taktomguru.com

एक कुत्ते dorgi के लिए देखभाल

कॉर्गिस पालतू जानवरयहां तक ​​कि इंग्लैंड की रानी भी एक डोरगी है, एक कुत्ता एक सॉसेज (दचशुंड) और एक कोर्गी के पार से उठाया गया कुत्ता है। ये हाइब्रिड कुत्तों वजन में लगभग 25 पाउंड तक पहुंचते हैं, शरीर के आकार के साथ, डचसी, रंग और कोर्गी के कान के कान।

ट्रेनिंग
डचशंड शिकार कुत्ते हैं, बैजर्स का शिकार करने के लिए उठाए गए हैं। कॉर्गिस कुत्तों की नस्ल हैं जो ऐतिहासिक रूप से लंबी दूरी तक मवेशियों को ड्राइव कर सकती हैं। तो दचशुंड और कोर्गी के मिश्रण में शिकार और चराई के प्रवृत्त होते हैं, इसलिए आपको नियमित व्यायाम की आवश्यकता होती है। सुनिश्चित करें कि आपके कुत्ते को रोजाना व्यायाम के कम से कम 30 मिनट मिलते हैं, यह बिना किसी पट्टा के चलने या बिना खेल के हो सकता है। यदि आपके पास आंगन है, तो आपका डोरगी शायद पक्षियों और गिलहरी का पीछा करने का आनंद उठाएगा। घर के आसपास, या सर्दियों में, आप अपने खिलौनों की खोज दोहराकर एक अच्छा कसरत प्राप्त कर सकते हैं।

वातावरण घर या ड्राफ्ट के शोर क्षेत्रों से दूर अपने कुत्ते के लिए एक साफ और आरामदायक बिस्तर प्रदान करें। कुत्तों के लिए एक बड़े बिस्तर के निर्माण पर विचार करें, ताकि आप अच्छी तरह से समायोजित कर सकें और दोनों खिंचाव और घुमाएंगे। डोरगी के दचशुंड हिस्से में यह एक मजबूत उग्र वृत्ति देता है, इसलिए आपका कुत्ता कंबल, तकिए के नीचे बहुत अच्छी तरह से सो सकता है। डोरगी चोटों के पीछे अतिसंवेदनशील है, इसे सोफे की तरह फर्नीचर में और बाहर कूदने से रोकता है, या आपका स्वागत करने के लिए कूदता है।




खिला
Corgis और dachsies खाने के लिए प्यार करता है, तो यह संभावना है कि आपके dorgi एक बड़ी भूख है। हालांकि, एक अधिक वजन वाले डॉर्गी को स्वास्थ्य समस्याओं का एक बड़ा खतरा होता है, क्योंकि अतिरिक्त वजन कुत्ते के पीछे और कंकाल पर दबाव डालता है। आपके डोरगी की देखभाल का एक बड़ा हिस्सा एक उच्च गुणवत्ता वाले कुत्ते के भोजन की उचित मात्रा में भोजन करने में निहित है, ताकि आप स्वस्थ वजन प्राप्त कर सकें और बनाए रख सकें। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले भोजन या ब्रांड के प्रकार के आधार पर भोजन की मात्रा भिन्न हो सकती है। एक सामान्य गाइड के रूप में, यह संकेत दिया जाता है कि अधिकांश वयस्क कॉर्गिस के लिए एक कप फ़ीड के तीसरे और तीन चौथाई के बीच उपयुक्त है। यदि आप डोरगी की दैनिक फ़ीड को दो भोजन में विभाजित करते हैं, तो आपके पालतू जानवर को यह महसूस होगा कि यह सामान्य रूप से अधिक भोजन प्राप्त कर रहा है। आप इसे कम वसा वाले स्नैक्स जैसे डिब्बाबंद हरी बीन्स, सेब या गाजर के साथ भी खिला सकते हैं।

व्यवहार और प्रशिक्षण
डोरिज वफादार और बुद्धिमान कुत्ते हैं और आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपको रूचि दिखाएंगे। चूंकि दोनों शिकार करने के लिए कौशल के पास और उसके माता पिता से विरासत में मिला चराई, एक Dorgi शायद ऊर्जावान और उत्सुक। अत्यधिक भौंकने इस मिश्रित जाति के लिए एक समस्या हो सकती है, इसलिए एक Dorgi भी एक अच्छा गार्ड कुत्ता हो सकता है। आप इन इतना कष्टप्रद बनाने यकीन है कि अपने कुत्ते को व्यायाम के बहुत हो जाता है रोका जा सकता है और घर भौंकने पर ऊब नहीं मिलता है। अपने Dorgi Dachshund जुदाई चिंता करने की प्रवृत्ति है, तो मैं उसे प्रशिक्षित ताकि आप अकेले समय की परेशानी के खर्च कम समय कर रहे हैं। फिर आप समय अवधि बढ़ा सकते हैं। इस तरह जब भी आप काम पर जाते हैं तो आपका डोरगी घर को नष्ट नहीं करेगा। एक डोरगी के लिए साथी कुत्ते पर विचार करें जो गंभीर अलगाव चिंता प्रस्तुत करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?
एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?
कोर्गी कुत्तों के बारे मेंकोर्गी कुत्तों के बारे में
बिल्लियों की तरह corgis करो?बिल्लियों की तरह corgis करो?
दचशुंड के व्यवहारिक गुणदचशुंड के व्यवहारिक गुण
वेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतेंवेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतें
क्या कॉर्गि पालतू जानवर के रूप में अच्छा है?क्या कॉर्गि पालतू जानवर के रूप में अच्छा है?
कॉर्गिस की देखभालकॉर्गिस की देखभाल
एक वेल्श कोर्गी के लिए आहारएक वेल्श कोर्गी के लिए आहार
कॉर्गि मेस्टिज़ोस जो प्यारे हैंकॉर्गि मेस्टिज़ोस जो प्यारे हैं
» » एक कुत्ते dorgi के लिए देखभाल
© 2021 taktomguru.com