taktomguru.com

अपने पिल्ला को सीधे एक ब्रीडर को प्राप्त करने के लिए 5 ट्रैक

अपने पिल्ला को सीधे एक ब्रीडर को प्राप्त करने के लिए 5 ट्रैक

sуlo डेरिवेटिव कार्यक्षमता जानवर या इसकी उपयोगिता नहीं रह गया है तो एक कुत्ते के साथ जीवन को साझा करने, पशुपालन नस्लों, शिकार या protecciуn, साथ के रूप में के लाभों और ъltimas में पाया आप नई कार्यक्षमता dйcadas कुत्ते नस्लों के आदिम वर्गीकरण में अनुमानित नहीं है। यह मनुष्यों के शुद्ध साथी का कार्य है। कुछ इतना आसान और एक ही समय में इतना मुश्किल है, और कुत्ता एक हजार आश्चर्य करता है।

कुत्ता, जो कुछ भी उनकी नस्ल, अपने विशाल क्षमता के साथ cariсo बना सकते हैं और हमारी आत्मा की mбs गहराई के बारे में हमारी निकालने के लिए, बहुत बड़ा लाभ के साथ जो कुछ भी अपनी उम्र के मनुष्य की रोजमर्रा की जिंदगी में एक पैर जमाने हासिल करने में सक्षम है उसके लिए कुत्ते अक्सर परिवार दायित्वों के साथ jуvenes mбs पहला संपर्क देता है और "जिम्मेदारी" की अवधारणा - अपने हमेशा हंसमुख डाउनलोड हमारी गतिविधियों के तनावों cotidianas- भी मदद करता है हमें फिट और लड़ाकू आसीन जीवन शैली रखने से हमें cercanнa, के रूप में इस पोस्ट पोर्टल Criador- और यहां तक ​​कि हमारे वरिष्ठ जीवन का वर्णन करता है, यानी सेवानिवृत्त या हमारे काम से संन्यास ले लिया है, यह हमें हमारी सीमा की ताक़त बनाए रखने के लिए एक कारण देता है। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि, हमारे आस-पास के सभी आर्थिक प्रतिबंधों के बावजूद, हमारे पर्यावरण के देशों में कुत्ते की आबादी किसी भी समय बढ़ने के लिए नहीं रुक गई है।




जब हमारे कुत्ते को चुनने का समय आता है, तो हमारे जीवन की मांगों से संबंधित विभिन्न विकल्पों से पहले सामने आते हैं: їRaza बड़ा या छोटा? यह कैसे प्रभावित करता है कि मैं ग्रामीण पर्यावरण में या बड़े शहर में रहता हूं? मैं अपनी पसंदीदा नस्ल के प्रजनन को कैसे ढूंढूं और देखूं? हमने इन सभी दुविधाओं के सामने और कई अन्य लोगों के सामने इस समय खुद को देखा है। और भी बहुत स्याही (या pнxeles) है कि हम एक सामान्य जवाब देने के लिए उपयोग करते हैं, सच्चाई यह है कि इस decisiуn serбn की परिस्थितियों इसलिए व्यक्तिगत और ъnicas अंत में कुत्ते ъnico के रूप में जवाब महसूस कर रहे हैं है।

इस वास्तविकता, एल मुंडो डेल Perro में के बारे में पता वैकल्पिक खरीद यह सलाह दी जाती mбs लगता प्रस्ताव cuestiуn हल करने सहयोग करने का फैसला किया है और कहा कि एक मान्यता प्राप्त है और कुत्ते दौड़ के वैध mбs ब्रीडर हम पसंद करने के लिए प्रत्यक्ष adquisiciуn अलावा अन्य कोई नहीं है । और इस के लिए हम में से "अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों" छोटे प्रकृति में संपूर्ण है, लेकिन पहली बार एक orientaciуn प्रदान करने में अचूक फैल mйtodo का सहारा होगा।

