taktomguru.com

इस 2016 में आपके और आपके पालतू जानवर के लिए 5 उद्देश्य

एक नया साल आ रहा है और इसके साथ, नए लक्ष्यों, उपलब्धियों, योजनाओं और उद्देश्यों को हम निश्चित रूप से आपके जीवन में सुधार करेंगे, लेकिन क्या आपने पहले से ही अपने पालतू जानवर के बारे में सोचा है? क्या आपने इसे अपने उद्देश्यों में शामिल किया था? चिंता न करें, यहां आपके उद्देश्यों की एक सूची है जो आप अपने प्यारे दोस्त के जीवन को बेहतर बनाने के लिए इस नए साल को पूरा कर सकते हैं।

स्टेथोस्कोप 2

पशु चिकित्सा सेवाओं के लिए भुगतान करने के बारे में आप क्या सोचते हैं?

क्या आप जानते थे कि पशु चिकित्सक की सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए पशुधन क्लीनिक में कई पालतू जानवर मर जाते हैं या त्याग दिए जाते हैं? एक बहुत ही बुद्धिमान और जिम्मेदार जिस तरह से आप अपने पालतू जानवरों की देखभाल के लिए क्या कर सकते हैं एक पशु चिकित्सा आपात स्थिति या इस तरह के टीकाकरण, स्वच्छ या संशोधन की जरूरत है, इस तरह से आप समस्याओं जब नहीं होगा के रूप में सेवाओं के लिए अपने वेतन और नियत का 5% 2% से बचाने के लिए है भुगतान करने के बाद से आपके पास विशेष रूप से नियत धन होगा, इसके अतिरिक्त आप बचाना सीखेंगे। 

File2841343361442

अपने प्यारे दोस्त के साथ यात्रा करें

हमें यकीन है कि आपके उद्देश्यों में यात्रा करना है। और यदि आप अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करना चाहते हैं? सच्चाई यह है कि यह दुनिया में सबसे जटिल चीज नहीं है, आज पालतू दोस्ताना स्थान हैं जो आपको अपने पालतू जानवरों को लेने की इजाजत देते हैं जब आप होटल, रेस्तरां, वाणिज्यिक स्टोर, कॉफी शॉप इत्यादि जैसे विभिन्न स्थानों पर जाते हैं। यदि आप इस विषय के बारे में और जानना चाहते हैं तो हम इस लिंक को छोड़ दें: पालतू दोस्ताना जगह क्या हैं?इसके अलावा, बाजार पर कई चीजें हैं जो आपको बिना किसी समस्या के अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने की अनुमति देती हैं, जैसे कारों, safes, ट्रांसपोर्टरों और यहां तक ​​कि प्राकृतिक ट्रांक्विलाइज़र के लिए सुरक्षा बेल्ट बिना तनाव के यात्रा करने के लिए। कोशिश करो! हमें यकीन है कि यह एक महान साहस होगा।

Dscn8283

एक साथ व्यायाम करें




साल के शुरू में सबसे आम में से एक (और इतना खाने के बाद) व्यायाम करने के लिए है, प्रयोजनों के एक अच्छा विचार है अगर आप इसे अपने पालतू जानवरों के साथ क्या हो सकता है,, एक पार्क में जॉगिंग सुरक्षित रास्तों से चलाने के लिए या प्रदर्शन बाहरी गतिविधियों जो आपको अपने पालतू जानवरों को शामिल करने की अनुमति देता है और अकेले व्यायाम नहीं करते हैं। क्या आप जानते थे कि जो लोग कंपनी के साथ व्यायाम करते हैं वे आम तौर पर अधिक प्रेरित और अधिक ऊर्जावान होते हैं? अभ्यास का प्रस्ताव दें और अपने पालतू जानवरों के साथ स्वस्थ रहें, न केवल अपने प्यारे दोस्त के साथ दोस्ती के मजबूत बंधन बनाएं, लेकिन दोनों स्वस्थ और सक्रिय रहेंगे। क्या आप जानते हैं कि अपने पालतू जानवर के व्यायाम के लिए क्यों महत्वपूर्ण है? यहां हम आपको बताते हैं क्यों:पालतू जानवरों के लिए व्यायाम

Y68e टी सिग

इसे प्रशिक्षित करें और इसे नई चाल सिखाएं

न केवल आपके साथ पालतू जानवर होने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक साथ गुणवत्ता का समय बिताएं। क्या आप एक शिक्षित पशु चाहते हैं? ठीक है, यह करने के लिए आप उसे कि ऐसा करना चाहिए और ऐसा नहीं करना चाहिए, इस अनुशासन और दुर्घटनाओं या व्यवहार की समस्याओं के बिना एक शांत घर बनाता है सिखाने चाहिए, यह मेरे लिए एक उत्कृष्ट नए साल की संकल्प आप अपने पालतू के साथ कर सकते लगता है, प्रशिक्षण और फैलोशिप के बीच संतुलन के लिए देखो , अगर आपके मित्र के व्यवहार को नियंत्रित करना आपके लिए बहुत मुश्किल है, तो बालों वाली हम आपको पशु व्यवहार के विषय में सलाह और विशेषज्ञ कोच लेने की सलाह देते हैं।

File2171295010950

इसे बेहतर खिलाने की कोशिश करें

हम जानते हैं कि हमारी अर्थव्यवस्था अक्सर सबसे अच्छी नहीं होती है, हालांकि हमारे पालतू जानवरों को खिलाने पर ध्यान देना बहुत अच्छा होगा, हम यह भी जानते हैं कि सर्वोत्तम आहार वाले विशेष क्रोकेट्स वाणिज्यिक लोगों की तुलना में अधिक लागत रखते हैं। अपने पालतू जानवर के लिए बचत एक जिम्मेदारी है कि प्रत्येक मालिक के पास और अधिक होना चाहिए यदि उनके आहार का इलाज किया जाता है क्योंकि यह उनकी शारीरिक स्थिरता पर निर्भर करता है। इसके अलावा वहां अधिक प्राकृतिक विकल्प हैं जिनके साथ आप अपने आहार को पूरक बना सकते हैं, हम प्राकृतिक खाद्य पदार्थ छोड़ देते हैं जिन्हें आप अपने पालतू जानवर दे सकते हैं: अपने प्यारे दोस्त के लिए प्राकृतिक खाद्य पदार्थ.

हम जानते हैं कि आपके नए साल के संकल्प बहुत से हो सकते हैं, लेकिन अपने पालतू जानवर को न भूलें, इसे अपनी इच्छाओं में शामिल करें और उन्हें पूरा करें, हमें यकीन है कि यह आपके प्यारे दोस्त को बहुत खुश करेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों और इसके बाद के बादकुत्तों और इसके बाद के बाद
एक जानवर को अपनानाएक जानवर को अपनाना
इस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगेइस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगे
कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्वकुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्व
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
एक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुणएक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुण
एपीडीडीए के डेप्युटी पशु चिकित्सा सेवाओं के वाट को कम करने के लिए 21% से 10% तक बढ़ाते हैंएपीडीडीए के डेप्युटी पशु चिकित्सा सेवाओं के वाट को कम करने के लिए 21% से 10% तक बढ़ाते हैं
आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैंआप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं
क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?
पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
» » इस 2016 में आपके और आपके पालतू जानवर के लिए 5 उद्देश्य
© 2021 taktomguru.com