taktomguru.com

स्टैटाफोर्डशायर बैल टेरियर, उनकी शिक्षा

पाठ: मारियो बेस्को रोइज़। रेसीओ केनेल, ट्रैक टीम

पल वे पैदा होते हैं में अपनी शिक्षा शुरू, के रूप में एक ही तरह से अपनी मां और पिता करते हैं वे दुनिया में किसी अन्य जानवर के उन करते हैं, हम मदद करने के लिए उन्हें खुद का सबसे अच्छा संस्करण होना सक्षम हो और ऐसा करना चाहिए जितनी संभव हो सके इसकी पूर्ण क्षमता के विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए। चूंकि व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए हम अपने माता-पिता या बेहतर हैं, फिर भी हमारे और अपने आप के खिलाफ खेलने वाले अतिसंवेदनशील भावनाओं से बचने के लिए, हमें ट्यूटर, बड़े भाई क्या होना चाहिए।

भूकंप कर्मचारी`s Xtreme Beauty. Prop.: Earthquake Staff`s.
भूकंप स्टाफ की एक्सट्रीम सौंदर्य। प्रस्ताव: भूकंप स्टाफ का।

इसका मतलब यह है कि जैसे ही वे चलना शुरू करते हैं, और यहां तक ​​कि अगर वे जानते हैं कि इसे कैसे करना है, तो उन्हें आदर्श रूप से उन गतिविधियों और वातावरण से परिचित होना चाहिए जिन्हें वे वयस्कों के रूप में आनंद लेंगे। आपको उनकी मनोविज्ञान, उनके शरीर और उनके दिमाग के बीच संबंध बढ़ाने में उनकी मदद करनी होगी। और सुजनता किसी भी शिक्षा की नींव क्रम में सही ढंग से ले जाने के लिए उनके चपलता बढ़ाने के लिए और समस्याओं को हल करने के लिए उन्हें सिखाने के लिए बौद्धिक अभ्यास नियंत्रण के बिना उनकी शक्ति का उपयोग करते हुए, से भविष्य की चोटों को रोकने के लिए उन्हें सिखाने के लिए एक साथ खुद अभ्यास किया जाना चाहिए है सबसे अच्छा तरीका है एक निश्चित कार्रवाई करने के लिए है कि क्या बारे में सोचने के लिए उन्हें सिखाने के लिए, और उत्तेजक शारीरिक और मानसिक स्तर पर अभ्यास उनकी रक्षा और स्वास्थ्यप्रद तरह से बुढ़ापे तक पहुंचने के लिए पहले से ही प्राप्त कर लिया कौशल, या कम से कम को बढ़ाने के लिए, संभव।

जाहिर है, स्थिति को नियंत्रित करने और कुत्ते की उम्र के लिए यह अनुकूल है, क्योंकि आत्मघाती वृत्ति जो इन जंगली कॉम्पैक्ट प्रदर्शित है अगर कुछ हम आम तौर पर सिर दर्द है कि हम Staffies के साथ रहती उत्पन्न करते हैं। चीजें बहादुर, निडर, बुद्धिमान होने के लिए (हालांकि कभी-कभी वे सिर्फ विपरीत लगते हैं) और दृढ़ता से। और उनके शरीर के बारे में चीजें हैं।

यही कारण है कि उन्हें खुश होने में मदद करने के लिए संतुलित होना चाहिए। खाद्य, आराम और अन्य देखभाल जैसे खाता पहलुओं को ध्यान में रखते हुए, किसी भी अच्छे एथलीट की आवश्यकता होती है, जो कि व्यायाम की सबसे अच्छी गुणवत्ता की पेशकश करने के अलावा, एक ही महत्व या व्यायाम से भी अधिक है, कुछ प्रदर्शन आपको पता होना चाहिए कि उन्हें हरा प्रकाश कब दिया जाए और उन्हें लाल रंग से कब रोकें। उन्हें इसकी आवश्यकता है और इसी कारण से इसका आनंद लें।

सभी प्रेरणा एक ऐसी प्रणाली की पेशकश से शुरू होती है जिसे सख्ती से समग्र माना जाना चाहिए क्योंकि उस प्रणाली के प्रत्येक भाग दूसरों को प्रभावित करेगा। Ergo, इस अर्थ में, यदि एक जीवित संकाय के संकाय की अनुकूलन की मांग की जाती है, तो योजना बनाने के दौरान कोई विवरण अनदेखा नहीं किया जा सकता है जीवन शैली या जीवनशैली। सफलता के लिए फार्मूला हमेशा दृढ़ता और कड़ी मेहनत है, जो एक ही समय में इसका मतलब है एक स्पष्ट उद्देश्य है और एक मजबूर बाकी वहाँ होना चाहिए, क्योंकि सब से ऊपर किसी भी प्रणाली संतुलित किया जाना चाहिए करने के लिए किया गया है। उद्देश्य हमेशा शरीर और दिमाग दोनों के सबसे बड़े संभावित स्वास्थ्य का आनंद लेना चाहिए, और न्यूनतम हमें जितना करना चाहिए उतना ही करना चाहिए। खासतौर पर जब हमारे ऊपर निर्भर प्राणियों से निपटना।

