taktomguru.com

घर, बिल्ली, एक पक्षी या गिलहरी किसने प्रवेश किया?





हमारे कुटीर प्राप्त किया एक अप्रत्याशित यात्रा जबकि यह नींबू और गीत के लिए बंद था, क्योंकि हम केवल सप्ताहांत पर रहते हैं। कुछ गरीब छोटे जानवर चिमनी से गिर गए और छोड़ नहीं सके ... जब तक हम पहुंचे और दरवाजा खोला नहीं।

घर के चारों ओर बिल्लियों, गिलहरी, लोमड़ी, कुत्ते हैं ... और हम नहीं जानते थे कि चिमनी में छेद के माध्यम से क्या छोटा जानवर प्राप्त हो सकता था। किसने छत पर चढ़ाई की, जो क्रिसमस दिवस पर सांता क्लॉस की तरह गिरने से अपने उत्सुक नाराज हो गए थे?

रहस्यमय प्राणी द्वारा छोड़े गए सुराग मामले पर प्रकाश डाल रहे थे: gnawed आलू, छोटे काटने से भरा तेल स्टॉपर, सिरेमिक के बर्तन एक हजार टुकड़े बना दिया, संकीर्ण और उच्च अलमारियों से गिर गया ... निश्चित रूप से, यह एक बहुत छोटा गिलहरी था।
लाल, खूबसूरत, उससे अधिक पूंछ के साथ, कूदने और हताश, वास्तविक आतंक के साथ, हमने उसे पहली मंजिल के कमरे में से एक में देखा, डर गया और सौभाग्य से, अभी भी जिंदा है।

हमने उसके लिए दरवाज़ा खोला, वह एक आत्मा की तरह बाहर चला गया जो शैतान पीछा करता है, वह पागल के रास्ते की तरफ देखकर, पागल की तरह भाग गया, और यह घर के बगल में पाइन वन में खो गया था।

घर के अंदर, वह एक स्थान से दूसरे स्थान पर कूद जाएगा, पर्दे पर चढ़ने वाले कमरे के माध्यम से, छत से लटका हुआ कुछ कपड़ा दीपक के अंदर जा रहा है, जैसा कि आप निम्न तस्वीर में देख सकते हैं।

अब से, हम रसोई की मेज पर पाइन नट्स का एक छोटा सा ढेर और पानी के छोटे कटोरे को छोड़ देते हैं ... किसी अन्य उत्सुक छोटे गिलहरी को आपूर्ति के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। भाग्यशाली है कि हमारे पास घर के अंदर रहने वाली कोई बिल्लियों नहीं है।

स्रोत:घर पर बिल्लियों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
यह एक गिलहरी नहीं है, यह एक ऐ ऐ हैयह एक गिलहरी नहीं है, यह एक ऐ ऐ है
बंदरबंदर
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
गिलहरी का गर्भावस्थागिलहरी का गर्भावस्था
क्या सीमाएं क्षेत्रीय हैं?क्या सीमाएं क्षेत्रीय हैं?
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
एक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारीएक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारी
» » घर, बिल्ली, एक पक्षी या गिलहरी किसने प्रवेश किया?
© 2021 taktomguru.com