taktomguru.com

कदम से अपने कुत्ते को कैसे शिक्षित करें

आज हम आपको कुछ बताना चाहते हैं कि हम पिछले कुछ दिनों से उपयोग कर रहे हैं और हमने हमारे लिए काफी अच्छा काम किया है: हम एक विशेषज्ञ और कुत्ते प्रशिक्षण प्रतिभा के पाठ्यक्रम का पालन कर रहे हैं जिसे हमने हाल ही में खरीदा है: "अपने कुत्ते को चरणबद्ध तरीके से कैसे शिक्षित करें", और वह कहता है कि जब हमारे कुत्ते को शिक्षित करने की बात आती है तो मुख्य समस्या यह है कि वह वास्तव में हमें समझ में नहीं आता है। आप में से कई, फोरम और टिप्पणियों के माध्यम से, आप हमें अपने कुत्ते की तरह छालियां बहुत परेशान करते हैं, जहां इसे नहीं करना चाहिए, घर को नष्ट कर देता है, अपने पैरों पर पट्टा खींचता है, अपने स्वयं के मल खाता है, या बस वह आपकी बात नहीं सुनता है

खैर, इस पुस्तक में वह बताता है कि इन सभी समस्याओं और वास्तव में अविश्वसनीय तरीके से कैसे निपटें। इस पुस्तक में सिखाई गई पद्धति में दुर्व्यवहार या हिंसा से कोई लेना देना नहीं है। इन प्रकार के प्रथा न केवल उन्हें साझा नहीं करते हैं बल्कि हम उन्हें सलाह नहीं देते हैं। चूंकि कई विधियां हमारे लिए काम कर रही हैं, हमने सोचा कि यह आपके साथ साझा करना एक अच्छा विचार होगा और हम पुस्तक के लेखक के संपर्क में आ गए, एक पशुचिकित्सा जो शिक्षा के संदर्भ में कुत्तों के साथ लंबे अनुभव के साथ था, और इसके साथ हम पहुंचे एक समझौते के लिए:

पुस्तक की कीमत, जिसमें 100 पेज होते हैं, $ 49 (€ 37) है, लेकिन Encantadordeperros.es के उपयोगकर्ता के रूप में आप इसे सीमित समय के लिए केवल $ 29 (€ 22) के लिए खरीद सकते हैं। इसके अलावा, लेखक अपनी तकनीकों की प्रभावशीलता के प्रति इतने आश्वस्त हैं (और हम इसकी पुष्टि करते हैं) कि उन्होंने स्पष्ट रूप से हमें बताया है कि वह उन सभी लोगों के लिए प्रतिबद्ध है, जिनकी विधियां उनके लिए काम नहीं करती हैं।




लेकिन यह सब कुछ नहीं है, हम पुस्तक के उसी लेखक का प्रस्ताव देते हैं जो हमें उन लोगों के लिए चैट सत्र प्रदान करता है जिन्होंने आकर्षक deperros.es से पुस्तक खरीदी है। यही कारण है कि हम आपको प्रोत्साहित करते हैं, और यदि आप एक पेशेवर कुत्ते ट्रेनर के साथ इस चैट सत्र में भाग लेने में रुचि रखते हैं, तो इस मौके को याद न करें।

हम वेब का पता छोड़ते हैं जहां आप पुस्तक प्राप्त कर सकते हैं: https://educarperro.com

पीडी: आपको निजी चैट का प्रस्ताव भेजने में सक्षम होने के लिए हमें यह जानने की जरूरत है कि आप किसके इच्छुक हैं। यदि यह आपका मामला है, तो आप हमें पृष्ठ के निचले हिस्से में दिखाई देने वाले ईमेल पर एक ईमेल भेज सकते हैं और हम आपसे संपर्क करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करेंकुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करें
PerrygatosPerrygatos
कुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबेंकुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबें
कुत्ते को समझने के लिए पांच आवश्यक किताबेंकुत्ते को समझने के लिए पांच आवश्यक किताबें
एक अच्छी तरह से व्यवहार कुत्ते होने के लाभएक अच्छी तरह से व्यवहार कुत्ते होने के लाभ
कुत्तों में अनुशासनकुत्तों में अनुशासन
जंगली बिल्लियों को शिक्षित कैसे करेंजंगली बिल्लियों को शिक्षित कैसे करें
`खराब fleas`, हमारे कुत्ते को शिक्षित करने के लिए एक अच्छा टीवी शो`खराब fleas`, हमारे कुत्ते को शिक्षित करने के लिए एक अच्छा टीवी शो
एक अत्यधिक भौंकने वाले कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसेएक अत्यधिक भौंकने वाले कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे
कुत्ता आक्रामकता: प्राकृतिक या सीखा?कुत्ता आक्रामकता: प्राकृतिक या सीखा?
» » कदम से अपने कुत्ते को कैसे शिक्षित करें
© 2021 taktomguru.com