taktomguru.com

अपने आईफोन से अपने कुत्ते का ख्याल रखना

यदि आप मरने वालों में से एक हैं क्योंकि आपके पालतू जानवर में कुछ भी कमी नहीं है और आप भी बनना चाहते हैं सुंदर कुत्तों के लिए आपको सबसे अच्छा देने के लिए, आईफोन के लिए एक नया एप्लीकेशन इसे आसान से अधिक बनाने जा रहा है। इसे कहा जाता है मेरा कुत्ता, कुत्ते की जानकारी प्रदान करता है और यह भी काम करता है पहचानकर्ता पशु और स्वास्थ्य और बीमा कार्ड के रूप में।

आईफोन-अपने कुत्ते की देखभाल करें

मेरा कुत्ता मालिकों को उनके कुत्ते की व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल बनाने और साझा करने की अनुमति देता है फेसबुक। प्रोफ़ाइल में जानवर के मालिक और डेटा के बारे में एक तस्वीर, विवरण, जानकारी शामिल है आपात स्थिति, टीकों और चिकित्सा इतिहास के बारे में विवरण के अलावा। कुत्ते के बारे में डेटा हो सकता है प्रस्तुत ईमेल द्वारा या उपयोगकर्ता के खाते में अपलोड किया गया फेसबुक या ट्विटर।

होल्गर लॉफेनबर्ग, आवेदन के डिजाइनर, उन्होंने दावा किया, "हम ऐसा कुछ बनाना चाहते थे जो किसी भी मालिक को हर समय सभी जरूरी सूचनाएं रखने की इजाजत दे सके ... हम सब हमारे स्मार्टफ़ोन के साथ घूमते हैं, जो हमें संवाद करने की अनुमति देते हैं, और हमें उनका लाभ उठाना पड़ता है।"




लेकिन यह सब नहीं है, आवेदन यह कुत्तों के लिए एक ट्रैवल गाइड के रूप में भी कार्य करता है, जिसमें पार्क और होटल जैसी सेवाओं की सूचियां होती हैं जो कुत्तों या पालतू जानवरों के नियमों के आधार पर नियमों की अनुमति देती हैं संयुक्त राज्य अमेरिका और रेल सेवाएं। इसके अतिरिक्त, इसमें सेवाओं की एक निर्देशिका भी शामिल है, जिसमें लगभग शामिल है 38,000 टिकट, प्रशिक्षकों, कुत्ते फोटोग्राफर, अंतिम संस्कार सेवाओं, या बचाव सेवाओं की तरह।

फिलहाल, मेरे कुत्ते के 220 महानगरीय क्षेत्रों में मौजूदगी है 50 राज्य संयुक्त राज्य अमेरिका का।

कुइदा तुस Masoctas द्वारा पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)
वंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता हैवंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता है
फेसबुक पर कुत्तों की दुनियाफेसबुक पर कुत्तों की दुनिया
अपने आईफोन पर कुत्ते की दुनियाअपने आईफोन पर कुत्ते की दुनिया
कुत्तों का फेसबुककुत्तों का फेसबुक
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
पालतू मालिकों के लिए ऐप्सपालतू मालिकों के लिए ऐप्स
Iphones के लिए कपेटहेल्थ के साथ अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य का ख्याल रखनाIphones के लिए कपेटहेल्थ के साथ अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य का ख्याल रखना
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
एक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअलएक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअल
» » अपने आईफोन से अपने कुत्ते का ख्याल रखना
© 2021 taktomguru.com