taktomguru.com

बोनस फ़ाइल

बॉक्सर पिल्ले

रेस का नाम: बॉक्सर

मूल: जर्मनी

विशेष कौशल: पालतू कुत्ते, गाइड कुत्ते, लेकिन गार्ड और रक्षा

जीवन प्रत्याशा:11 साल की उम्र

नर का आकार: 57 - 63 सेमी।

पुरुष का वजन: 28 - 32 किलो लगभग।

मादा का आकार: 53 - 5 9 सेमी।

मादा का वजन: 28 - 32 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 144 - समूह 2




दौड़ का इतिहास

इस दौड़ की उत्पत्ति जर्मनी है। बक्सर दौड़ बहुत छोटी है। इसे कई सदी के पार करने के लिए एक शताब्दी पहले धन्यवाद प्राप्त हुआ था। Bуxer नसों रक्त कम से कम पांच दौड़ चलाता है: Bullbeinser (बैलों की काटनेवाला), Baerenbeisser (भालू काटनेवाला), पोलैंड की Danziger की Bйlgica Brabanter और बुलडॉग Inglйs। जैसा कि हम देख सकते हैं, वे पुराने और उलझन वाले स्नैउट के साथ सभी पुराने हथियार कुत्ते हैं।

Bуxer थोड़ा द्वितीय विश्व युद्ध के despuйs, जब इन व्यक्तियों में से सैनिकों को अपने घरों में ले गया करने के लिए जर्मनी के बाहर भी जाना जाता है एक दौड़ रहा था। नस्ल की उत्पत्ति की किताब में अंकित पहली प्रतिलिपि 18 9 5 में थी।

चरित्र और स्वभाव

बक्सर में ठोस तंत्रिकाएं होनी चाहिए, इसके बारे में सुनिश्चित रहें, शांत रहें और संतुलित रहें। आपका चरित्र सबसे महत्वपूर्ण है और हमें आपकी शिक्षा में उन पहलुओं पर प्राथमिक ध्यान देना होगा। स्नेह और निष्ठा है कि उसकी dueсo और अपने पूरे परिवार को पहुंचाता asн उनके सतर्कता और एक रक्षक के रूप में साहस के रूप में, असाधारण हैं। लेकिन हालांकि उनके परिवार टिप्पणी खतरे से बाहर था, यह एक कुत्ते संदिग्धचित्त विदेशी के बारे में प्रकृति है।

जब वह खेलता है तो वह एक हंसमुख और दोस्ताना कुत्ता है, लेकिन जब वह क्रोधित हो जाता है तो वह डर को अनदेखा करता है। उनकी चतुरता, उनकी सुरक्षा और उनकी हिम्मत के लिए धन्यवाद शिक्षित करना आसान है। इसमें अविश्वसनीय घर्षण कौशल है। यह एक carбcter खुलकर है, झूठ या hipocresнa बिना है, और इन गुणों को बरकरार रखे हुए के रूप में envejeciendo.El Bуxer उनके dueсos द्वारा लगातार atenciуn, व्यायाम और बहुत सारा प्यार की आवश्यकता होगी। अगर कुत्ता अकेला महसूस करता है, ऊब जाता है या भूल जाता है तो यह आमतौर पर समस्याग्रस्त होता है।

बक्सर एक बहुत मजबूत और हिंसक नस्ल है। कुत्ते में उस वृत्ति शिकारी को रोकने के लिए, हमें उसे बहुत सारे अभ्यास और कई खेलों के साथ तृप्त करना होगा। मादा पुरुष की तुलना में अधिक आक्रामक है।

बक्सर कुत्तोंबक्सर दौड़ छवियों

कुत्ते की विशेषताएं

बक्सर नस्ल में चमकदार फर और शरीर के नजदीक एक कॉम्पैक्ट, शक्तिशाली शरीर होता है। उनके पूर्व पैर मजबूत, सीधे और बहुत मांसपेशी हैं। मुख्यालय भी बहुत शक्तिशाली और अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।

निचला जबड़ा ऊपरी जबड़े से ऊपर की तरफ घुमाता है। इसमें नाक के खुले खुले खुले रंग के साथ एक विस्तृत काला थूथन है। बक्सर के कान उच्च सम्मिलन के हैं। उसकी आंखें बहुत ही गहरे और बहुत अर्थपूर्ण हैं, एक अटूट energнa और जबरदस्त खुफिया trasmitiйndonos।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
नस्ल भालूनस्ल भालू
गोल्डन रेट्रिवर नस्लगोल्डन रेट्रिवर नस्ल
DobermanDoberman
मध्यम schnauzer नस्लमध्यम schnauzer नस्ल
ब्रेबैंटिनो छोटी नस्लब्रेबैंटिनो छोटी नस्ल
आयरिश सेटर नस्लआयरिश सेटर नस्ल
Papillon नस्लPapillon नस्ल
» » बोनस फ़ाइल
© 2021 taktomguru.com