taktomguru.com

हिंसक कुत्ते को उठाने से बचने के लिए टिप्स

यदि आप ऐसे पिल्ला को अपनाने या खरीदने के बारे में हैं, जिसकी "आक्रामक" या ऐसी कोई चीज़ होने की बुरी प्रतिष्ठा है (पूरी तरह से गलत जानकारी क्योंकि कोई दौड़ आक्रामक नहीं है) क्योंकि ये युक्तियाँ जो हम आपको यहां देते हैं वे आपके लिए उपयोगी होंगे क्योंकि वे अनुमति देगा हिंसक कुत्ते को उठाने से बचें

, प्रजनन जो महत्वपूर्ण है ताकि किसी भी कुत्ते (किसी भी जाति के) के पास अन्य लोगों, लड़कों, बड़े या अच्छी तरह से अपने मालिक के सामने हिंसक दृष्टिकोण न हो।

हिंसक कुत्ते को उठाने से बचें




आम तौर पर समाचार पत्र में या कुछ समाचार वेबसाइटों में हम सप्ताह में एक बार भी एक कुत्ते से संबंधित किसी भी समाचार को पाते हैं जिसने किसी को काट दिया है, कुत्ता है कि वे उसे आक्रामक कहते हैं और हमला करने के लिए प्रवण दौड़ की जा रही है, कुछ गलती से कुछ गलत है क्योंकि मुख्य त्रुटि उस मालिक में है जो इसे नहीं उठाती है।

यहां हिंसक कुत्ते को उठाने से बचने के लिए आपको आवश्यक युक्तियां दी गई हैं, सलाह जो लागू करने में मुश्किल लगती है लेकिन समर्पण और दृढ़ता के साथ पूरी तरह से लागू किया जा सकता है।

हिंसक कुत्ते को उठाने से बचने के लिए टिप्स

1- एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ते को उठाओ अभिभावक के रूप में नहीं:

  • कुत्तों को सतर्क नहीं हैं, बहुत कम, उन्हें हमला करने के लिए सिखाएं न उन्हें अकेला छोड़ दें या उन्हें अजनबियों से डरने के लिए हिंसक व्यवहार सीखें

2- भोजन:

  • जानवरों को पालतू भोजन खाना पड़ता है, यद्यपि आप हमेशा इस पर कुछ अन्य भोजन डाल सकते हैं, इसे लगातार करने की सलाह नहीं दी जाती है, विशेष रूप से कुत्तों को कच्चे मांस देने की सिफारिश नहीं की जाती है क्योंकि यह उनके जंगली वृत्ति को ईंधन देता है

3- पर्याप्त जगह:

  • कुत्तों पेड़ या लोहा से बंधे नहीं रह सकते हैं, उनके पास उनके आकार के अनुसार एक खाली स्थान होना चाहिए क्योंकि कुत्ते के पास जितनी अधिक जगह है, तनाव को कम करना बेहतर है।

4- पर्यवेक्षण और सुरक्षा:

  • यदि कुत्ता हिंसक व्यवहार प्रस्तुत करता है तो उसे एक श्रृंखला और एक थूथन के साथ चलना चाहिए, इसके अलावा इसे हर समय देखा जाना चाहिए जब अजीब लोग जो उससे संपर्क करना चाहते हैं। आपके पास कम हिंसक व्यवहार है, कुत्ते के लिए यह बेहतर होगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
अमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियर
अपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ताअपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ता
क्या शिबा इनू बिल्लियों के साथ मिलती है?क्या शिबा इनू बिल्लियों के साथ मिलती है?
कैसे पता चलेगा कि एक खरगोश गर्भवती हैकैसे पता चलेगा कि एक खरगोश गर्भवती है
क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?
पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?
गीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरेंगीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरें
सलाह, सुझाव, समाचारसलाह, सुझाव, समाचार
पशु क्रूरता = मानव क्रूरतापशु क्रूरता = मानव क्रूरता
» » हिंसक कुत्ते को उठाने से बचने के लिए टिप्स
© 2021 taktomguru.com