taktomguru.com

शहर में पिल्लों के साथ गतिविधियां

शहर में पिल्लों के साथ गतिविधियां
टेक्स्ट: क्रिस्टीना मुरो - एईपीए यूस्कादी, aepa-euskadi.org

पिल्ला, तीन महीने बाद और यदि यह पहले से ही अपने टीकाकरण कार्यक्रम को समाप्त कर चुका है, तो हमारे घर के आसपास के हर वर्ग मीटर की गंध और जांच करने की संभावना होनी चाहिए। Tendrнamos किसी भी जल्दी लागू करने के लिए नहीं, dejбndole प्रत्येक शीट, पेशाब, स्ट्रीट लाइट, कार पहिया या गेराज दरवाजा की गंध को खोलता है या йl से पहले बंद कर देता है उस पर काफी देर तक बंद करो। वह रुकता नहीं है क्योंकि वह जिद्दी या जिद्दी है या क्योंकि वह हमें हावी होने की कोशिश करता है, लेकिन क्योंकि उसे उन सभी चीजों की जांच करने और उन्हें आत्मसात करने की ज़रूरत है।
सब कुछ उसके लिए नया है और सब कुछ उसके युवा मस्तिष्क द्वारा संसाधित किया जाना चाहिए, इसलिए हमें समझना चाहिए कि अवलोकन के समय और प्रसंस्करण और रोकने के समय दोनों आवश्यक हैं। और भी, अगर वह थक गया है और चलना दस मिनट से अधिक है। जब भी पिल्ला बंद हो जाता है तो रुकना सीखें। चलो पिल्ला के ध्यान को हटाने के लिए एक पुरस्कार के साथ एक शब्द का भी उपयोग करते हैं, अगर ऐसी चीजें हैं जिन्हें हम टालना पसंद करते हैं, लेकिन चलो उस शब्द का बहुत मामूली उपयोग करते हैं।

शब्द "लेता है" बहुत अच्छी तरह से काम करता है क्योंकि लगभग हर कोई इसे कुछ सुखद देने के लिए उपयोग करता है और पिल्ला इसे तुरंत सीखता है। अगर हम इसका इस्तेमाल करने जा रहे हैं, तो हमें इसे एक पुरस्कार देना होगा जैसा हमने घोषणा की है, धोखा नहीं है!

दुनिया का पता लगाएं
चलने के अलावा, मैं शहर के लिए गतिविधियों की एक श्रृंखला का प्रस्ताव करता हूं, कुत्ते की उम्र के लिए उपयुक्त और सरल बनाना। जैसा कि हम देखेंगे, ग्रामीण इलाकों में रहने या जटिल गतिविधियों की योजना बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है जो उत्तेजक चीजों को ढूंढने के लिए है जो हमारे पिल्ला को खुश और लाभ पहुंचा सकते हैं।

जिन गतिविधियों का मैं प्रस्ताव करता हूं उन्हें एक दूसरे से जोड़ा जा सकता है (चलने-चलने या बनावट-पुरस्कार-चलने की तलाश) लेकिन गतिविधियों का कुल समय 20 मिनट से अधिक नहीं होना चाहिए।

अपने रिश्ते के लिए चलना
जब पिल्ला 3 से 5 महीने की उम्र तक पहुंच जाती है, तो हम ब्लॉक के चारों ओर जाने से थोड़ा अधिक समय तक अपने पड़ोस के चारों ओर घूम सकते हैं। आप दिन में लगभग तीन या चार चल सकते हैं और प्रत्येक सवारी लगभग 15 मिनट तक चल सकती है।

एक बैंक से नजदीक का पालन करें
हम अपने पड़ोस में एक बैंक चुन सकते हैं जो एक शांत जगह पर है लेकिन जहां आप यातायात शोर, लोग, या जहां दिलचस्प गंध (रेस्तरां, पेस्ट्री की दुकान, कसाई की दुकान ...) सुन सकते हैं। निश्चित रूप से ऐसी चीजें भी होंगी जो कुत्ते का ध्यान आकर्षित करती हैं, जैसे बच्चों या बैग के साथ घूमने वाले लोग।