  1. एक कुत्ते के अधिग्रहण के अन्य चैनलों से ब्रीडर को क्या अंतर करता है? पहली बात यह ध्यान दी जानी चाहिए कि एक प्रजनक अपनी गतिविधि में विभिन्न बाहरी नियंत्रणों के लिए एक पेशेवर विषय है। पहली बार यह एक साथ पंजीकृत करने के लिए संबंधित पेशेवर तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद, बाध्य है प्रत्यय एक आधिकारिक तौर पर नियंत्रित केनेल क्लब में (ए `थाली matrнcula "ब्रीडर) जिसका में रिकॉर्ड जन्म के समय अपनी प्रतियां रजिस्टर करना चाहिए (Espaсa में कृषि मंत्रालय Espaсa के रॉयल सोसायटी कुत्ते या RSCE की travйs द्वारा) йstos। प्रत्येक पिल्ला के इस शिलालेख में इसके माता-पिता और इसकी अनुवांशिक रेखा की कई पीढ़ियों की जानकारी शामिल है, जिसके परिणामस्वरूप दस्तावेज़ को परिणामस्वरूप जाना जाता है pedigrн, जब वह हमारे अधिग्रहण को पंजीकृत कर लेता है तो ब्रीडर हमें प्रदान करेगा।
  1. क्या कोई भविष्यवाणी कर सकता है कि भविष्य में वह पिल्ला कैसे होगा जिसने हमें मोहित किया है? दोनों भौतिक विशेषताओं और कुत्ते के चरित्र दोनों अपने आनुवंशिकी से संबंधित हैं, यानी, अपने पूर्वजों के भौतिक विज्ञानी और चरित्र के लिए। हमारे भविष्य पिल्ला cуmo crecerб के बारे में पहले previsiуn की सुविधा हमें स्वामी हो सकते हैं दौड़, हमें गाइड जो, उदाहरण के लिए, अगर हम बड़े नस्ल के कुत्तों, छोटे बालों वाली या एक निश्चित स्वभाव में रुचि रखते हैं। लेकिन फिर भी उनके जातीय लक्षण के भीतर, प्रत्येक प्रतिलिपि ademбs व्यक्तिगत विशेषताओं के मालिक हैं है, विशेष रूप से के रूप में अपने carбcter का संबंध है, कि tambiйn estбn इसके प्रत्यक्ष माता-पिता से प्रभावित। इसके लिए Aъn और यदि आप कुत्ते शो में हमारे कुत्ते के साथ भाग लेने के लिए intenciуn नहीं है, genealуgica informaciуn ब्रीडर के लिए उपलब्ध हमारे previsiуn йxito में कई संभावनाएं प्रदान करता है।
  1. क्या प्रजनन कुत्ते के पास mestizo से भी बुरा स्वास्थ्य है? ऐसे कुछ लोग नहीं हैं जो इस प्रश्न के प्रति सकारात्मक रूप से प्रतिक्रिया दे सकें क्योंकि बहुत ही अनौपचारिक शहरी किंवदंतियों के कारण किसी भी विषय के आसपास नॉनस्टॉप फैलता है। हालांकि, यह एक बयान है जिसमें वैज्ञानिक सहायता की कमी है। काफी विपरीत, वास्तव नियंत्रित crнa और informedly litters ब्रीडर रजिस्टर करने के लिए अधिकृत obligaciуn, आप अत्यधिक आंतरिक प्रजनन से बचने के लिए अनुमति देता है और अक्सर उसे इस तरह के रूप में कुछ बीमारियों के मुफ्त प्रतियां वंशानुगत carбcter, प्राप्त करने के लिए की आवश्यकता है कुछ रेटिनोसिस और डिस्प्लेसीस के बारे में जो वर्षों से हमारे कुत्ते के साथ संबंधों को जोड़ सकते हैं।
  1. एक बार जब मैंने अपने पिल्ला को हासिल किया है तो क्या मुझे प्रजनन से समर्थन प्राप्त होगा? ब्रीडर नैतिक-नहीं obligaciуn sуlo लेकिन tambiйn है पेशेवर और कभी कभी अनुबंध के अंतर्गत आने वाले एक टीका और उत्तम स्वास्थ्य और nutriciуn पिल्ला में उपलब्ध कराने के लिए। आमतौर पर, तथापि, यह जाने के लिए mбs allб है और हमारे नए प्यारे दोस्त acompaсado हमारे परिवार के नए सदस्य के incorporaciуn घर पर हमें जानकारीपूर्ण रीडिंग में मदद करने के पहले कुछ हफ्तों के लिए भोजन से "अतिरिक्त" mъltiples का आता है।
  1. हमारी पसंदीदा नस्ल के प्रजनन के साथ संपर्क कैसे करें? विशेष मीडिया की सामग्री द्वारा दी गई जानकारी जैसे एल मुंडो डेल पेरो सबसे सम्मानित प्रजनकों से मिलने पर एक गाइड के रूप में कार्य कर सकती है। लेकिन ऐसे अन्य संसाधन भी हैं जो इंटरनेट और सोशल नेटवर्क्स के पिछले वर्षों में जानकारी के एक महत्वपूर्ण स्रोत के रूप में अस्थिर व्यवधान को दर्शाते हुए जोड़े गए हैं। उदाहरण के लिए, "पोर्टल डेल क्रियाडोर" वेबसाइट का यह मामला है, जिस पर हमने ऊपर उल्लेख किया है। Fйdйration इंटरनेशनेल Cynologique (एफसीआई), Thuin, Bйlgica में आधारित: और न ही हम, RSCE के साथ ही या Espaсa बाहर परामर्श अपने अंतरराष्ट्रीय माता पिता के साथ की संभावना को नजरअंदाज करना चाहिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को कितनी विशेषताओं को एक अच्छा तैराक होना चाहिए?कुत्ते को कितनी विशेषताओं को एक अच्छा तैराक होना चाहिए?
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
कुत्ते की दुनिया की नई संख्या को मुफ्त में डाउनलोड करेंकुत्ते की दुनिया की नई संख्या को मुफ्त में डाउनलोड करें
कुत्तों को देखकर कुत्तेकुत्तों को देखकर कुत्ते
आपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैंआपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं
कुत्ते नस्लों | leonberguerकुत्ते नस्लों | leonberguer
घरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवरघरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवर
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
एक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचारएक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचार
सुनने की कला को याद रखने वाले पशु आत्मा का कनेक्शनसुनने की कला को याद रखने वाले पशु आत्मा का कनेक्शन
» » अपने पिल्ला को सीधे एक ब्रीडर को प्राप्त करने के लिए 5 ट्रैक
© 2021 taktomguru.com