, केवल इस तरह के संभावना है कि एक विशेष सा ढीला बाल, अगर आप समूहों से संबंधित लंबे कोट, या आर्द्र जलवायु का समर्थन नहीं, गर्म या कुछ अन्य विशेष लक्षण के रूप में छोटी से छोटी जानकारी के लिए, की तुलना करनी पड़ ।

हम दृढ़ता से आश्वस्त होने के लिए प्रतिबद्ध हैं एक ऐसे जानवर की मेजबानी करने के लिए जिसे हम देखभाल, फ़ीड, स्वास्थ्य की निगरानी करेंगे और जिसके लिए, शायद एक निश्चित प्रकार की छुट्टी छोड़ना आवश्यक होगा। बिल्ली एक शहर के एक मंजिल पर उनके आकाओं के साथ रहना पड़ता है जब, लिंग की परवाह किए बिना, यह बधिया करने के लिए, मालिक को असुविधा से बचने के अधीन होंगे, संपत्ति के लिए और एक ही पशु पर पड़ोसियों, जो से ग्रस्त कर सकता है न्यूरोसिस जब उसकी हिंसक कामुकता नहीं उड़ाती है।




इन felines की साफ साफता और लगभग नीरस का पालन करने के लिए अपने अनुकूलन मानव आवास नियंत्रित करने वाले नियमों का आदेश दिया है, उन्हें एक निश्चित उम्र के लोग हैं, जो शारीरिक रूप से कुछ समय के लिए पालतू जानवर चल नहीं सकता के लिए बहुत उपयुक्त बनाता है तीन या चार बार दैनिक कि जरूरतों एक कुत्ते का संतुलन। इसके अलावा, शांति, नरमता और उनके चरित्र की स्वतंत्रता उन्हें पालतू जानवरों के एसेस के पोकर के सदस्यों के रूप में एक प्रमुख स्थान पर कब्जा करने की अनुमति देती है।

गोद लेने और अधिग्रहण: अगर हम एक त्याग किए गए बिल्ली का बच्चा ख्याल रखते हैं, या किसी मित्र के उपहार को स्वीकार करते हैं, तो हम प्रतिलिपि नहीं चुन सकते हैं जिसके साथ हम शायद अपने जीवन के कई सालों साझा करेंगे। भुना हुआ पिल्ला सिर की विकृति के बिना, स्वस्थ उपस्थिति प्रस्तुत करना चाहिए, या हिंद अंग, जो जानवर की खराब स्थिति के स्पष्ट संकेत हैं। जब हम खरीदने का फैसला करते हैं, अगर हमने पहले से ही बिल्ली के बच्चे की नस्ल सोचा है, तो विशेष प्रजनकों का सहारा लेना और एक विशेषज्ञ को सलाह देना बेहतर है।

गलत सिर समर्थन, ऐसा लगता है कि लगातार झुका हुआ, भूख की कमी और व्यवहार में उदासीनता, हमें उन बिल्ली के बिल्ली के पहले चयन में छूट देगी। बाद में, हम छोटे जाति के मानक के रूप में बारीकी से संभव के रूप में फिट करने के लिए पहले से ही चयनित क्षमता का यह छोटा-सा सेट के साथ अलग और अपनी इंद्रियों का सही कामकाज की जांच होगी: दृष्टि, श्रवण और गंध है, जो आम तौर पर उचित होगा, इसलिए हम बिल्ली के बच्चे के जिम्मेदार मालिक बन जाएंगे, जो सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, अधिक दोस्ताना और आकर्षक होंगे।

एक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए मन में रखें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
Burmilla बिल्ली की विशेषताएंBurmilla बिल्ली की विशेषताएं
बर्मी बिल्ली मुहर-बिंदुबर्मी बिल्ली मुहर-बिंदु
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
दुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूचीदुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूची
बिल्ली नस्लों: कार्थसियनबिल्ली नस्लों: कार्थसियन
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
बिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यताबिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यता
सियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करेंसियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करें
जावानी बिल्लीजावानी बिल्ली
» » एक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए ध्यान रखें
© 2021 taktomguru.com