taktomguru.com

वे छाल क्यों करते हैं?

वे छाल क्यों करते हैं?
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

हमारे दोस्त छाल, गुस्से में और उत्साहित हैं ..., उनके पास ध्वनियों का एक प्रदर्शन है जो उन्हें समझने में मदद करता है कि वे खुश, उम्मीदवार, बेचैन, उदास इत्यादि हैं। कुत्ते, वास्तव में, एक बेहद विकसित मुखर अभिव्यक्ति है जो इच्छानुसार संशोधित करता है।

पिल्ला वयस्क से अधिक सीमित है और जीवन के अपने पहले हफ्तों के दौरान यह केवल जानता है कि कैसे कमजोर हो और कमजोर हो। वह चूसने के बाद भी खुशी में उग आया।

बाद में, अपने भाइयों के साथ खेलते समय वह छोटी, उत्तेजित छाल विकसित करता है, और यह तीन महीने से पहले नहीं है कि वह पूरी तरह से अपने मुखर तारों के उपयोग को नियंत्रित करता है।

ये अंग हवा की आकांक्षा के साथ कंपन करते हैं जो मुंह, ताल और नाक द्वारा गठित गुहा (अनुनाद बॉक्स) में गूंजने वाली ध्वनि उत्पन्न करता है।

प्रत्येक ध्वनि एक mнmica acompaсado है: अपना मुँह बंद शिकायत या विलाप करने के लिए, होंठ gruсir पर बढ़ती, उधम मचा रहे और mayorнa मामलों छाल को उसके सिर उठाती pouts।

दौड़ के अनुसार, आवाज कम या ज्यादा तेज और अनुनाद है। एक ही प्रकार के सभी व्यक्तियों में एक समान छाल नहीं होती है। किरायेदार, बर्नोट्स, सोपरानो इत्यादि हैं।




आपको छाल में क्या धक्का देता है?

घबराहट उत्तेजना और क्रोध के अलावा, यह ऐसी चीज हासिल करने की इच्छा है जो उन्हें मुखर रूप से प्रकट करने के लिए प्रेरित करती है। छाल Atenciуn नमस्कार कहना शासन enternecernos को कॉल करने के लिए, और variados- के माध्यम से एक दूसरे के साथ "बात" को धमकाने के लिए, aъllan एक खतरा इंगित करने के लिए, दर्द को व्यक्त करने के लिए या सिर्फ गाने के लिए बहुत gruсen लग रहा है।

जब वे संगीत बजाते हैं या सुनते हैं या यहां तक ​​कि गाते हैं तो उनके मालिक के साथ कई प्रतियां होती हैं। बाद के मामले में जानवर आमतौर पर नीचे बैठता है, अपना सिर उठाता है और एक लंबी "चीख" देता है जो सांस से कम होने तक उतार-चढ़ाव करता है।

वहाँ अंत में एक और ध्वनि है, जो हम "म्याऊँ" जो बुलडॉग और कुछ अन्य छोटी snouted कुत्तों की खासियत है कहते हैं,,। जब वे सोते हैं या वे अच्छे महसूस करते हैं क्योंकि हम उन्हें परेशान करते हैं तो वे कम purr उत्सर्जित करना शुरू करते हैं जो खर्राटों में समाप्त हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते की गंध की भावना को उत्तेजित करने का तरीका जानेंअपने कुत्ते की गंध की भावना को उत्तेजित करने का तरीका जानें
क्या कुत्ता छाल नहीं करता है?क्या कुत्ता छाल नहीं करता है?
कुत्तों के लिए एक क्षेत्र ध्वनिरोधी कैसे करें?कुत्तों के लिए एक क्षेत्र ध्वनिरोधी कैसे करें?
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा है?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा है?
क्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना हैक्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है
कुत्ते के कान की भावनाकुत्ते के कान की भावना
कुत्ते की आवाजकुत्ते की आवाज
सभी कुत्ते बात करते हैंसभी कुत्ते बात करते हैं
दुनिया में सबसे अजीब जानवर क्या हैं?दुनिया में सबसे अजीब जानवर क्या हैं?
पक्षियों को उनके गीत से पहचानेंपक्षियों को उनके गीत से पहचानें
» » वे छाल क्यों करते हैं?
© 2021 taktomguru.com