taktomguru.com

Nat और bal, अपने कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का एक और प्राकृतिक तरीका है

आज हम कुत्तों और बिल्लियों के लिए भोजन का एक ब्रांड नटबाल के बारे में बात करते हैं, जिसे हमने अभी कोशिश की और घर पर सफलता मिली है। यह स्वाद और पोषक तत्वों को बचाने के लिए कम तापमान पर खाना पकाने के द्वारा तैयार एक निर्जलित भोजन है।

सभी अवयवों को पहले व्यक्तिगत रूप से चुना जाता है और मानव उपभोग के लिए उपयुक्त होते हैं। इसके अलावा, आनुवंशिक रूप से संशोधित खाद्य पदार्थ, संरक्षक, रंग या कृत्रिम स्वाद का उपयोग नहीं किया जाता है। NatBal कुत्तों और बिल्लियों को उन सभी पोषक तत्वों के साथ प्रदान करता है जिन्हें उन्हें बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री के माध्यम से होती है।

कुत्ते के लिए NatBal

हमें कुत्तों के लिए तीन किस्में मिलती हैं जो विभिन्न आवश्यकताओं के अनुरूप होती हैं:

NatBal उत्पत्ति: यह किस्म 78% चिकन (स्तन और ताजा जांघों, मूल स्पेन और पुर्तगाल), निर्जलित फलों और सब्जियों (गाजर, कद्दू, सेब, पका हुआ टमाटर, पालक और अजमोद), सूखे पूरे अंडे के 4% के साथ किया जाता (श्रेणी ए) और दौनी। जैसा कि हम देख सकते हैं, इसकी संरचना में हमें अनाज या आलू नहीं मिलते हैं, यही कारण है कि असहिष्णुता वाले कुत्तों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। इसके अलावा, प्रोटेनिया में इसकी उच्च सामग्री खड़ी है (54.10%)

नटबाल लाइफ: (पकाया जाता है और सूखे) 51% निर्जलित चिकन (स्तन और ताजा जांघों, मूल स्पेन और पुर्तगाल) निर्जलित चावल के 29% के साथ बनाया गया, निर्जलित फलों और सब्जियों (गाजर, कद्दू, सेब, पका हुआ टमाटर, पालक और अजमोद) निर्जलित दही और दौनी। यह किस्म 29% है, जो आसानी से हमारे कुत्तों द्वारा सुपाच्य है, और दही से चावल का एक प्रतिशत है, जो कैल्शियम होता है और प्रोबायोटिक्स का एक स्रोत है है, इसलिए यह कुत्तों एक संवेदनशील पाचन तंत्र होती हैं, के एक थिंक दिलचस्प है । इसके अलावा, उत्पत्ति (38.04%) से कम प्रोटीन प्रतिशत है।

नटबाल मां और बेबी: यह किस्म विशेष रूप से उन बिट्स के लिए बनाई गई है जिन्होंने अभी जन्म और पिल्ले दिए हैं। यह 56% निर्जलित चिकन (स्तन और ताजा जांघों, मूल स्पेन और पुर्तगाल), निर्जलित चावल (पकाया जाता है और सूखे) का 27%, निर्जलित फलों और सब्जियों (गाजर, कद्दू, सेब, पका हुआ टमाटर और पालक) के साथ किया जाता है और सूखे पूरे अंडे (श्रेणी एक, मूल स्पेन) लिवर तेल हलिबेट (विटामिन ए और डी में अमीर), शैवाल और सूखे पादप प्लवक और मेंहदी (विटामिन सी और तेलों के साथ (अमीनो एसिड, खनिज, विटामिन और phytonutrients में समृद्ध) के 4% आवश्यक और रोस्मरिनिक एसिड जिसमें एंटी-भड़काऊ और एंटीऑक्सीडेंट फ़ंक्शन है)

बिल्ली के लिए NatBal




बिल्लियों सख्त carivores हैं, यही कारण है कि बिल्ली विविधता की संरचना में हमें अनाज नहीं मिलते हैं। यह 79% निर्जलित चिकन (स्तन और ताजा जांघों, मूल स्पेन और पुर्तगाल), निर्जलित फलों और सब्जियों (गाजर, स्क्वैश, सेब, नाशपाती और पके टमाटर), 5% सूखे पूरे अंडा (ताजा अंडे श्रेणी साथ किया जाता है ए), हेलिबट यकृत तेल, शैवाल और निर्जलित फाइटोप्लांकटन और दौनी।

हमारा अनुभव

घर पर हमने कुत्ते की विविधता और विविधता सेंस डी गाटो की कोशिश की है और दोनों सफल रहे हैं। गंध ने उन्हें पहले पल से आकर्षित किया और उन्होंने कोशिश करने के लिए बोरी तोड़ने की कोशिश की। और वह अभी भी हाइड्रेटेड नहीं था!

जब हम इसे तैयारी छोड़ देते हैं तो लुका और लिंक दोनों प्रतीक्षा करते हैं और प्लेट पर कोई बूंद नहीं छोड़ी जाती है, ज़ेल्डा के साथ हमने अभी तक यह कोशिश नहीं की है क्योंकि इसके एलर्जी के साथ हमें नए खाद्य पदार्थों की कोशिश करते समय बहुत धीमी प्रक्रिया लेनी होगी।

यदि आपका कुत्ता आमतौर पर भोजन लेता है और आप एक निर्जलित भोजन का प्रयास करने जा रहे हैं, तो ध्यान रखें कि पेट के टोरसन से बचने के लिए आपको पाचन के समय का सम्मान करना चाहिए जैसा कि हमने आपको पहले ही इस लेख में बताया था।

और आपने नेटबाल की कोशिश की है? टिप्पणियों में हमें बताओ!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करेंकुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करें
कुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनोंकुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनों
ताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाजताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाज
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैंघर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
कुत्तों को खिलाने में आंत के लाभकुत्तों को खिलाने में आंत के लाभ
कुत्ते के लिए संतुलित घर का बना खाना पकाने व्यंजनोंकुत्ते के लिए संतुलित घर का बना खाना पकाने व्यंजनों
घरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहारघरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहार
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?
» » Nat और bal, अपने कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का एक और प्राकृतिक तरीका है
© 2021 taktomguru.com