taktomguru.com

अपने कुत्ते को हड्डियों को क्यों न दें

कुत्ताऐसे कई मालिक हैं जो अपना पूरा जीवन देते हैं और देते हैं कुत्ता और कुछ भी नहीं हुआ है। दूसरों को पालतू जानवर के आहार में हड्डियों को हानिकारक करने की सीमा को अनदेखा करने के लिए अपने पालतू जानवरों के नुकसान को शोक करना पड़ा है। कुत्ता.

हालांकि यह सच है कि अपनी प्राकृतिक अवस्था में कुत्ते कच्चे मांस, हड्डियों और सब कुछ है कि उसे आगे डाल खाती है, हम अपने कुत्ते के लिए मालिकों जिम्मेदार के रूप में है और हम उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने और जीवन संभव के अच्छी गुणवत्ता प्रदान करनी होगी।

हड्डियों के लिए हड्डियां एक स्वादिष्ट उपचार हैं: यह एक मनोरंजक और मजेदार भोजन है जो हड्डियों के लिए चबाते हैं। काँग कि एक ही समारोह में प्रदर्शन और बहुत अप्रिय घटनाओं और दुर्घटनाओं और यहां तक ​​कि दर्दनाक से बच सकते हैं की तरह हड्डी चमड़े के खिलौने से: बाजार में, वहाँ चबाने के लिए कई विकल्प हैं। आप हड्डियों का उपास्थि भी चुन सकते हैं, जो हानिकारक नहीं है और एक स्वादिष्ट नाश्ता है।

अपने कुत्ते को हड्डियों को क्यों न दें:

> हड्डियों में दांत पहनने और यहां तक ​​कि दंत फ्रैक्चर भी होते हैं जो कुत्ते के लिए बहुत दर्दनाक हो सकते हैं।




> हड्डियां जीभ, तालु, इत्यादि पर गुच्छे के घाव पैदा करती हैं, जिससे कुत्ते के लिए बहुत परेशान होने वाले घावों और अल्सर बनते हैं।

> हड्डियों के स्प्लिंटर्स एसोफैगस को छिद्रित कर सकते हैं जिसमें कई मामलों में शल्य चिकित्सा हस्तक्षेप रक्तचाप को रोकने में सक्षम होता है।

> कुत्तों कि बस हड्डी काट नहीं है और पूरे निगल, जिससे दर्द, अक्षमता शौच करने के लिए है क्योंकि हड्डी आंतों में फंस गया है, मरने के खतरे में हैं, और संक्रमण है कि को हटाने के साथ आपातकालीन शल्य चिकित्सा के लिए नेतृत्व कर सकते हैं पेट के।

यदि आप अपने कुत्ते को हड्डियों को देना चाहते हैं, तो आपको ध्यान रखना चाहिए कि किस प्रकार की हड्डियां देना है। छोटी हड्डियों के बारे में भूल जाओ या वे पक्षियों की हड्डियों की तरह splinter कर सकते हैं। कच्चे हड्डियों, हालांकि वे सुरक्षित हैं, कच्चे होने के कारण कई बैक्टीरिया हो सकते हैं जो कुत्ते की स्वास्थ्य की स्थिति को हानिकारक रूप से प्रभावित कर सकते हैं।

आप पाते हैं कि अपने कुत्ते हड्डियों खाया और रक्त उल्टी है, तो आप अपनी भूख को खो दिया है या, कठिनाई शौच है तत्काल पशु चिकित्सक के पास ले एक अच्छा जाँच करने के लिए और उसे उस पीड़ा से जितनी जल्दी संभव हो मुक्त कर सकते हैं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
फ्रैक्चर के अधिक जोखिम वाले कुत्तेफ्रैक्चर के अधिक जोखिम वाले कुत्ते
कुत्ते को हानिकारक खाद्य पदार्थकुत्ते को हानिकारक खाद्य पदार्थ
विजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैंविजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैं
एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता हैएफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है
» » अपने कुत्ते को हड्डियों को क्यों न दें
© 2021 taktomguru.com