taktomguru.com

Rottweiler

Rottweiler
रोट्टवेइलर की ताकत और सुंदरता वे गुण हैं जो इस नस्ल के कुत्तों में अधिक ध्यान आकर्षित करती हैं और इसने उन्हें दुनिया में सबसे व्यापक रूप से विकसित करने के लिए प्रेरित किया है। सबसे पहले उसने इसे एक काम करने वाले कुत्ते के रूप में किया, लेकिन बहुत कम से कम, बहुत ही जुड़े और स्नेही चरित्र और एक महान बुद्धि के लिए धन्यवाद, उसने एक और आदमी की सहायता में अपने अनगिनत गुणों को जोड़ा, जो कि सही परिवार कुत्ते का है, जिसमें इसके बजाय, आप संतुलन है कि इस तरह एक काम नस्ल की जरूरत है प्रदान करने के लिए सक्रिय रखने के लिए पता करने के लिए की है।
मूल और रोटीवाइलर की पहली मोमेंट्स

मूल और पहली बार है कि अभिनय किया Rottweiler एक समय और एक कहानी है कि, कई अध्ययनों के बावजूद, केवल मान्यताओं और सिद्धांतों कि बहुत अलग हो जाते हैं के आधार पर करने के लिए वापस जाना चाहिए पर चर्चा की। हालांकि, हम सिनेफिलिया की दुनिया में सबसे सम्मानित प्रजनकों में से सबसे अधिक स्वीकार्य होंगे। तिब्बती मास्टिफ़ और अपने पूर्ववर्तियों, मजबूत झुंड जो भी निगरानी की और रखा संपत्तियों की पादरियों ऐसा करने के लिए, आपको पहले molosos जिनमें से डेटा उपलब्ध हैं से एक के लिए जाना है। एक सोचता है कि यह पूर्वी धरती पर पहुंचा, जब पूर्वी खुदरा विक्रेताओं, फारसी विजेताओं और यहां तक ​​कि ग्रेट अलेक्जेंडर के विस्तार में, ग्रीस तक इसे लेकर और इन शक्तिशाली मोलोसों के भौतिक दहेजों का लाभ उठाने के लिए उन्हें युद्ध और युद्ध में लाने के लिए पहुंचाया गया। वहां से, उसे उस क्षण से रोम जाने में कोई समस्या नहीं थी, पूरे पश्चिम में जाना जाता था।

एक और अधिक आधुनिक और विश्वविद्यालय सिद्धांत पर आधारित पढ़ाई बीसवीं सदी की शुरुआत में उठता है, प्रख्यात प्राध्यापक Teophil Studer पूर्वज एक ही थे, केनिस फेमिलेरिस palustris rytimezer के अस्तित्व में एक पालतू जानवर के रूप में कुत्ता के मूल पर अपनी पढ़ाई संपन्न हुआ। यह संभव है कि उसके वंश में से एक moloso जो रोमन साम्राज्य में कई खूनी और लड़ाकू कार्रवाई में अभिनय किया था। यूरोप भर में इसके विस्तार में, रोमनों इस कुत्ते अभिभावक, पादरी और लड़ाकू कई बिंदुओं महाद्वीप ले लिया।

रोटीवेल शहर
जर्मनी में लगभग 300 ईसा पूर्व रोमन सेनाओं का आगमन और स्कर सीमा के बहुत करीब, नेकर नदी के तट पर एक उपनिवेश की स्थापना, अंततः एक मध्ययुगीन शहर बन गया जो व्यापार और पशुधन पर अपनी अर्थव्यवस्था आधारित था। उस स्थान को पहले दास रोटे विल (द रेड रूफ) में बुलाया गया था, जिसका नाम रोट्टवेइल तक विकसित हुआ था। रोमनों द्वारा किए गए कुत्तों को संभवतः विभिन्न कुत्ते जातियों में स्थानीय कुत्तों के साथ पार करने के माध्यम से विकसित किया गया, उनमें से एक जो सदियों बाद रोट्टवेइलर को जन्म देगा।




उस क्षेत्र में, विभिन्न इलाकों और शहरों के बीच व्यापार चरवाहे और किसानों के अस्तित्व के लिए जरूरी हो गया था, यह जरूरी मजबूत कुत्तों के लिए कर रही है और पशुओं के लिए एक मजबूत लगाव का प्रदर्शन किसी भी खतरे कि उन्हें lurked से बचाने के लिए सक्षम होने के लिए , या तो बड़े शिकारियों, जैसे भेड़िया या भालू, या मवेशी चोरों द्वारा।

यह भी बताया गया है कि चरवाहों ने अपने मवेशियों की बिक्री एक बैग में रखी थी जो कुत्ते को उसकी गर्दन से बांध दिया गया था, जिसमें कुत्ते समेत कई चीजें दिखाई देती थीं, जिसमें कुत्ते भी शामिल थे विदेशी, जो अपराधियों को विचलित करने में सक्षम था और जिसने अपने मालिक के लिए एक महान लगाव महसूस किया। समय बीतने के साथ, कुत्ते के इस प्रकार या नस्ल को रोट्टवेइलर मेटज़गेरहंड के नाम से बपतिस्मा दिया गया, जिसका अनुवाद रॉटवेइल के कसाई के कुत्ते का है।

यह मौजूदा रोट्टवेइलर से बड़े आकार का कुत्ता था जिसे शिकार, सामान परिवहन, या रख-रखाव और बड़े झुंडों को रखने जैसे कार्यों को सौंपा गया था।

तब से, जिन कार्यों में इसका उपयोग किया गया है, उन्होंने सीखने के लिए एक महान क्षमता, अपने मालिकों, बुद्धि, ताकत और पूर्वाग्रह के लिए सम्मान का प्रदर्शन किया है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश मास्टिफ़कुत्ते नस्लों | स्पेनिश मास्टिफ़
RottweilerRottweiler
एक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करें
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
Rottweiler, बुद्धि और अपने शुद्ध राज्य में सुरक्षा की आत्माRottweiler, बुद्धि और अपने शुद्ध राज्य में सुरक्षा की आत्मा
ब्रुटस, rottweiler जो प्रोस्टेसिस के लिए धन्यवाद चलने के लिए लौटता हैब्रुटस, rottweiler जो प्रोस्टेसिस के लिए धन्यवाद चलने के लिए लौटता है
Rottweiler। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीRottweiler। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Rottweiler नस्लRottweiler नस्ल
क्या स्पॉटवेयर स्पॉट्स के साथ पैदा हुआ है?क्या स्पॉटवेयर स्पॉट्स के साथ पैदा हुआ है?
» » Rottweiler
© 2021 taktomguru.com