taktomguru.com

नवीनतम प्रौद्योगिकी कुत्तों के लिए व्हीलचेयर

आज मैं आपको व्हीलचेयर के साथ पेश करने में प्रसन्न हूं, जिसके लिए व्हीलचेयर की "फेरारी" होगी कुत्तों विकलांग। यदि आप एक विकलांग कुत्ते के मालिक हैं, तो आपका कुत्ता भाग्य में है, क्योंकि इजरायली औद्योगिक डिजाइनर निर शालोम के लिए धन्यवाद, व्हीलचेयर "एमिगो" बच्चों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए बनाया गया है। कुत्तों.

कुत्तों

साल पहले, जब कुत्तों एक दुर्घटना और दुर्भाग्य से स्थिर पिछले पैरों पीड़ित थे, सबसे आसान तरीका इन पशुओं के वध किया गया था, के बाद से वे खुद के लिए बचाव नहीं कर सका। पिछले कुछ सालों में, मालिकों ने स्वयं विभिन्न आविष्कारों का आविष्कार किया, निर्माताओं को पालतू जानवरों के लिए व्हीलचेयर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया गया।
आज, और श्री शालोम जैसे पहलों के लिए धन्यवाद आशा देते हैं और इन अद्भुत जानवरों को जीने का मौका देते हैं।

व्हीलचेयर दोस्त प्लास्टिक और एल्यूमीनियम का बना है, और क्योंकि यह कूल्हे फिट बैठता है और अपने आंदोलन पूरी तरह से एक सामान्य पैर की कि जैसा दिखता है कुत्तों अक्षम से भरा गतिशीलता की अनुमति देता है: कुत्ते, चल सकता है चलाने के लिए, सीढ़ियों से नीचे , बैठ जाओ, झूठ बोलो ... कई अन्य कुत्तों की तरह, आप निश्चित रूप से सामान्य जीवन जी सकते हैं।




यह डिवाइस मार्च 2011 में पेश किया गया था और जल्द ही इसे बड़े पैमाने पर वितरित किया जाएगा ताकि एएमआईजीओ विकलांग कुत्तों के सभी मालिकों के हाथों तक पहुंच सके।

इस बीच, कुत्तों के लिए सस्ता व्हीलचेयर हैं, दुनिया में कहीं भी बिक्री के लिए। रूढ़िवादी उन्हें वितरित और बेचता है। हम इस कुत्ते ऑर्थोपेडिक्स के साथ "आकर्षक कुत्तों" के उपयोगकर्ताओं को छूट देने के लिए एक समझौते पर पहुंच गए हैं, इसलिए यदि आप अपने स्टोर में कुर्सी खरीदते हैं, तो यह छूट कोड डालना याद रखें CANIS89:

समायोज्य कुत्तों के लिए व्हीलचेयर

कुत्तों के लिए अनुकूलित व्हीलचेयर

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट
गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?
अक्षम कुत्तों के लिए व्हीलचेयरअक्षम कुत्तों के लिए व्हीलचेयर
चिकित्सा कुत्तों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लोंचिकित्सा कुत्तों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लों
कुत्तों सॉसेज में Paraplegiaकुत्तों सॉसेज में Paraplegia
एक खुश कुत्ता, "मैं लड़ता हूं"एक खुश कुत्ता, "मैं लड़ता हूं"
विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैंविकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
एक अक्षम कुत्ते को अपनानेएक अक्षम कुत्ते को अपनाने
एकता पैरों के निशानएकता पैरों के निशान
लकवाग्रस्त कुत्ते अपने स्नैउट्स की कोशिकाओं के लिए धन्यवाद चलने में कामयाब होते हैंलकवाग्रस्त कुत्ते अपने स्नैउट्स की कोशिकाओं के लिए धन्यवाद चलने में कामयाब होते हैं
» » नवीनतम प्रौद्योगिकी कुत्तों के लिए व्हीलचेयर
© 2021 taktomguru.com