अच्छी तरह से खाने से शुरुआत, आहार अलग-अलग और प्राकृतिक होना चाहिए, जो व्यक्ति की चयापचय दर के अनुकूल है। बाकी के साथ के रूप में, या हमें गुजर या कम गिर रहा है, और किसी भी मामले के बारे में के बजाय लापता हमेशा की तुलना में बेहतर में भोजन और सीधे उपलब्ध ऊर्जा पर निर्भर है और प्रयोग करने योग्य आराम, अंगों और उचित के समुचित कार्य के बाद से शरीर की स्थिति और यह सब, मन की बहुत महत्वपूर्ण अवस्था से लिया गया। क्यों की जरूरत है आंतरिक और बाह्य प्रेरणा, या होने के लिए ही है क्या, हमारे स्टेफोर्ड आप चीजों को करने का मन है क्योंकि हम अच्छी तरह से देखभाल और हम विस्तार करने के लिए है क्योंकि हम कैसे भी खुश करने के लिए है क्योंकि हम समझते हैं सक्षम हैं लग रहा है, क्या हम सभी का सम्मान करते हैं और हम सब से प्यार करते हैं।




हमें कभी यह नहीं भूलना चाहिए कि वे कुत्ते हैं जो वे बढ़ते और सुधारते हैं, वे आत्मविश्वास, साहस, बुद्धि और जो कुछ भी करते हैं, उन्हें प्राप्त करते हैं। जैसा कि आपको कभी नहीं भूलना होगा कि वे कहां से आए हैं। यही कारण है कि आप उन्हें दृष्टिकोण पता करने के लिए है, तो समझाने वे समझ सकते हैं कि अपनी सीमा को अपने बारे में और अन्य लोगों, कैसे वे हर स्थिति में काम करना चाहिए या हम हर समय उन लोगों से उम्मीद के बारे में क्या हो रहा है। यदि आप उन्हें खुद से ढूंढने से बचाना चाहते हैं तो आपको उन्हें उत्तेजना प्रदान करनी होगी।

और इसी तरह हमें समझना चाहिए कि उनके पास केवल एक सीमा है, जो भौतिक विमान को प्रभावित करता है। क्योंकि इस दुनिया में सबसे बड़ी ताकत होगा, बल्कि इसकी असाधारण अधिशेष के गुणों की तुलना में है, उसमें अपना जादू का हिस्सा है। एक Staffie में, वास्तव में, क्या यह अपने आत्मा बढ़ता है और परिपक्व होती है अपने चरित्र है, शरीर के लिए बस अपने शरीर के जैविक विकास के लिए adapts है। इसलिए हम खराब मौसम या किसी दिए गए वातावरण में खतरों की गतिविधियों की कठिनाई के उनके द्वारा अवगत अगर हम मदद करने के लिए उन्हें अपने जीवन पूरी तरह से रहते हैं, और संयोग से हम में से खुशी देने के लिए किया जाना चाहिए इसे अपने साथ साझा करें और अपनी क्षमताओं पर आश्चर्यचकित करें।

किसी भी संभावित प्रतिकूल स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए, चाहे वे सीखने या विकास गतिविधि है, जो रोक या किसी अन्य कोर्स नकारात्मक वाच्यार्थ के बजाय व्यायाम के साथ जारी रखने के लिए अनभिज्ञ हों दौरान ऑफसेट कर रहे हैं, आप सभी की जरूरत एक गेंद है या आपका पसंदीदा बिटर और आप जानते हैं कि कुछ शब्द का मतलब उनके और हमारे बीच कठिन खेल है। या उन्हें आराम करने के लिए चुंबन और सहवास का एक अच्छा सत्र। लोगों के प्रति भावनात्मक विशिष्टता दुनिया में किसी और चीज से हमारे साथ बातचीत करने के लिए, विशेष रूप से युद्ध या बाहर सौंपने और प्राप्त प्यार की टग, जो हमें हमेशा जंगली पानी की धार है कि उनके दिलों से आता है चैनल की अनुमति देता है खेल रहा है पसंद करते हैं क्योंकि ।

