taktomguru.com

स्टाफ बैल लाइफस्टाइल

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।

पाठ: मारियो बेस्कू रुइज़। रेसीओ केनेल, ट्रैक टीम

जीवन किसी भी जानवर में खुश किया महसूस करना चाहिए हो सकता है, या एक ही क्या है, उनकी जरूरतों को कवर किया है, उनके सहज ज्ञान से मिलने और उनकी इच्छाओं को पूरा। और शिक्षा कॉलेज, दोनों enseсanzas बाहर sн उनके अनुभव के आधार पर सीखने के रूप में ही प्राप्त करने के लिए, आप यह बताने के लिए खुद को और उन कार्यों कि mбs लाभकारी व्यायाम जिम्मेदारी से अपनी स्वतंत्रता के लिए पर्यावरण sн को ।

किसी भी नस्ल का मानक उन विशेषताओं का वर्णन करता है जो कर सकते हैं, और जो भी महत्वपूर्ण है, किसी भी प्रकार के कुत्ते में नग्न आंखों के साथ देखा जाना चाहिए। मामले में जो हमें विश्वास करता है, स्टाफ़ी का, मानक वास्तविक एथलीट के संयोजन और चरित्र का वर्णन करता है। क्योंकि सभी स्तरों पर खेल की मांग mбs हमेशा संघर्ष, गतिविधि जिसमें magnнfico carбcter और इस कुत्ते किस्म की कुशल fнsico tanned किया गया है।

यह मानक के पहले दो खंडों में है जहां जड़ यह वास्तव में मामला है, क्योंकि यदि हम कुछ मानते हैं और हमेशा उन लोगों को याद करते हैं जिन्हें कुत्तों के साथ अपने जीवन को साझा करने का विशेषाधिकार मिला है, तो यह हमारे कुत्ते भाइयों और बहनों का "व्यक्तित्व" है। आपका तरीका, अभिनय का तरीका, जो चीजें आपने की हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि इतिहास कृत्यों के साथ लिखा गया है, और यह सच है कि यह हमेशा विचारों से पहले विचार है, वास्तव में तथ्यों की क्या मायने रखती है। क्योंकि चलने से आंदोलन का प्रदर्शन किया जाता है।

सामान्य पहलू पर पहला खंड निम्नानुसार पढ़ता है: "यह एक कुत्ता है जो सीधे बाल, अच्छी तरह से संतुलित और इसके आकार के लिए बड़ी ताकत है। मांसपेशियों, सक्रिय और चुस्त। »और इसे अधिक ठोस रूप से रखने के लिए, व्यवहार और स्वभाव पर दूसरा खंड निर्दिष्ट करता है:« यह पारंपरिक रूप से अनजान साहस और दृढ़ता का कुत्ता है। बहुत बुद्धिमान और देखभाल, खासकर बच्चों के साथ। बहादुर, निडर और पूरी तरह से भरोसेमंद। »

निम्नलिखित खंड ज़ूमट्रिकोस के बाकी पहलुओं को निर्दिष्ट करते हैं जो स्टाफ़र्ड को दुनिया की सबसे बड़ी बायोमेकेनिकल क्षमताओं में से एक होने की अनुमति देते हैं। इसलिए, यह कहा जा सकता है कि आपके आकार के लिए इसमें बहुत ताकत है, क्योंकि यह आश्चर्यजनक है या आश्चर्यचकित होना चाहिए कि वे अपने सामग्री आकार के साथ क्या करने में सक्षम हैं।




इस के लिए हम अपनी मांसपेशियों, उनकी गतिविधियों, उनके चपलता, उनके valentнa और नायाब बेरहमी, बुद्धि और है कि विशेष afecciуn वे लोगों के लिए और niсos के लिए सब से ऊपर महसूस aсadimos हैं, तो बस हम किसी भी खेल compaсero अभ्यास करने के लिए आदर्श जगह है पाया , खासकर हमारी कंपनी, आपके परिवार में। वास्तव में यह एक टीम के रूप में, इन छोटे महान एथलीटों को और अधिक रस हटाया जा सकता है।

fisiolуgico अंक और etolуgico mбs शुद्धतावादी दृश्य से, हम एक शक के बिना कह सकते हैं कि इन exluchadores चुनौतियों की जरूरत है और जलाने के लिए सभी अपने giftedness energнa चयापचय उत्पन्न करता है की जरूरत है। खुश होने के लिए उन्हें शारीरिक और मानसिक उत्तेजना की आवश्यकता है। इसलिए, हमारी जिम्मेदारी है कि वे हमारी पहुंच के भीतर जैसी कई गतिविधियां प्रदान करें।

स्टाफ़र्ड, अपने इतिहास के लिए, क्योंकि इसमें मानक बना दिया गया है, एक स्पोर्ट्स कुत्ता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे देखते हैं। वे अन्य कुत्तों तक पहुंचने के लिए असंभव हैं, जहां वे अन्य कुत्ते नहीं कर सकते हैं और वे उन चीज़ों का आनंद लेते हैं जो अधिकतर कुत्तों का आनंद नहीं ले पाएंगे। खेल गतिविधियों में despunten प्रतियां या विशिष्ट कौशल उनके conformaciуn दिया जा रहा है बिना, वे ठीक से जो लोग йstas की सबसे बड़ी फोन नंबर में बाहर खड़े हैं, इसलिए यथायोग्य उपनाम "अर्जित की हैसभी उद्देश्य कुत्ते»या सब कुछ के लिए कुत्ता।

कोई भी गतिविधि जिसमें शारीरिक और मनोवैज्ञानिक प्रयास शामिल होते हैं, कुत्ते की मुस्कुराहट के साथ किया जाता है, जिस तरह से विविधता की विशिष्ट विशेषता भी होती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्टैटाफोर्डशायर बैल टेरियर, उनकी शिक्षास्टैटाफोर्डशायर बैल टेरियर, उनकी शिक्षा
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
स्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिरस्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिर
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।
अपने पिल्ला को सीधे एक ब्रीडर को प्राप्त करने के लिए 5 ट्रैकअपने पिल्ला को सीधे एक ब्रीडर को प्राप्त करने के लिए 5 ट्रैक
एक माल्टीज़ और माल्टिपू के बीच अंतरएक माल्टीज़ और माल्टिपू के बीच अंतर
योरकी खिलौना और योरकी सिखाएप के बीच क्या अंतर है?योरकी खिलौना और योरकी सिखाएप के बीच क्या अंतर है?
वजन और आकार के बारे में विचार। मानक मूल्यांकनवजन और आकार के बारे में विचार। मानक मूल्यांकन
Schnauzer के प्रकारSchnauzer के प्रकार
» » स्टाफ बैल लाइफस्टाइल
© 2021 taktomguru.com