taktomguru.com

छोटी मंजिल के लिए छोटे आकार या बड़े आकार के कुत्ते

छोटी मंजिल के लिए छोटे आकार या बड़े आकार के कुत्ते

पाठ: इग्नासिओ मार्टनेज़।

हालांकि हमें विश्वास है कि किसी भी कुत्ते estarнa आभारी और खुश (भावनात्मक रूप से बोल रहा है) किसी भी condiciуn, परिस्थिति में हमारे साथ रहने के लिए या हमारी ओर से नहीं serнa सही situaciуn, और न ही йtica या नैतिक रूप से, कि obligбsemos हमारे पक्ष में एक जीवन incуmoda नेतृत्व करने के लिए कर रहे हैं , जो बदले में जानवरों के उचित रखरखाव और दोनों के बीच सही दैनिक सह-अस्तित्व दोनों को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा।

इस कारण से, कुत्ते की इच्छा हमें भूल नहीं सकती है, जब सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार चुनते हैं, तो हमें ईमानदारी से मूल्यांकन करना चाहिए यदि उनकी विशेषताओं और जरूरतें हमारी वरीयताओं, जीवन के प्रकार, समय उपलब्ध हैं और कैसे नहीं हैं , घर के आयाम, क्योंकि यह स्पष्ट है कि उसके पास घर में एक जगह होनी चाहिए। इसलिए, क्योंकि वे सीधे संबंधित हैं, हमें ध्यान रखना चाहिए कि घर के आयाम और कुत्ते के आकार के अनुरूप हैं।

यह स्पष्ट है कि एक छोटा कुत्ता एक छोटी मंजिल में रहने के लिए बहुत अच्छी तरह अनुकूल होगा, क्योंकि इसके आकार के कारण यह थोड़ी सी जगह पर कब्जा कर लेगा, इससे हमें परेशान नहीं होगा और यह पूरे घर में आसानी से चलेगा - एक बड़े के विपरीत ( मास्टन प्रकार, उदाहरण के लिए), जो एक काफी जगह पर कब्जा करेगा, कुछ कठिनाई के साथ आगे बढ़ेगा और हम घर आने और जाने में असहज होंगे। इसके अलावा, मध्यम कुत्तों को आम तौर पर एक अपार्टमेंट में रहने की सबसे अधिक अनुशंसा नहीं की जाती है, हालांकि यह सच है कि वे एक में रहने के लिए पूरी तरह अनुकूल हो सकते हैं, जब तक कि वे प्रतिदिन आवश्यक व्यायाम करते हैं।

इसके बाद के संस्करण को देखते हुए, यह है lуgico कि अगर हम एक अपार्टमेंट या फर्श छोटे आकार में रहते हैं हम कुत्ते के लिए छानना pequeсo tamaсo, भूल है कि सभी कुत्तों (बड़े, pequeсos और मध्यम) सड़क एक mнnimo में बाहर जाना चाहिए बिना दिन में तीन बार (सुबह, दोपहर और रात)।




इस कारण से, कुछ मामलों में और कुछ परिस्थितियों में, हमारे पास एक जानवर के साथ सिफारिश की तुलना में अधिक आकार हो सकता है, खासकर अगर हमारे पास सड़क पर उसे बाहर निकालने का समय होता है।

छोटे आकार या मध्यम आकार के किसी एक को चुनें, हमें विश्वास नहीं करना चाहिए कि इस निर्णय के साथ सबकुछ हल हो गया है, क्योंकि हमारे पास नस्ल कुत्तों और इसके बिना दोनों चुनने के समय कई संभावनाएं हैं।

अगले बड़े कदम हम ले लेना चाहिए एक का चयन basбndonos बनाने के लिए है, psнquico और मनमौजी पहलू में हमारे estйticas वरीयताओं के ademбs कि पशु इतना है कि यह सबसे अच्छा हमें और जीवन के हमारे रास्ते सूट होना आवश्यक है।

हम पर विचार करना चाहिए कि अगर हम सक्रिय हैं या एथलीटों हम एक कुत्ते convendrб (हालांकि आकार pequeсa) सक्रिय carбcter जो लंबी सैर लेने के लिए और / या नियमित रूप से अगर हम शांत हैं व्यायाम और एक गतिहीन जीवन व्यतीत करने के लिए पसंद करती है, हम एक कुत्ते के लिए चुनते हैं की carбcter शांत और अकर्मण्य, जो कम paseos- देने के लिए अगर हम niсos अनुरूप है, deberнamos एक कुत्ता है कि मरीज है चुन सकते हैं और अगर हम का दौरा लगातार प्राप्त juguetуn-, deberнamos एक मिलनसार कुत्ते carбcter चुनें और amistoso- यदि आप समस्याओं और ademбs के लिए लॉग इन actъe चाहते एक अलार्म के रूप में, आप एक जानवर mбs extraсos- साथ सुरक्षित carбcter अगर हम कुत्ता है कि हम सभी दलों के लगातार इस प्रकार की तरह चुन सकते हैं, यह वांछनीय है कि नकल के महान प्रवृत्ति के पास अनुवर्ती-अगर हम अन्यथा, serб बेहतर पसंद करते हैं कुत्ता एक mбs स्वतंत्र carбcter ... Asн podrнamos आगे अंक है कि हम इस रास्ता या अन्य में महत्वपूर्ण मानना ​​है कि चर्चा और यह जाँच है मुझे पता है कि कुत्तों में से कौन सा नस्ल हमें इतनी नस्ल पा सकता है क्योंकि इसके बिना हमारी आवश्यकताओं को पूरा करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फर्श पर कुत्ते, पांच खुश शहरी दौड़फर्श पर कुत्ते, पांच खुश शहरी दौड़
कुत्ते का चयन कैसे करें?कुत्ते का चयन कैसे करें?
मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?
आदर्श कुत्ते छोटे घरों में रहने के लिएआदर्श कुत्ते छोटे घरों में रहने के लिए
एक अपार्टमेंट में रहने के लिए उपयुक्त कुत्तों के प्रकारएक अपार्टमेंट में रहने के लिए उपयुक्त कुत्तों के प्रकार
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परेएक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परे
एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?
» » छोटी मंजिल के लिए छोटे आकार या बड़े आकार के कुत्ते
© 2021 taktomguru.com