taktomguru.com

Komondor

Komondor कुत्तों

मूल: हंगरी

विशेष कौशल: शेफर्ड कुत्ता

जीवन प्रत्याशा: ;

नर का आकार: 75 - 9 0 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 55 - 65 किलो लगभग।

मादा का आकार: 70 - 80 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 45 - 55 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 53 - समूह 1




दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

यह दौड़, हंगरी के मूल निवासी, मोलॉसियन झुंड संरक्षक के रिश्तेदार हैं। हालांकि शुरुआत में इसके कार्य सभी एक गुप्त हैं। इसके बावजूद, सबसे अच्छी तरह से स्थापित परिकल्पना वह है जो कहती है कि कॉमन्डोर मैग्यर्स के साथ, एक भयानक लोग जो 10 वीं शताब्दी में वर्तमान में हंगरी में बस गए थे। यदि ऐसा है, तो इसकी उत्पत्ति रूसी और एशियाई पादरी के लिए आम होगी। मग्यार्स के साथ, इस दौड़ ने देश के पूर्व के महान मैदानों पुस्ट्टा में भेड़िये रखे। दौड़ 1 9 60 तक आधिकारिक तौर पर मान्यता प्राप्त नहीं थी।

सामान्य उपस्थिति

Komondor एक unstylish उपस्थिति है। यह पहली नज़र में दिखता है। हम कुछ बड़े आयताकार शरीर के साथ एक बड़े, शक्तिशाली कुत्ते का सामना कर रहे हैं। उसका कंकाल मजबूत है, उसकी अंग काफी लंबी है और उसकी छाती उसकी पीठ की तरह व्यापक है। सिर में हम उसकी गुंबद खोपड़ी की सराहना करते हैं, उसका स्टॉप अच्छी तरह से चिह्नित होता है और उसके कान लटकते हैं। लेकिन Komondor दौड़ में वास्तव में असाधारण क्या है यह अद्भुत अद्भुत, shaggy फर है। यह आपको किसी भी पर्यावरणीय अक्षमता और किसी भी चरम मौसम भिन्नता से बचाता है। इस कोट का रंग सफेद है।

Komondor दौड़ की तस्वीरें

तापमान और व्यवहार

वे बहुत ही स्मार्ट कुत्ते हैं, जो जल्दी से अपने मालिकों को पहचानते हैं और जानते हैं कि उन्हें एक अच्छा स्वागत कैसे पेश किया जाए। इसके आकार के कारण, बच्चे उसके बारे में थोड़ा डर महसूस कर सकते हैं, लेकिन वह एक बहुत ही मिलनसार कुत्ता है जो जानता है कि खुद को कैसे प्यार करना है। वह अपने कई मालिकों को चाहता है, लेकिन मुख्य रूप से बच्चे। वह उनमें से एक उत्कृष्ट संरक्षक है। यह एक कुत्ता है जिसे पिल्ला से दृढ़ शिक्षा की आवश्यकता होती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
नीपोलिटन मास्टिफ़ नस्लनीपोलिटन मास्टिफ़ नस्ल
गोस डी`तुरागोस डी`तुरा
पोलिश हाउंडपोलिश हाउंड
एक कॉमन्डोर पिल्ला कहां खरीदेंएक कॉमन्डोर पिल्ला कहां खरीदें
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
© 2021 taktomguru.com