taktomguru.com

मशरूम ii

हैलो, मेरा पिल्ला एक पिंसर है और उसके माथे पर और उसके पैरों के शीर्ष पर एक कवक है, मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया और उसे एक स्प्रे भेजा Dermosyn, यह एक कपास के साथ लागू होता है, लेकिन मुझे चिंता है कि वह अपनी आंखों को अपने पैरों से खरोंच कर देता है और इससे उसकी आंखों में जलन हो गई है। कवक के इलाज को जारी रखने के लिए हम क्या कर सकते हैं लेकिन साथ ही आंखों से बीमार नहीं हो सकते?

मैं आपकी मदद और सहयोग की सराहना करता हूं।




हैलो, जैसा कि मैंने एक और पोस्ट में कहा था, कुत्तों में कवक का उपचार आमतौर पर लंबा होता है लेकिन आम तौर पर प्रभावी होता है और कई प्रकार के उपचार होते हैं। यह हो सकता है क्लीषे (जो वह है जो आपके पशुचिकित्सा ने चुना है), जिसमें सीधे प्रभावित क्षेत्र पर क्रीम, मलम या स्प्रे लागू होते हैं। यह एक सरल और प्रभावी उपचार है, लेकिन प्रभावित क्षेत्र व्यापक होने पर यह असहज हो सकता है। कुत्तों को स्क्रैच या उत्पाद को खत्म करने के कई बार भी इसका प्रभाव कम हो सकता है। एक और प्रकार का उपचार होगा मौखिक, गोलियाँ या गोलियों का उपयोग करना, जो आमतौर पर अधिक आरामदायक होता है। आप अपने पशुचिकित्सा से इस समस्या के समाधान के रूप में अपनी समस्या के समाधान के रूप में चर्चा करने की संभावना पर चर्चा कर सकते हैं। और अंत में, एक इलाज पर आधारित है शैंपू एंटीफंगल (यह उपचार आमतौर पर पूरक तरीके से उपयोग किया जाता है)। इन उपचारों में से कई चोटों की गंभीरता और सीमा और पशुचिकित्सा के फैसले के आधार पर भी जोड़ा जा सकता है।

 cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें - निर्देशकुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें - निर्देश
कुत्तों के पैरों के लिए कंडीशनरकुत्तों के पैरों के लिए कंडीशनर
अपने कुत्ते के लिए जुलूस का खतराअपने कुत्ते के लिए जुलूस का खतरा
घर के उपचार के साथ कुत्ते की आंखों के स्राव को कैसे साफ करेंघर के उपचार के साथ कुत्ते की आंखों के स्राव को कैसे साफ करें
कुत्तों के लिए मिक्टुरिशन प्रतिरोधीकुत्तों के लिए मिक्टुरिशन प्रतिरोधी
मेरा कुत्ता हर समय खरोंच क्यों कर रहा है?मेरा कुत्ता हर समय खरोंच क्यों कर रहा है?
कुत्ते की आंखों में कोंजक्टिवेटाइटिसकुत्ते की आंखों में कोंजक्टिवेटाइटिस
फ्लीस, टीक्स: वे यहाँ हैं! एंटीपारासिटिक दवाओं का सही ढंग से उपयोग करें।फ्लीस, टीक्स: वे यहाँ हैं! एंटीपारासिटिक दवाओं का सही ढंग से उपयोग करें।
कैनिन उल्टी: उपचारकैनिन उल्टी: उपचार
बाहरी परजीवी: fleasबाहरी परजीवी: fleas
» » मशरूम ii
© 2021 taktomguru.com