taktomguru.com

क्रिसमस के लिए अपनी बिल्ली को देने के विचार: बिल्लियों के लिए डीवीडी






प्यार करते हुए आप अपनी बिल्ली से प्यार करते हैं, तो आप अवकाश के अपने अनंत क्षणों में मनोरंजन के लिए क्रिसमस उपहार की तलाश कर रहे हैं। यदि यह आपका मामला है, तो इस पोस्ट में हम सुझाव देते हैं कि आप पालतू जानवरों के लिए ठेठ और उपयोगी सामान और खिलौनों से बाहर निकलें।

ऑडियोविज़ुअल आनंद और मज़ा के अपने क्षण देने के बारे में कैसे? छोटी घरेलू बिल्लियों के लिए डिज़ाइन की गई फिल्में आपकी बिल्ली को थोड़ा अधिक खुश करने का शानदार विचार हो सकती हैं।

ये उत्सुक वीडियो घरेलू बिल्लियों के साथ एक विकल्प हैं, जो बाहरी जीवन के आकर्षण के बिना अक्सर अकेले या ऊब जाते हैं। उनमें से सभी तितलियों, गिलहरी, मछली, चूहों जैसे जानवरों की छवियां दिखाते हैं ... चाल, तार्किक रूप से, फ्रेम खींचने के लिए है अपने शिकारी वृत्ति जागृत, और एक जंगली वातावरण बनाने में सक्षम संगीत और ध्वनियों के साथ छवि के साथ।

तीन खंडों की श्रृंखला कहा जाता है बिल्ली सिटर सबसे लोकप्रिय है (वहां है कुत्तों के लिए संस्करण), लेकिन वहाँ इस तरह के Purrfect बिल्ली मनोरंजन DVD- वीडियो, वीडियो या बिल्ली निप आप चला रहे हैं, सभी तीन खंडों में संयुक्त राज्य अमेरिका या Kattenkijkplezier वीडियो बनाया है, के रूप में भी अन्य विकल्प, लेकिन इस बार जर्मनी से बाजार कर रहे हैं। उत्तरार्द्ध को छोड़कर, जो उनकी वेबसाइट पर खरीदे जाते हैं, सभी अमेज़ॅन स्टोर के माध्यम से बेचे जाते हैं। वैसे, प्रत्येक डीवीडी की कीमतें दस और बीस यूरो के बीच होती हैं, जो छूट के लिए सबसे सस्ता है।


इसमें कोई पैसा नहीं है लेकिन आप अपनी बिल्ली को इस तरह की फिल्मों का मनोरंजन करना चाहते हैं? एक विकल्प यूट्यूब पर मौजूद टुकड़ों का लाभ उठाना है, उदाहरण के लिए, जंगली प्रकृति का एक वीडियो आज़माएं जो आपके पास पहले से है या शेष राशि खरीद सकता है।

एक और विचार: कई लोगों के कुछ वीडियो डालने के लिए यूट्यूब बिल्लियों के लिए (उदाहरण: यहां छोटे पक्षियों में से एक है, यहां एक और एक और गिलहरी में से, तीनों के बीच वे लगभग बीस मिनट जोड़ते हैं)। आप इसे हालांकि बाद के लिए आप पहली बार वीडियो डाउनलोड करने और यह डीवीडी करने के लिए या USB स्टिक या पोर्टेबल हार्ड ड्राइव से उत्तीर्ण होना होगा, अपने कंप्यूटर या अपने टीवी स्क्रीन से सीधे कर सकते हैं।

एक नज़र डालें यह पोस्ट और आप अमेज़ॅन (शिपिंग लागत इत्यादि) द्वारा बिक्री के बारे में विवरण या यूट्यूब का लाभ उठाने के बारे में जानकारी जान सकते हैं ताकि आपकी फिल्मों के बिना आपकी बिल्ली न छोड़े।

वैसे, पैसे खर्च करने से पहले, घर पर बिल्लियों मैं आपको एक सरल परीक्षण करने की सलाह देता हूं: यह देखने के लिए कि उन्हें उनकी प्रतिक्रिया क्या है, उन्हें कुछ YouTube क्लिप सिखाएं। संयोग से, और हालांकि हम अपने निर्माताओं द्वारा दिखाए गए उत्साह में विरोधाभास करते हैं, सभी बिल्लियों एक ही ब्याज के साथ प्रतिक्रिया नहीं है जब हम खेलना चाहते हैं।





चूहे और पक्षियों
डीवीडी Kattenkijplazier वे प्रयोगशाला-प्रकार के चूहों का उपयोग करते हैं या पिंजरों में बंद होते हैं, बिना आराम के धातु के पहिये कताई करते हैं, प्लेटों पर, रोटी के टुकड़े खाते हैं आदि। यद्यपि वहां बहुत सारे पक्षी भी हैं, उदाहरण के लिए, जैसा कि आप निम्न वीडियो में देख सकते हैं:



जबकि तुम चले गए हो
एक और शैली, अधिक देश, वीडियो है जबकि तुम चले गए हो, 65 मिनट लंबा बिल्ली आमंत्रित किया है, रिबन के साथ तितलियों, रंगीन पक्षी, बत्तख, विदेशी मछली और चंचल बिल्ली के बच्चे के साथ बैठक में कई अन्य बातों के अलावा जंगल के माध्यम से एक आभासी सैर लेने के लिए,।

"छवियों नरम स्वभाव से पूरित कर रहे हैं लगता है, संगीत, और कहानियों बिल्लियों जो अकेला छोड़ दिया जाता के लिए एक शांतिपूर्ण वातावरण बनाने के लिए। ऑटो पाश वीडियो सारा दिन खेलने के लिए अनुमति देता है," में पढ़ा जा सकता है इस आरामदायक वीडियो का प्रचारक पाठ।


यूट्यूब पर स्निपेट्स
क्या आपकी बिल्ली हाथ में है? जय हो, अब एक अच्छा समय है, उसे बुलाओ और उसे अपनी प्रतिक्रिया की जांच करने के लिए निम्न में से कोई भी वीडियो दिखाएं। पहले आप छोटे पक्षियों को देखेंगे, जबकि गिलहरी दूसरे के नायक हैं ... या कौन जानता है, शायद पूर्ण नायक आपके प्रिय चार पैर वाले मूंछ होने के समाप्त हो जाता है?





महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: kattenkijkplezier.nl
स्रोत: जाओ बिल्ली जाओ
स्रोत: gatosencasa.com



Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
घरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवरघरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवर
पालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तोंपालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तों
कुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता हैकुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
बिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैंबिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैं
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
» » क्रिसमस के लिए अपनी बिल्ली को देने के विचार: बिल्लियों के लिए डीवीडी
© 2021 taktomguru.com