taktomguru.com

क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?

हड्डी को कुत्ते को दिया जा सकता है

थोड़ी देर के लिए, हमने कारणों को देखा है कुत्तों को हड्डियों को नहीं खाना चाहिए, लेकिन विशेष रूप से चिकन, एक प्रकार की हड्डी जो स्प्लिंटर के साथ-साथ खरगोशों और अन्य पक्षियों जैसे अन्य जानवरों के साथ होती है और कई प्रकार की समस्याओं का कारण बन सकती है, इसलिए वे पूरी तरह से होनी चाहिए हमारे कुत्ते के आहार से बाहर रखा गया

.

हालांकि, अब जो प्रश्न उठता है वह अन्य प्रकार की हड्डियों के बारे में है, जैसे गाय की चीजें बदलती हैं या बदल सकती हैं। तो चलो देखते हैं अगर हम अपने पालतू जानवर के आहार में इस प्रकार की हड्डियों को शामिल कर सकते हैं, या उन्हें एक तरफ छोड़ने के लिए बेहतर, एक मुद्दा है कि निश्चित रूप से किसी एक से अधिक से अधिक उठाया गया है।

क्या यह कुत्तों को हड्डियों को देने की सलाह दी जाती है?

यदि हम मूल प्रश्न से शुरू करते हैं, तो मैं शुरुआत में नहीं कहूंगा, लेकिन बारीकियों के साथ। हमें इस आधार से शुरू होना चाहिए कि हमारे अधिकांश कुत्तों में जानवर सूखे या हाइड्रेटेड फीड के आधार पर भोजन के प्रकार के लिए उपयोग किए जाते हैं, भोजन विशेष रूप से उनके लिए तैयार होते हैं, ताकि किसी भी प्रकार की भिन्नता और इसमें परिचय, अलग-अलग, आपके पाचन चक्र को बदल सकता है आमतौर पर क्या परिणाम होता है दस्त और उल्टी क्योंकि वे अजीब चीजों में पचते नहीं हैं।

हड्डी के साथ कुत्ता

वे किस प्रकार की हड्डियां खा सकते थे?




इस बिंदु पर यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यदि हम अपने कुत्ते को हड्डी की दुनिया में पेश करने के लिए दृढ़ हैं, तो हमें उन सभी को चुनना चाहिए जो उदाहरण के लिए नहीं हैं osobuco, वह गाय के पैर की तरह होगा, या रीढ़ की हड्डी, वह गाय की रीढ़ की हड्डी का हिस्सा है, जो सस्ता भी है। उन्हें खाने के लिए भी बेहतर है, उन्हें कच्चे खाओ चूंकि एक बार पकाया जाता है, इसलिए वे पहले से ही बताई गई सभी समस्याओं का कारण बनते हैं। वास्तव में इस तरह के फ़ीड कुछ क्षेत्रों द्वारा अधिक "प्राकृतिक" का बचाव किया जाता है।

हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि एक हड्डी हमारे लिए सहयोगी हो सकती है यह बहुत अच्छा मनोरंजन हो सकता है एक कुत्ते के लिए और कई घंटे व्यतीत gnawing, छुपा सकते हैं, काटने के लिए लौट ... ताकि कुछ है कि खिलौना अप सेवा कर सकते हैं, तो कोस यह भी बहुत ज्यादा अपने दाँत नुकसान पहुंचा सकता है बिना उन्हें त्यागने नहीं है।

चीजें उन मामलों में बदलती हैं जहां वे trituralos और सक्षम करने में सक्षम हैं पूरे टुकड़े निगलो जहां हम खुद को पहले बताए गए गंभीर समस्याओं का सामना कर सकते हैं, जैसे अन्य बदतर लोगों के माध्यम से जाना पाचन तंत्र, बाधाओं और जैसे में आँसू, इससे सर्जरी या बदतर की आवश्यकता हो सकती है, जिससे हमें उन्हें फिर से त्यागना पड़ता है, या कम से कम वे सभी जो छोड़ सकते हैं।

इस बिंदु पर मुझे अभी भी लगता है कि उन लोगों को छोड़कर जो एक खेल के रूप में काम करते हैं, हमारे कुत्ते को सभी प्रकार की हड्डियों से दूर रखना बेहतर है, गाय या सुअर के रूप में चिकन के रूप में। ज़्यादा से ज़्यादा शायद आप उन्हें पूरी तरह से चूर्णित हड्डी कि कसाई की दुकानों में प्राप्त किया जा सकता दे सकता है और वे इस तरह से पोषक तत्वों प्रदान कर सकता है, लेकिन मैं इसे नहीं देखा आवश्यक जब तैयार खाद्य पदार्थ सब कुछ वे की जरूरत है। अब निर्णय लेने के लिए आप पर निर्भर है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता हैएफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है
क्यों कुत्ते हड्डियों को दफन करते हैंक्यों कुत्ते हड्डियों को दफन करते हैं
कुत्ते के भोजन में उप-उत्पाद क्या हैं?कुत्ते के भोजन में उप-उत्पाद क्या हैं?
अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़
आपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना हैआपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना है
» » क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?
© 2021 taktomguru.com