taktomguru.com

कैनरी Podenco

कुत्तों Podenco Canario

मूल: कैनरी द्वीप समूह (स्पेन)

विशेष कौशल: शिकार कुत्ता

जीवन प्रत्याशा: ;

नर का आकार:55 - 64 सेमी।

पुरुष का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।

मादा का आकार: 53 - 60 सेमी।

मादा का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 32 9 - समूह 5




दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

कैनरी द्वीपसमूह में, जिसमें से यह मूल है, इसे पॉडेन्को कैनारियो के नाम से जाना जाता है। लेकिन Podenco Canario की प्रारंभिक उत्पत्ति मिस्र है। और शायद यह यूनानी फोएनशियन, कार्थागिनीनियों और मिस्र के लोगों द्वारा कैनरी द्वीपों में आयात किया गया था। यह सबसे पुरानी दौड़ों में से एक है जो मौजूद है, क्योंकि फारो के कब्रों में कई वेस्टिग (नक्काशी, statuettes, राहत) को खोजने के लिए संभव है। वर्तमान में, आप दुनिया भर के सबसे महत्वपूर्ण संग्रहालयों जैसे लौवर या ब्रिटिश संग्रहालय में इनमें से कई परीक्षण देख सकते हैं। यह दौड़ लगभग सात हजार साल से है।

सामान्य उपस्थिति

Podenco Canario एक मध्यम आकार का कुत्ता, विस्तारित, हल्का और बहुत प्रतिरोधी भौतिक विज्ञान है। यह कंकाल पूरी तरह से विकसित और एक बहुत विकसित मांसपेशियों को प्रस्तुत करता है, लगभग दुबला, त्वचा के माध्यम से पारदर्शी संकुचन भी देता है। यह दौड़ की तुलना में कुछ हद तक लंबी है। खोपड़ी से थोड़ा लंबा स्नोउट। इसका सिर शरीर में बहुत आनुपातिक, आकार में शंकुधारी है। उसकी खोपड़ी चौड़ी, फ्लैट और थोड़ा चिह्नित स्टॉप के साथ लंबी है। उसकी गर्दन चिकनी त्वचा और कोई ठोड़ी के साथ मांसपेशी है।

Podenco Canario की तस्वीरेंकुत्ते नस्ल Podenco Canario

इसका स्नाउट चौड़ा है और एक बिंदु में खत्म नहीं होता है। ट्रफल भी चौड़ा है, नाक के साथ बहुत खुले और रेत के रंग नहीं होते हैं। छोटे बादाम के आकार की आंखों के साथ, कोट के रंग के आधार पर ये एक परिवर्तनीय अंधेरे में एम्बर हैं।उसके कान इसके बजाय हैं बड़ा, repose में वापस झूठ बोल रहा है, हालांकि जब कुत्ता चौकस है खड़ा है। वे व्यापक रूप से आधारित हैं और अंत में इंगित करते हैं।

तापमान और व्यवहार

यह एक बहादुर, घबराहट, उत्तेजित दौड़ और एक तेज गतिशीलता है। हालांकि इसकी उपस्थिति प्रभावशाली है, यह कुत्ता आक्रामक नहीं है। अपने मालिक से बहुत बंधे हैं, थोड़ी सी बेहोशी के बिना सबसे कठिन दिन सहन करने में सक्षम है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
Podenco Canario और Podenco ibicencoPodenco Canario और Podenco ibicenco
तस्वीरों के साथ हौड्स और ग्रेहाउंड की नस्लों - शिकार कुत्तोंतस्वीरों के साथ हौड्स और ग्रेहाउंड की नस्लों - शिकार कुत्तों
Podenco Ibicenco। मोनोग्राफिक XxivPodenco Ibicenco। मोनोग्राफिक Xxiv
Podenco Andaluz और Maneto। एंडलुसियन पॉडेन्को का मोनोग्राफिक वीडियो और हैंडल के द्वितीय मोनोग्राफPodenco Andaluz और Maneto। एंडलुसियन पॉडेन्को का मोनोग्राफिक वीडियो और हैंडल के द्वितीय मोनोग्राफ
प्रेसा कैनारियो कैरेक्टरिस्टस, फोटो वाई वीडियोप्रेसा कैनारियो कैरेक्टरिस्टस, फोटो वाई वीडियो
Podenco Andaluz और ManetoPodenco Andaluz और Maneto
कैनियन कुत्ते नस्लकैनियन कुत्ते नस्ल
» » कैनरी Podenco
© 2021 taktomguru.com