अन्य DOGS और "शिक्षित" लोगों के साथ चलना
हमारे पिल्ला अन्य वयस्क कुत्तों से बहुत कुछ सीखेंगे, खासतौर से नमस्कार करने के लिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उनकी पहली मुठभेड़ों सुखद रहे हैं और यह जानना बहुत जरूरी है कि "शिक्षित" कुत्ते अर्थ में कुत्तों ( "शिक्षित" कुत्तों दूसरे कुत्तों के साथ बैठकों घूम जाते हैं, दृष्टिकोण एक वक्र बनाने में कि aquйllos कर रहे हैं, बदल रहे हैं यदि आवश्यक हो तो किनारे, आदि)। हम जाने-माने वयस्क शिक्षित कुत्तों से मिल सकते हैं, या उसमें असफल हो सकते हैं, जो कुत्ते और लंबे बेल्ट पहनते हैं।




प्राइज़ के लिए खोजें
हम एक शांत और स्वच्छ क्षेत्र (हमेशा asн साइट algъn किया जा रहा है चर्चों के पास), तो हम इस खेल के लिए एक नाम डाल लेनी है और हम पहले पिल्ला बता, उदाहरण के लिए: "їquieres पुरस्कार मिल जाए"। उस पल में हमने उसे दो टुकड़े दिखाए और हमने उन्हें अपनी नाक के नीचे जमीन पर गिरा दिया, पिल्ला उन्हें आसानी से ले जाएगा और वह हमें फिर से देखेगा। हम तब पांच टुकड़े लेते हैं, हम उन्हें उन्हें दिखाते हैं और हम उन्हें फिर से छोड़ देते हैं। इस बार पिल्ला एक छोटे से mбs लग सकता है उन्हें खोजने के लिए और तुम थक गए हो सकता है (वे बहुत ही कम concentraciуn है), asн कि यह दूसरी बार हम एक और पुरस्कार गतिविधि को रोकने और छोड़ने के लिए की पेशकश despuйs।

नए टेक्सचर का प्रयास करें
फुटपाथ के लिए सड़क से चलती है, जमीन पर एक ग्रिड estй आ,, कालीन, कालीन या खुरदरी सतह पर चलने के लिए एक लकड़ी के फर्श, घास या रेत पार्क पर कदम रख ... शहर में हम मिट्टी बनावट पा सकते हैं अलग-अलग पिल्ला पहचानना सीखेंगे।

आर्किटेक्चरल तत्वों को जानते हुए
ऊपर और नीचे एक रैंप, एक splashing फव्वारा की ओर रुख एक पुल को पार, ऊपर जाना या कुछ कम सीढ़ियों से नीचे ... इन सभी अनुभवों को बहुत अभिनव हो सकता है लेकिन हमें याद रखना चाहिए कि हम कुछ भी मजबूर नहीं करना चाहिए, और न ही seсuelos के लिए नेतृत्व न ही इसे करने के लिए इनाम।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को कुत्तों को महसूस करने की ज़रूरत हैकुत्तों को कुत्तों को महसूस करने की ज़रूरत है
कुत्तों के बीच अभिवादनकुत्तों के बीच अभिवादन
एक पिल्ला और Iquest की शिक्षा- कुत्ते कैसे सीखते हैं?एक पिल्ला और Iquest की शिक्षा- कुत्ते कैसे सीखते हैं?
हमारे कुत्ते के साथ संचारहमारे कुत्ते के साथ संचार
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का चरित्रपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का चरित्र
कुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएंकुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएं
कुत्ते की जांच: कितने की जरूरत है?कुत्ते की जांच: कितने की जरूरत है?
पिल्ले: हमें उन्हें कैसे सामाजिक बनाना चाहिए?पिल्ले: हमें उन्हें कैसे सामाजिक बनाना चाहिए?
पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?
खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को शिक्षित करेंखुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को शिक्षित करें
» » शहर में पिल्लों के साथ गतिविधियां
© 2021 taktomguru.com