taktomguru.com

पासपोर्ट यू कैनोनो

पालतू जानवरों के लिए यूरोपीय संघ के पासपोर्ट में मालिक, आईडी, पता, निवास और देश के विवरण के साथ एक अद्वितीय संख्या (आईएसओ देश कोड) है।

कुत्ते पासपोर्ट

नाम, प्रजातियों, लिंग, जाति, इलेक्ट्रॉनिक जानवरों की पहचान चिप, रेबीज के टीके, एंटीबॉडी और रेबीज के विश्लेषण की संख्या सहित उम्र टिक और फीताकृमि उपचार या आंत्र परजीवी चुनिंदा देशों में डेटा दर्ज करने के लिए आवश्यक प्रमाणित करता है।

वे अंग्रेजी में और यूरोपीय संघ के देश की आधिकारिक भाषा में जारी किए जाते हैं जहां उन्हें जारी किया जाता है। पासपोर्ट सैनिटरी कार्ड को अमान्य नहीं करता है कि अब तक घरेलू जानवरों की स्वास्थ्य स्थिति को सत्यापित करने के लिए उपयोग किया गया दस्तावेज़ रहा है।

एक पासपोर्ट यूरोपीय संघ और तीसरे देशों के देशों के लिए, स्पेन के बाहर अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने के लिए वैध के रूप में इस दस्तावेज़ को स्वीकार करने के इच्छुक लोगों के लिए आवश्यक है। सैनिटरी कार्ड फैलाने और राष्ट्रीय क्षेत्र के भीतर स्थानांतरित करने के लिए मान्य रहेगा।

तीसरे देशों से यात्रा:

विनियमन विशेष आवश्यकताओं को स्थापित करता है जब एक सदस्य देश से यूरोपीय संघ में प्रवेश जानवरों, हम भूल नहीं करना चाहिए कि हम आवश्यक हो जाएगा जब भी हम अपने जानवर के साथ यूरोपीय संघ के छोड़ देते हैं, क्योंकि अगर हम वापस जाने के लिए और बाहर नहीं छोड़ मानकों को पूरा करना होगा चाहते हैं उस पल




आवश्यकताओं मूल देश के आधार पर बदलती जब यूरोपीय संघ के क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए, लेकिन, उदाहरण के लिए, जब हम दक्षिण अमेरिका और अफ्रीका में कुछ देशों की यात्रा हमारे पालतू इलेक्ट्रॉनिक पहचान, रेबीज टीकाकरण और परीक्षण होना आवश्यक है एंटीबॉडी को निष्क्रिय करना। अप्रिय आश्चर्य बचने के लिए आप इन आवश्यकताओं को पूरा और प्रलेखन होने जाने की जरूरत।

मैं अपने कुत्ते के पासपोर्ट कैसे प्राप्त करूं?

पासपोर्ट जारी करने के लिए अधिकृत निकाय पशु चिकित्सा क्लीनिक है, इसे पशु चिकित्सकों के आधिकारिक कॉलेज में पंजीकृत एक पशुचिकित्सा द्वारा पूरा किया जाना चाहिए।

आपको हस्ताक्षर करके और क्लिनिक की मुहर द्वारा पासपोर्ट में पंजीकृत डेटा प्रमाणित करना होगा। पशुचिकित्सा संबंधित स्वायत्त समुदाय की पशु पहचान के सामान्य रजिस्ट्री में पंजीकरण के लिए आगे बढ़ेगा।

पालतू जानवर तीन महीने से छोटे टीका लगाया जरूरत नहीं जा सकता, लेकिन ले जाने के लिए साबित होता है कि पिल्ला जन्म के बाद से ही जगह में रह रहे हैं और अन्य बीमार पशु रेबीज संपर्क के संपर्क में नहीं किया गया है होगा। स्तनपान अवधि के दौरान वे अपनी मां के साथ भी जा सकते हैं।

तीन महीने से कम उम्र के पिल्लों के प्रवेश के लिए प्राधिकरण सदस्य के गंतव्य राज्य के प्राधिकरण के अधीन होगा।

पासपोर्ट कुत्ता

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिएकुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिए
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
जानवरों के साथ यात्राजानवरों के साथ यात्रा
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…
यूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंतायूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंता
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
स्वच्छता प्राइमरस्वच्छता प्राइमर
डॉ। के साथ साक्षात्कार, "हर छह महीने में पशुचिकित्सा की यात्रा कम से कम सलाह दी जाती है"।…डॉ। के साथ साक्षात्कार, "हर छह महीने में पशुचिकित्सा की यात्रा कम से कम सलाह दी जाती है"।…
» » पासपोर्ट यू कैनोनो
© 2021 taktomguru.com