taktomguru.com

मुझे एक नया कुत्ता या बिल्ली कैसे पेश करनी चाहिए?

पाठ: नाचो सिएरा। कैनिन एफपी स्कूल के निदेशक।

Mбs, एक कुत्ता या बिल्ली एक और कुत्ता bebй के जीवन में एकीकृत करने के लिए आसान है के बाद से विभिन्न प्रजातियों के बीच नहीं कई प्रतिद्वंद्विता जो एक ही प्रजाति के नमूनों से परिणाम सकता है पाए जाते हैं। यदि कुत्ता वयस्क है और पिल्ला प्राप्त करता है, तो हम नेता या अनुभवी को अपने "अधिकार और कर्तव्यों" के बारे में बताएंगे। आम तौर पर, कुछ मामूली "चर्चाओं" के बाद, आदेश तब तक स्वाभाविक रूप से बनाए रखा जाएगा जब तक कि पिल्ला बूढ़ा न हो जाए और अनुभवी को प्रतिद्वंद्वी बनाने की कोशिश करता है, हालांकि कभी-कभी ऐसा नहीं होता है।

CONFLICT विषय

कभी-कभी, यदि सबसे छोटा नमूना वृद्ध से अधिक प्रभावशाली होता है, तो संघर्ष हो सकते हैं, खासकर यदि वे एक ही लिंग के हैं। आप पुरुष और महिला हैं, तो शायद ही कभी संघर्ष masculinized या "बुच" महिलाओं जो अपने साथी पर हावी होने के रूप में यदि वे एक ही लिंग के थे tratarбn के मामले को छोड़कर मौजूद हैं।

कई मामलों में, मादा में जाली के परिणामस्वरूप, हार्मोनल परिवर्तन होता है कि मादा का व्यवहार असंतुलन होता है। एस्ट्रोजेन के स्तर समाप्त हो जाते हैं लेकिन टेस्टोस्टेरोन के स्तर (जो प्रत्येक महिला कम हद तक पैदा होती है) को बदला जा सकता है। क्यों टिप्पणी पुरुष पात्रों के साथ महिलाओं में पिछले contraindicated castraciуn etologнa में था (अंकन दूसरे कुत्तों की ओर, दबंग भावना, आदि द्वारा पेशाब करने के लिए, micciуn पैर उठाने)। किसी भी मामले में, ट्यूबल बंधन इस संबंध में contraindications की पेशकश नहीं करता है।

सब्सिडी, इंजेक्ट्स, नियंत्रक

प्रतियां के लिए विनम्र तो habrб sуlo नया किरायेदार की उपस्थिति के बारे में जानवर की स्वाभाविक जिज्ञासा निकास, quй अन्य जानवरों के साथ बाद में रिश्ता करने में समस्या है नहीं है। कुत्तों के बीच मजबूत नेतृत्व की dueсos और कम सुरक्षा की समस्याओं या सह-अस्तित्व के संघर्ष के साथ परिवार में वे होते हैं। यह इस प्रकार है कुत्ते हैंडलर उसके dueсo द्वारा नियंत्रित हो जाता है और इस जानवर की सुरक्षा और शांति देता है। पशु जो situaciуn को नियंत्रित करता है के मामले में, йste जो समूह (झुंड) का आयोजन करना चाहता है हो जाता है, लागू की रक्षा या परिवार के सदस्यों को पकड़ने की कोशिश, अंततः, उनके situaciуn असुरक्षा, चिंता और tensiуn है।

नमूनों पुरुषों और वयस्क हैं, तो सहवास, जटिल mбs है दोनों की dominaciуn और कहा कि पर्याप्त jerбrquica रिश्ता दोनों के लिए स्थापित की डिग्री dependerб एक सह-अस्तित्व pacнfica पहले स्वीकार

अधिक या पुराने उदाहरण के लिए, उसे एक पिल्ला या अन्य कॉपीराइट रहने के लिए साथ रखा कुछ, अनुशंसित नहीं है sуlo alterarб शांति, स्थिरता और पुराने प्रतिलिपि की शांति के रूप में युवा के रूप में।




यदि आप दो कुत्तों को हासिल करने जा रहे हैं, तो उन्हें एक अलग सेक्स से हासिल करना बेहतर होगा, क्योंकि हम भविष्य की संभावित समस्याओं से बचेंगे। किसी भी मामले में, उनके बीच नियंत्रण करने का प्रयास मालिक की अगुआई करने की क्षमता पर निर्भर करेगा। उसके बिना मालिकों के साथ, कुत्ते का झगड़ा बढ़ता है, और इसके विपरीत, क्योंकि यह हमेशा नेता होता है जो "झुंड" को नियंत्रित करता है।


मुझे अपने कैट के लिए क्या प्रस्तुत करना चाहिए?

