taktomguru.com

प्रशिक्षण रक्षा और दौड़ के कुत्ते के हमले

रक्षा प्रशिक्षण और नस्ल कुत्ते का हमला

रक्षा प्रशिक्षण और नस्ल कुत्ते का हमला

अभिनव की स्थिति और शिक्षण

उन शब्दों में पूर्व शर्त की एक लंबी सूची को सारांशित किया जा सकता है एक प्रामाणिक कुत्ता प्राप्त करने के लिए, उससे नाजुक मिशन के लिए पूरी तरह अनुकूल है। एक आज्ञाकारी, संतुलित कुत्ते, अच्छा अभिभावक और रक्षक एक स्नैपिंग, अपने ही गुरु से आक्रामक और चिड़चिड़ा कभी कभी बेकाबू जानवर है, लेकिन एक स्नेही जानवर, कोमलता और अच्छा इलाज से घिरा हुआ कभी नहीं होगा, हम उसके मालिक के आदेश को लागू करने में संकोच नहीं होगा , प्रयास में जीवन देने के जोखिम को तुच्छ मानना। जाति की शुद्धता के रूप में हम बार-बार कहा, कुत्ते सौंदर्य के विभिन्न सिद्धांत के तहत एक शारीरिक मानक की स्थिरता सुनिश्चित करता है, लेकिन सब से ऊपर, `सामान्य` की अनुमति देता है निश्चित सीमा, दृष्टिकोण, सजगता और बुनियादी व्यवहार के भीतर विभिन्न बाहरी परिस्थितियों में।

उदाहरण के लिए, एक इतालवी ग्रेहाउंड भाग जाएगा अगर एक अजनबी हिंसक रूप से फट जाता है अपने गुरु के घर में, जबकि एक डोबर्मन घुसपैठियों पर हमला करेगा। हालांकि, सबसे अधिक जानकार वैश्विक, विभिन्न देशों में पुलिस द्वारा काम पर रखा केवल शायद ही कभी प्रशिक्षकों व्यक्तियों `सुंदरता चैंपियन` प्रत्येक विशिष्ट नौकरी रक्त के लिए उपयुक्त भी मिश्रण पसंद करते हैं के साथ काम करते हैं। सबसे सम्मानित `पुलिस कुत्तों` जर्मन चरवाहों को अपने तीनवें या चारवें स्थान पर हैं, जबकि शेष भेड़िया या भेड़िया और लंबे बालों वाले चरवाहे कुत्तों के योगदान से ढके हुए हैं। केवल बहुत ही विशेष सेवाएं रक्तचाप, डोबर्मन, बेल्जियम चरवाहों, जर्मन चरवाहों, रोट्टवेइलर, बुलमास्टिफ़, वायर्डलेस टेरियर और अन्य शुद्ध नस्लों का उपयोग करती हैं।

प्रशिक्षित कुत्ता: जरूरत और snobbery

जैसा लगता है उतना कठिन और अनुचित, सामान्य रूप से जंतुओं उनके व्यवहार और चोटों कि अंततः आदमी सहित अन्य जीवित चीजों,, साथ ही माल की क्षति कपड़े और विविध उपभोग्य या टिकाऊ फर्नीचर पर प्रवृत्त कारण बन सकता है की पूरी तरह से निर्दोष हैं। एक रक्षा कुत्ते को एक बंदूक के रूप में माना जा सकता है, जो केवल शूटर की इच्छा और क्रिया से पहले ट्रिगर होता है और अक्सर सबसे अच्छा रिवाल्वर या स्वचालित पिस्तौल से अधिक प्रभावी और विचलित होता है।




शारीरिक और `मनोवैज्ञानिक` गुणों के साथ उदाहरण, जाहिरा तौर पर असाधारण, कभी विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा के बावजूद भी मध्यम रक्षकों बनने नहीं कर सकते, और सबसे अच्छा के अवसर का आनंद लें, जबकि, इसके विपरीत, कमीने, जो केवल अपने स्वामी द्वारा सिखाया वर्गों वे साबित करने के लिए आए हैं मिला है कुत्ते आवश्यक मामलों में एक अविश्वसनीय निष्ठा और बहादुरी। एक बुनियादी और मौजूदा रुझान के शासन के खिलाफ के रूप में, हम दिखावा नहीं होना चाहिए कि हमारे कुत्ते एक संभावित हत्यारा है, इसके विपरीत, अगर हम एक जर्मन शेफर्ड, एक Doberman या schzauzer, उदाहरण के लिए, हम उसे, उसकी प्रचंडता अंकुश लगाने के लिए सिखाने पैदा पूर्ण आज्ञाकारिता जो अंतिम हमले को स्थिर कर सकती है।

विरासत वाले गुण इन और अन्य जाति को वफादार और भयंकर अभिभावक बनाते हैं जिसका घबराहट ढाला जा सकता, लेकिन कभी नहीं potentiated। केवल पेशेवर प्रशिक्षकों, अधिकृत स्कूलों को पढ़ाने या हद तक हमारे कुत्ते को पढ़ाने के लिए कोशिश करनी चाहिए कि कक्षाएं दोनों कुत्तों और उनके आकाओं में भाग लेने में परमिट जानवरों और अधिमानतः एक अंतिम चरण के साथ की शर्तों। बचाव में पशु को प्रशिक्षित करने और खुद पर हमला करने की कोशिश करो, यह एक बेकार यातना बन सकता है और यहां तक ​​कि गरीब कुत्ते unbalancing।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
रेस डोबर्मन कैसा हैरेस डोबर्मन कैसा है
DobermannDobermann
खतरनाक नस्लेंखतरनाक नस्लें
गार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लेंगार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लें
DobermannDobermann
डोरमैन को भौंकने से कैसे रोकें?डोरमैन को भौंकने से कैसे रोकें?
डोबर्मन पिल्लेडोबर्मन पिल्ले
डोबरमैन पिंचर के चरित्र और परवाहडोबरमैन पिंचर के चरित्र और परवाह
एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने का क्या मतलब हैएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने का क्या मतलब है
» » प्रशिक्षण रक्षा और दौड़ के कुत्ते के हमले
© 2021 taktomguru.com