taktomguru.com

अक्षम कुत्तों के लिए व्हीलचेयर

ऐसे कई लोग हैं जो मुझसे पूछते हैं कुत्तों के लिए व्हीलचेयर विकलांग। आसान नहीं पाते हैं और कोई आर्थिक सुविधाएं हैं, लेकिन शोध किया गया है और एक बहुत ही दिलचस्प कंपनी आर्थोपेडिक कुत्ते कि स्पेन और ग्राहकों डॉग Whisperer से दुनिया में कहीं भी शिपिंग हमें एक छोटे से छूट बनाता दे दिया है जो कभी दर्द नहीं करता है

यह कंपनी कुत्तों के लिए दो प्रकार के व्हीलचेयर का विपणन करती है:

स्व-समायोजन कुत्तों के लिए व्हीलचेयर:

कुत्तों के लिए व्हीलचेयर

यह व्हीलचेयर एल्यूमीनियम से बना है। यह एक आदर्श अनुकूलन प्राप्त करने के लिए आसानी से समायोज्य है। यह जानना आवश्यक है कि क्या आपका कुत्ता नौ किलो से अधिक वजन का होता है, और यदि ऐसा है, तो जमीन से लेकर ग्रेन तक दूरी। यह बाजार पर सबसे आधुनिक कुत्ता व्हीलचेयर है और आप तुरंत इसका निपटान कर सकते हैं।

यह व्हीलचेयर कुंडली की स्वायत्तता को कम करने या हिंदुओं में गतिशीलता के साथ पुनर्प्राप्त करने की अनुमति देता है। इसका उपयोग तीव्र हिप डिस्प्लेसिया, ऑस्टियोआर्थराइटिस, हर्निएटेड डिस्क या किसी अन्य परिवर्तन के मामलों में किया जा सकता है जो हिंद पैर की कार्यक्षमता में बाधा डालता है।

इस व्हीलचेयर का डिजाइन अद्वितीय है और विशेषज्ञ पशु चिकित्सकों द्वारा अनुमोदित और सुधार किया गया है।
बेहतर अनुकूलन के लिए यह दो आकारों में उपलब्ध है:

  • सामान्य आकार: 9 किलो वजन से अधिक कुत्तों के लिए। खरीद प्रक्रिया की टिप्पणियों में कुत्ते के गले में फर्श से दूरी को इंगित करना आवश्यक है।
  • मिनी आकार: 9 किलो से कम कुत्तों के लिए। नीले या गुलाबी रंग में मिनी आकार का अनुरोध किया जा सकता है।

कुत्ते को आसान असेंबली और अनुकूलन। कुर्सी आपको तुरंत उपयोग करने के लिए आवश्यक सब कुछ के साथ आता है।

शिपिंग मुफ्त है और इसकी कीमत 335 यूरो है। (आप डिस्काउंट कूपन CANIS89 के साथ 5 यूरो छूट है। जब पेज शॉपिंग कार्ट पर भुगतान करने के करने के लिए, तुम सिर्फ लॉकर कूपन CANIS89 दर्ज करने के लिए है और "कूपन लागू करें" क्लिक करें )।

आप इसे यहां क्लिक करके खरीद सकते हैं: स्वयं के लिए व्हीलचेयर डीओजी




कुत्तों के लिए अनुकूलित व्हीलचेयर:

कुत्तों के लिए व्हीलचेयर

विकलांग कुत्तों के लिए ये व्हीलचेयर हाथ से बने होते हैं और पूरी तरह मापने के लिए बनाए जाते हैं। स्टील संरचना और अल्ट्रा प्रतिरोधी पहियों (किसी भी ऑर्थोपेडिक्स में स्पेयर पार्ट्स) के साथ बनाया गया है जो इसे बड़ी मजबूती और एक लंबा जीवन देता है।

वे असुविधा से बचने और जानवर को चापलूसी से बचने के लिए एक एर्गोनोमिक दोहन के साथ बने होते हैं। यह धोने की सुविधा के लिए भी हटाने योग्य है। वे कुत्ते के बेहतर अनुकूलन के लिए ऊंचाई और लंबाई में थोड़ा समायोज्य हैं। हिंद पैर के विकलांग कुत्तों को गतिशीलता (4-पहिया कुर्सियों के परामर्श के लिए) को पुनर्प्राप्त करने की अनुमति देता है। विकलांगता वाला कुत्ता कुर्सी से बाहर निकले बिना अपनी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होगा।

कुत्तों के लिए ये व्हीलचेयर हिंद पैर की कुल गतिशीलता को परेशान सलाखों या अक्षों के बिना अनुमति देते हैं, इस प्रकार मांसपेशी एट्रोफी से परहेज करते हैं कि लंबे समय तक पक्षाघात का कारण बन सकता है। कुत्ता वॉकर विकलांग कुत्ते को गतिशीलता की स्वायत्तता वापस करने की अनुमति देता है, जो जानवरों के जीवन और स्वास्थ्य की गुणवत्ता में काफी सुधार करता है।

कुत्तों के लिए व्हीलचेयर के सबसे लगातार रोगियों के लक्षण हैं:

  • डिस्प्लेसिया, कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस, डिस्क हर्निएशन या पक्षाघात जैसे कारणों से हिंद अंगों में गतिशीलता की कमी। चतुर्भुज कुत्तों के लिए कुर्सियां ​​बनाने की संभावना (मूल्य पूछें)।
  • सर्जिकल हस्तक्षेप या फ्रैक्चर की वसूली के लिए बाद वाले अंगों का अस्थायी immobilization।

इसकी कीमत 213.55 यूरो है। (आप डिस्काउंट कूपन CANIS89 के साथ 5 यूरो छूट है। जब पेज शॉपिंग कार्ट पर भुगतान करने के करने के लिए, तुम सिर्फ लॉकर कूपन CANIS89 दर्ज करने के लिए है और "कूपन लागू करें" क्लिक करें )।

आप इसे यहां क्लिक करके खरीद सकते हैं: कस्टमाइज्ड डॉग्स के लिए व्हीलचेयर

आपके पास कोई भी प्रश्न हो सकता है, आप इसे टिप्पणियों के माध्यम से भेज सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट
गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?
चिकित्सा कुत्तों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लोंचिकित्सा कुत्तों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लों
कुत्तों सॉसेज में Paraplegiaकुत्तों सॉसेज में Paraplegia
एक खुश कुत्ता, "मैं लड़ता हूं"एक खुश कुत्ता, "मैं लड़ता हूं"
कुत्तों सॉसेज में पक्षाघातकुत्तों सॉसेज में पक्षाघात
विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैंविकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
एक अक्षम कुत्ते को अपनानेएक अक्षम कुत्ते को अपनाने
लकवाग्रस्त कुत्ते अपने स्नैउट्स की कोशिकाओं के लिए धन्यवाद चलने में कामयाब होते हैंलकवाग्रस्त कुत्ते अपने स्नैउट्स की कोशिकाओं के लिए धन्यवाद चलने में कामयाब होते हैं
सेवा कुत्तोंसेवा कुत्तों
» » अक्षम कुत्तों के लिए व्हीलचेयर
© 2021 taktomguru.com