taktomguru.com

Arkam और गोथम, दो frikigalgos गोद लेने की तलाश में

Arkam और गोथम की कहानी कई अन्य लोगों की तरह शुरू होता है, एक विशेष पिल्लों की बिक्री (कुछ अवैध वैसे,) और के रूप में अन्य तरीके से देखने के लिए "व्यवस्थित" करने के लिए शुरू होता है असमर्थ के विचार के साथ अपने कुत्तों नस्ल उन्हें लेने के लिए।

इस मामले में वे भाग्यशाली थे, क्योंकि यह हुआ है कि एक व्यक्ति पशु संरक्षण मुद्दों में शामिल उनके मामले का पता चला है और उनमें से ख्याल रखा, लेकिन आमतौर पर अंतिम आमतौर पर इतना भाग्यशाली नहीं है।

एक दूसरा त्याग

वह व्यक्ति जिसने बच्चों की देखभाल की, एक सुरक्षात्मक और पेशेवर पशु संसार (प्रशिक्षक और पालतू नर्सरी) के स्वयंसेवक, ने उनके लिए एक आदर्श घर पाया।

यह एक ऐसे व्यक्ति थे जो अपने पालतू जानवरों की देखभाल में शामिल थे जो प्रायः कक्षाओं को प्रशिक्षण देने के लिए जाते थे और नोट के साथ गोद लेने से पहले नियंत्रण पारित करते थे, लेकिन यह मेंढक से बाहर आया ...

फर्क-अप और उसके बचावकर्ता से मदद के साथ अर्कम और गोथम की देखभाल में कई महीनों के बाद, उसने फैसला किया कि वह अब और नहीं हो सकती है।

वह वर्तमान में उन्हें अपने घर में रखता है, जबकि वे एक और घर की तलाश में हैं, लेकिन यह सीमित समय के लिए है इसलिए उन्हें एक त्वरित विकल्प खोजने की जरूरत है।

अर्कम और गोथम

GOTHAM वह बहुत अच्छा, तैयार और आज्ञाकारी है। वह भागने और स्वतंत्रता का आनंद लेना पसंद करता है। वह छेड़छाड़ प्राप्त करना पसंद करता है, उन्हें इतना नहीं दे रहा है। उनकी एकमात्र समस्या यह है कि वह कुछ रोने वाली चीज़ों के बारे में पूछने के आदी हो गए हैं, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे हल किया जा सकता है ✌

ARKHAM यह है ... अरखाम। स्वतंत्र और हमेशा अपनी दुनिया में। यह बहुत ही हास्यास्पद और स्नेही है, आपका ध्यान का दावा करने के लिए नहीं है, लेकिन चाहने छोड़ दिया जाता है और यदि आप चलने के लिए प्यार ... लाड़ देते हैं, उसके पसंदीदा शगल विदेशी चेहरे चूसने है ❤

वह केवल 10 महीने का है, वे भाई हैं और वे हमेशा एक साथ रहे हैं। वे बहुत खेलते हैं, वे धूप से स्नान करना पसंद करते हैं, जब तक वे एक-दूसरे के पास होते हैं, तब तक वे अपनी गेंद पर रहना पसंद करते हैं।




(पटाखे, कोई कार, कोई बच्चे कुछ भी नहीं है, न तो पुरुषों और न ही बाइक ...) के साथ दुर्व्यवहार किया गया कभी नहीं किया है, डर नहीं है कुछ भी: वे किसी भी कुत्ते व्यक्ति के साथ महान ले, पलायनवादी नहीं हैं, और कर रहे हैं कुत्तों कोई पिछले सदमे है

उनका उपयोग कार को परिवहन करने, अकेले रहने और समय-समय पर कुछ पीई और पोप करने के लिए किया जाता है, जैसे किसी पिल्ला की तरह। कास्टेड और सभी टीकों के साथ अद्यतित

उन्हें शामिल किसी की जरूरत है, जो पहले से ही कुत्तों के पास है और कौन जानता है कि पिल्ला का मंच कैसा है। स्टोर में कुछ दिनों में वे बहुत बदलते हैं, उन्होंने कुछ तोड़ दिया है लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं है, उन्होंने कुछ बकवास किया है लेकिन चिंताजनक नहीं है। वे दो कुत्ते हैं जिन्हें कहीं भी ले जाया जा सकता है, वे ढीले चलते हैं, और वे छतों, दुकानों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं ... उनके पास सब कुछ है और नकल में!

निजी प्रजनन की समस्या

जो लोग हमें हर दिन पालन करते हैं, उन्हें पता है कि हम खरीद पर गोद लेने के समर्थक हैं, लेकिन यदि आप खरीदने के लिए दृढ़ हैं, तो हम आपको एक पक्ष पूछते हैं: एक जिम्मेदार प्रजनक की तलाश करें।

अगर हम उस कर्तव्य पर पड़ोसी के पास जाते हैं जिसने अपने कुत्तों को "अतिरिक्त धन" पाने के लिए पार किया है, तो हम इस तरह के मामलों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। इन लोगों के पास ब्रीडर की अनुमति नहीं है, वे अनुवांशिक नियंत्रण नहीं करते हैं, उनके पास नियंत्रण नहीं है, वे पंजीकृत नहीं हैं ...

न ही हम सुपरमार्केट की पालतू दुकानों पर जाना चाहिए, क्योंकि हम नहीं जानते कि उन पिल्ले कहाँ से आते हैं। अधिकांश पूर्वी देशों से बिना किसी सैनिटरी नियंत्रण के आते हैं और वे अवैध रूप से सीमा पार करते हैं। कई अन्य लोगों "पिल्ला मिलों" जहां माताओं इतना छोटा है कि वे नहीं ले जा सकते हैं और जहां वे केवल जब तक "उपयोगी नहीं" बार-बार नस्ल और और सड़क पर खत्म करने की अनुमति दी या मारे गए हैं पिंजरों में हैं से आते हैं ।

जब आपने खरीदने का फैसला किया है, तो आप यह मान रहे हैं कि आप एक जानवर खरीदने के लिए पैसे खर्च करने जा रहे हैं। चूंकि आप इसे करने जा रहे हैं, कम से कम एक भरोसेमंद ब्रीडर और कागजात के साथ देखें अपने कुत्ते को अपने परिवार के सदस्यों के रूप में मानें। मैं मेलिमा तुया द्वारा मिमिगा के सहयोग से एक लेख को लिंक छोड़ देता हूं जिसमें वह हमें प्रश्न पूछती है कि हमें ब्रीडर चुनने से पहले खुद से पूछना चाहिए।

Frikigalgos मदद करें!

यदि आप अपने सभी रोमांचों का पालन करना चाहते हैं तो आप अपने Instagram खाते का पालन कर सकते हैं और उन्हें एक हाथ देने के लिए साझा कर सकते हैं।

वे दो आदर्श कुत्ते हैं, हालांकि उन्हें अभी भी कुछ धैर्य और काम की ज़रूरत है, लेकिन संतुलित कुत्तों के लिए सही आधार है जो किसी भी घर में रह सकते हैं। क्या आप उन्हें अपनाने की हिम्मत करते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
एक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ताएक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ता
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
मेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूटमेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूट
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेनेकॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
कैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिएकैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिए
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
जब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंजब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करें
» » Arkam और गोथम, दो frikigalgos गोद लेने की तलाश में
© 2021 taktomguru.com