एक नए जानवर का आगमन हमेशा जिज्ञासा या तनाव के पहले कुछ दिनों का उत्पादन करता है। बिल्ली, अगर यह एक पिल्ला है, तो कुत्ते को एक स्थिर तरीके से प्रस्तुत किया जाना चाहिए, इसे हमारे पैरों के बीच पकड़ना चाहिए। इस तरह हम कुत्ते को धीरे-धीरे और बिना प्रभाव के गंध के करीब आने देंगे। इसके बाद, बिल्ली एक पिंजरे में एक समय के लिए होगी जिसमें कुत्ता गंध और निरीक्षण कर सकता है। यह पिंजरे उस गुफा के पास होगा जहां कुत्ता सोता है, समूह में इसे एकीकृत करने और कुत्ते के शिकार वृत्ति को "रद्द" करने के लिए। एक बार जब कुत्ता बिल्ली का पीछा नहीं कर रहा है और यह एक आदत तत्व बन जाता है, तो हम बिल्ली को नियम लागू करने देंगे, जो वह निश्चित रूप से करेगा।

बिल्ली एक वयस्क है और कुत्तों के साथ संपर्क करने के लिए नहीं इस्तेमाल किया गया है, तो आप उन्हें थोड़ी देर है, जहां वे संपर्क नहीं कर सकते हैं के लिए अलग पिंजरों में चला सकते हैं, लेकिन वे देख सकते हैं, गंध और एक दूसरे के बगल सोने के लिए मजबूर कर दिया। दोनों की वृत्ति के आधार पर वे सटीक एक या अधिक दिन होंगे।

सह-अस्तित्व तब प्राप्त होता है जब बिल्ली अपनी रक्षात्मक वृत्ति को कम करती है और कुत्ता अपने शिकार वृत्ति को रद्द कर देता है। एक बार हासिल करने के बाद, बिल्ली कुत्ते को नियंत्रित करने या परेशान किए बिना कुत्ते को नियंत्रित करने और नियंत्रित करने का प्रभारी होगा।

कुत्ते की हिंसक वृत्ति "मर जाता है" जब "शिकार" शिकार होने की नहीं उत्तीर्ण करना चाहते हैं और यह देखने के लिए अभ्यस्त करने के लिए आता है, estбticas स्थितियों में यह गंध और कभी नहीं आंदोलनों या बिल्ली की दौड़ के कारण। इसके विपरीत, बिल्ली की रक्षा "मर जाती है" जब बिल्ली कुत्ते से डरती रहती है और इसे खतरे के तत्व के रूप में मानना ​​बंद कर देती है।

हर घर में जहां बिल्लियों कुत्तों के साथ रहते हैं वे फेलिन होते हैं जो "झुंड" को निर्देशित और नियंत्रित करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा कुत्ता वस्तुओं की सवारी करता है, क्यों?मेरा कुत्ता वस्तुओं की सवारी करता है, क्यों?
हाइनास का गर्भावस्थाहाइनास का गर्भावस्था
मुझे एक नया साथी कैसे पेश करना चाहिए?मुझे एक नया साथी कैसे पेश करना चाहिए?
यौन व्यवहार (i)यौन व्यवहार (i)
कुत्ते सेक्स: सही चुनाव कैसे करें?कुत्ते सेक्स: सही चुनाव कैसे करें?
नर या मादा?नर या मादा?
युग्मन कैसे होता हैयुग्मन कैसे होता है
कैसे पता चले कि बिल्ली नर या मादा है या नहींकैसे पता चले कि बिल्ली नर या मादा है या नहीं
कुत्ता या कुतिया, मैं किसको अपनाता हूं?कुत्ता या कुतिया, मैं किसको अपनाता हूं?
कब और क्यों वे अपने पंजे पेशाब करने के लिए उठाते हैं?कब और क्यों वे अपने पंजे पेशाब करने के लिए उठाते हैं?
» » मुझे एक नया कुत्ता या बिल्ली कैसे पेश करनी चाहिए?
© 2021 taktomguru.com