taktomguru.com

पिल्लों के लिए सीढ़ियां उपयोगी हैं?

कुछ कुत्ते कारों और कुकीज़ इंतजार कर से भरा एक बाल्टी के साथ बेड पर कूद, दूसरों को अपने कूद में पर्याप्त oomph नहीं है, या बहुत कोशिश करने के लिए डर रहे हैं, लेकिन शैली के साथ कुत्तों के लिए सीढ़ियों हो सकता है सही समाधान है, और इसके उपयोग अक्सर काफी मूल्य टैग को औचित्य साबित कर सकते हैं।

दौड़ और स्वास्थ्य. बिल्लियों के साथ आंखों के स्तर पर उन छोटे पिल्लों ऊंचाई आमतौर पर उनके बड़े समकक्षों की तुलना में पिल्लों के लिए सीढ़ियों से अधिक लाभ, वे आगे जा सकते हैं और फर्नीचर पर कूद, और स्थानों में, छोटे, आसानी से । यदि आपके पास जर्मन चरवाहा है, तो सीढ़ियों को बिस्तर के पास रखने का कोई कारण नहीं है, लेकिन चिहुआहुआ नस्ल अपने तकिए पर अपना रास्ता खोजने के लिए कुछ मदद का उपयोग कर सकता है। हालांकि, कुछ पुराने पिल्ले चिकित्सा समस्याओं से ग्रस्त हैं, जो हिप डिस्प्लेसिया जैसे एक कठिन काम को कूद सकते हैं। उस स्थिति में, आपके पालतू जानवर के लाभ के मुकाबले सीढ़ियों का एक सेट लागत के लायक होगा।

स्वच्छता. यदि आप एक संवारने की मेज है, और लंबे नाखून अपने पिल्ला काट पसंद करते हैं, शैली में बाल कटाने देने के लिए और स्वच्छ सीढ़ियों पिल्ले, पैसा उनका मूल्य क्या लायक हो सकता है कुछ संवारने सत्र के बाद करते हैं। एक बड़े कुत्ते को उठाना आपको शेष दिन के लिए झूठ बोलने का कारण बन सकता है, और यदि आप लात मारते हैं और हलचल करते हैं तो एक छोटा पिल्ला उठाना मुश्किल हो सकता है।




कार सवारी. छोटी कारों को बड़े कुत्तों के लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन कभी-कभी कदम उठाने का विचार बहुत डरावना होता है, और सबसे छोटी पिल्लों के लिए, इसे भूल जाते हैं। और यदि आपके पास ट्रक, ट्रक या एसयूवी है, तो यहां तक ​​कि सबसे बड़ा ठंडा पैर हो सकता है, जब यह समय आने का समय हो। लेकिन, पिल्लों के लिए सीढ़ियों का एक सेट दिन बचा सकता है। आप अपने साथी के साथ कदम पर लगातार कर रहे हैं और वह सवारी पर कूदने के लिए भी उत्सुक नहीं है, तो पिल्लों उपयोगी हो सकता है, और कुछ है कि अभी भी अपने कुत्ते के जीवन के आराम के लिए काम करता है के लिए सीढ़ियों खरीदते हैं।

लागत कम करें. जबकि आप शायद इसे मुफ्त में नहीं प्राप्त कर सकते हैं, पिल्ले के लिए सीढ़ियों को खरीदने से आपको एक नया टीवी पाने, छुट्टी पर जाने या अगले सप्ताह खाने के लिए आपकी योजना में देरी नहीं होनी चाहिए। केवल उन कुत्ते का उपयोग करें जो आपके कुत्ते को फिट करते हैं, और जिन परिस्थितियों में आप उनका उपयोग करेंगे। यदि आप एक लैब्राडोर कुत्ता, जो अपनी कार में हो रही से डर लगता है है, तो आप शायद सीढ़ियों छह चरणों की जरूरत नहीं है, और यदि आप घर पर एक Yorkie ब्राउज़िंग है, कुछ ज्ञान प्राप्त विस्तृत, शायद नहीं जरूरी हैं। बेशक, मूल्य टैग में न केवल आकार, सामग्री, ब्रांड और शैली शामिल होती है, बल्कि एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, लेकिन यह एक व्यक्तिगत वरीयता है। यदि आप लागत को और भी कम करना चाहते हैं, तो सीढ़ियों को खरीदने और अपने पिल्ला के लिए रैंप बनाने के विचार को छोड़ दें। सही लकड़ी के साथ काट लकड़ी का एक टुकड़ा और स्टेपल के साथ एक छोटी कालीन पिल्लों के लिए सीढ़ियों के लिए एक बहुत सस्ता विकल्प है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
संयुक्त समस्याओं के साथ कुत्तों की नस्लेंसंयुक्त समस्याओं के साथ कुत्तों की नस्लें
सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?
एक डचशुंड की देखभाल कैसे करेंएक डचशुंड की देखभाल कैसे करें
कुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्वकुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्व
गलीचे सीढ़ियों से कुत्ते के बाल को साफ करने के सर्वोत्तम तरीकेगलीचे सीढ़ियों से कुत्ते के बाल को साफ करने के सर्वोत्तम तरीके
कुत्तों में अंधापन: रोग को कैसे रोकें और इलाज करेंकुत्तों में अंधापन: रोग को कैसे रोकें और इलाज करें
अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?
प्रजनन पिल्ले गाइडप्रजनन पिल्ले गाइड
चिहुआहुआ पिल्ले चाय कप की देखभाल कैसे करेंचिहुआहुआ पिल्ले चाय कप की देखभाल कैसे करें
चिहुआहुआ नस्ल की स्वास्थ्य समस्याएंचिहुआहुआ नस्ल की स्वास्थ्य समस्याएं
» » पिल्लों के लिए सीढ़ियां उपयोगी हैं?
© 2021 taktomguru.com