taktomguru.com

बिल्लियों के लिए आदर्श, वर्तमान और व्यावहारिक, पिछवाड़े





ओन्टारियो (कनाडा) में यह घर हमारा भ्रम है। यदि आप इस पर वर्चुअल स्पिन लेते हैं, तो आप समझेंगे कि हम इसे क्यों पसंद करते हैं: आप देखेंगे कि यह केवल शानदार, विशाल, आरामदायक नहीं है और अपने मालिक जेक और करेन द्वारा शानदार रूप से पुनर्वास किया गया है, लेकिन यह भी बिल्लियों के पास एक जगह है इसके लिए एक में खुश सहअस्तित्व. इस बार हम आपके पोर्च और बड़े बैक गार्डन के बारे में बात करेंगे, बिल्लियों को किसी भी खतरे के बिना छोड़ने का एक अद्भुत समाधान।
निस्संदेह, बिल्लियों के लिए प्रकृति के संपर्क में रहने के लिए हवा, एकमात्र, लेना महत्वपूर्ण है, लेकिन हम सभी इस भाग के प्रमुख के लिए घर के लिए भाग्यशाली नहीं हैं। लेकिन हे, ऐसे लोग हैं जिनके पास शैलेट या एक अलग घर है, यदि इतनी शानदार नहीं है, तो एक ही शैली का हां। इन सभी मामलों में, शायद हम इससे प्रेरित हो सकते हैं यह विचार, जो मूल रूप से घास लगाने और घर के पीछे बाड़ लगाने के होते हैं, एक प्रकार का पिछवाड़े प्राप्त करना।

घर के मुखौटे, बस घर के विपरीत तरफ, एक पोर्च है और सीधे सड़क पर नहीं है, इसलिए बिल्ली के बंदरगाह इस बंद बगीचे में अधिक सुरक्षित हैं।


विपक्ष से, पीठ अधिक गोपनीयता पाने और इस पिछवाड़े की सवारी करने के लिए आदर्श है, पूरे परिवार के लिए एक आदर्श जगह, बिल्लियों को शामिल किया गया है। पिछवाड़े के पहले और बाद में देखें कि इन DIY कलाकारों ने इकट्ठा किया है:



संलग्नक में उन्हें रखा गया है वर्तमान उद्यान फर्नीचर और, लॉन से परे, यह है सभी प्रकार के पौधों का वितरण बिल्लियों के लिए खतरनाक हो सकता है, घर, खिड़कियां, बालकनी और अन्य मुखौटा के सामने सजावटी पौधों को छोड़कर, जहां pussycat के पास ज्यादा पहुंच नहीं है।


स्रोत: jakeandkaren.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्वकुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
दचशुंड के व्यवहारिक गुणदचशुंड के व्यवहारिक गुण
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेलकुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
» » बिल्लियों के लिए आदर्श, वर्तमान और व्यावहारिक, पिछवाड़े
© 2021 taktomguru.com