taktomguru.com

प्रहरीदुर्ग: सीढ़ी और बिस्तर पर बिस्तर





"पहाड़ों के ऊपर हम जीते रहेंगे, जिस दिन आप प्यार करना सीखेंगे, और इसलिए आप यह जान सकेंगे कि स्वर्ग कैसा है, मेरे छोटे पेपर हाउस में रह रहा है ...", टॉपोलिनो रेडियो ऑर्केस्ट्रा गाया। लाललाला, लाला ... इस तरह बिल्लियों गाएंगे अगर उनके पास चढ़ाई, आराम और उच्च से देखने के लिए ऐसा स्थान हो सकता है: तीन एक परिपूर्ण में।

इस विचार ने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है घर पर बिल्लियों आसान बनाने के लिए, जंगल के स्वर के साथ खेलने वाले किसी भी कमरे की सजावट में एकीकृत करने के लिए आसान है, और सब से ऊपर, क्योंकि इसे बाहर ले जाने के लिए हमें केवल एक छोटा होना चाहिए मुक्त दीवार का टुकड़ा एक दरवाजे के बगल में। अधिक सुविधाएं, असंभव। इसके अलावा, यह घर की जगह का लाभ लेने और किसी भी मामले में आदर्श होने का एक सरल तरीका है, यह विशेष रूप से छोटे घरों में और इसके लिए उपयोगी है कई बिल्ली परिवारों.


जोआचिम होस्टलॉफ और उनकी पत्नी इसे अभ्यास में डालकर बहुत खुश हैं। उन्होंने इसे सरल तरीके से किया, जैसा कि छवियों में देखा गया है: दरवाजे के चारों ओर छोटे अलमारियों, जो धातु फास्टनरों के साथ भी रेखांकित और प्रबलित होते हैं।


बिल्लियों, के लिए, लाड़ प्यार अप देखभाल की जाती है, नीचे, घर में सबसे अच्छा सीटों पर नींद, और देखो, देखो और बालों के साथ पहाड़ alucinad है कि उन्हें ब्रश करने के बाद ले:


जोड़े की गणना करता है घर पर बिल्लियों वे स्टॉकहोम, स्वीडन में खुशी से रहते हैं, जिसमें दो वयस्क बिल्लियों के साथ लूर्स और तुसेन कहा जाता है। वे परियोजना से बहुत संतुष्ट महसूस करते हैं, क्योंकि उन्होंने अपने काम के लिए सबसे अच्छा भुगतान प्राप्त किया है, क्योंकि बिल्लियों लगातार इसका उपयोग करते हैं:
मैंने सोचा कि आप कुछ ऊपर और नीचे जाना चाहते हैं, इसलिए मैंने इन सीढ़ियों का निर्माण करने का फैसला किया बिस्तर अलमारियों के साथ बनाया गया। वे हर समय इसका इस्तेमाल करते हैं, खासकर तुसेन, जब हम रसोई में होते हैं तो हम पर नजर रखना पसंद करते हैं -)

और यह मुझे आश्चर्य नहीं करता है, क्योंकि यह तुसेन मूर्ख नहीं है, क्योंकि देखो, देखो इन अच्छे लोगों को कितना स्वादिष्ट व्यंजन पकाते हैं और जैसा कि देखा जाता है, भी स्वीडिश शेफ:

स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता हैकुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
आपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy सेआपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy से
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तरबिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
कचरा फर्नीचर के साथ बिल्ली चलने की अलमारियोंकचरा फर्नीचर के साथ बिल्ली चलने की अलमारियों
» » प्रहरीदुर्ग: सीढ़ी और बिस्तर पर बिस्तर
© 2021 taktomguru.com