चपलता में वे हमारे संकेतों के लिए तेज़ और चौकस बाधाओं को दूर करेंगे। में mushing इसके किसी भी रूप में वे हमें असंगत लोकोमोटिव के रूप में खींचेंगे। एक तरफ से दूसरी ओर कूदते हुए एक फ्रेम वे आपकी छाया के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे और दिन-प्रतिदिन इसे दूर करेंगे अगर हम जानते हैं कि उन्हें सही तरीके से कैसे प्रेरित किया जाए। नृत्य कुत्ते-नृत्य वे इसे खर्च करेंगे जैसे कि कोई और कंकाल को स्थानांतरित कर रहा है हालांकि उनके पास संगीत की तुलना में एक अलग ताल है। वे दौड़ेंगे और असली एक्रोबेटिक्स करने के लिए फ्रिसबी पकड़ने के लिए कूदेंगे। वे मशीनीकृत चारा पीछा करेंगे लाल रेसिंग एक फॉर्मूला के रूप में। वे तैरने का अभ्यास करने वाली मछली की तरह पानी में घंटों तक रहेंगे। समुद्र तट या पर्वत पर भ्रमण करने के लिए आपको कभी भी अच्छा समय नहीं मिलेगा। वे दृश्यों का आनंद लेंगे, छिड़काएंगे और यहां तक ​​कि कैनो, कयाक या एसयूपी में हमारे साथ सवार लहरों को सर्फ करेंगे। वे वजन खींचने में कार खींचने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। वे शिकार के टुकड़े को इकट्ठा करने के लिए अपना जीवन दे पाएंगे। वे एक भगोड़ा खेलना छिपाने की तरह छिप जाएंगे और हमारी बारी के समय हमें एक जासूस के रूप में खोज लेंगे। एक सॉकर बॉल के साथ या «रन जो मैं आपको पकड़ता हूं» खेलना असली ड्रबलिंग कर देगा। वे अपने आप को ढक्कन में बहने वाले गंदगी के आखिरी बालों तक ढकेंगे और वे हमारे साथ अपने शानदार प्राकृतिक मुखौटा साझा करेंगे। वे दीवारों पर चढ़ जाएगा, खाइयों पर चला जाएगा, खुला दराज और दरवाजे और यदि आप समस्या का अनुग्रह पता लगाने और उन्हें सिखाने के लिए सक्षम हैं भी एक स्केटबोर्ड पर स्केट करने में सक्षम हो।

लेकिन अगर ऐसा कुछ है जो इन छोटे बच्चों को हमें सिखाने में सक्षम हैं, तो यह दुनिया को एक खेल के मैदान के रूप में देखना है, हर स्थिति में से प्रत्येक को सबसे अधिक बनाने के लिए। अगर ऐसा कुछ है जो आप किसी को देते हैं जिसके पास दो पैर हैं और विशेष रूप से यदि वह छोटा है और कुछ साल पुराना है, तो यह प्यार है। खुशी, हंसी, अच्छे समय और सर्वश्रेष्ठ कंपनी को एक कर्मचारी के बगल में गारंटी दी जाती है, खासकर यदि उनका इलाज किया जाता है क्योंकि वे मौजूदा तथ्य के लायक हैं।

यदि गेंद फेंकने या एक काटनेवाला, एक टायर नाश या छड़ी का आनंद लें, दौड़ना, कूदना और हमारे पक्ष में सोच भी अधिक है। इसलिए, इन लाइनों से मैं किसी को जो एक कुत्ता है आमंत्रित करते हैं, और यहां तक ​​कि जो लोग एक ही छत के नीचे Staffords साथ रहने के लिए और अधिक अपने सबसे अच्छे दोस्त मोड किसी भी खेल का अभ्यास, या बेहतर अभी भी साथ फिट पाने के लिए, सभी क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति के पास ऐसा कुछ होता है जो इस तथ्य के बावजूद बाकी हिस्सों से अलग होता है कि सभी शरीर और दिमाग में उत्तेजित होता है। जीवन थका हुआ, संतुष्ट और एंडोर्फिन से भरा हुआ बेहतर दिखता है। और हम वास्तव में चीज़ों में हमारी चकित करना चाहते हैं, तो हम क्या कर के रूप में मानक के लिए आवश्यक बस उन्हें खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने में मदद करने के लिए है में सक्षम हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का चरित्रपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का चरित्र
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
जानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्वजानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्व
बिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखनाबिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखना
छोटी दौड़ की शिक्षा के लिए कुछ सुझाव।छोटी दौड़ की शिक्षा के लिए कुछ सुझाव।
कुत्ता आक्रामकता: प्राकृतिक या सीखा?कुत्ता आक्रामकता: प्राकृतिक या सीखा?
कुत्तों और बच्चों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याएंकुत्तों और बच्चों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याएं
शिक्षा की चपलता और मनोविज्ञानशिक्षा की चपलता और मनोविज्ञान
शिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलनशिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलन
» » स्टैटाफोर्डशायर बैल टेरियर, उनकी शिक्षा
© 2021 taktomguru.com