taktomguru.com

जब खुशी दर्द होता है

हमारे पालतू जानवरों को आपदा से बचाने के लिए हमें क्या करना चाहिए

हम प्रकृति को कैसे प्रभावित करते हैं

कभी-कभी हम सोचने के बिना चीजें करते हैं, सिर्फ इसलिए कि हमने उन्हें करना सीखा, क्योंकि वे सभी उन्हें करते हैं, क्योंकि वे हमेशा किए जाते थे। शायद इस तरह पुनरावृत्ति के माध्यम से लोगों की संस्कृति जाली है।

मगर, समय के साथ, व्यवहार जो अच्छी पकड़ नहीं रखते हैं, वे क्रैक करते हैं, वे छोटे से छोटे से क्रैक करते हैं, जब तक कि हम उनके माध्यम से नहीं देख सकें। यद्यपि वे सच्ची परंपरा बन गए हैं, एक दिन उन्हें कारण की मेज पर रखा जा सकता है और कोई उनसे सवाल करेगा।

इन पारंपरिक व्यवहारों में से एक यह साल के उत्सव के अंत में पायरोटेक्निक का उपयोग है, और यहां तक ​​कि कम लोकप्रियता के अन्य लोगों में भी। कुछ सालों से, यह परंपरा है, क्योंकि यह ग्राफिक है, imploding, खुद को नष्ट कर रहा है। कम से कम, इसे बनाए रखने के लिए जारी रखने के कारण लोगों की बढ़ती संख्या से सामान्य ज्ञान के अभ्यास से बाधित हैं।

ये बुद्धिमान लोग एक परंपरा से परे देखते हैं और मान्य नए तर्क किए जाने पर सवाल करने में संकोच नहीं करें। वे लोग प्राथमिकताओं का वजन करने में सक्षम हैं, आगे बढ़ रहे हैं और पूर्व-स्थापित योजनाओं को तोड़ने से डरते नहीं हैं। जब इस क्षमता वाले लोग गुणा करना शुरू करते हैं, तो छोटी नींव की परंपराएं मृत्यु के खतरे में होती हैं।




पायरोटेक्निक हेरफेर के स्पष्ट खतरे के कारण, उत्पादों पर नियंत्रण की कमी, उनके अनुचित या अनुपयुक्त उपयोग के कारण घायल होने की संख्या स्पष्ट रूप से कॉलम हैं जो बचाव के लिए कठिन अभ्यास के सामने खड़े हैं।

लेकिन एक और कारण है, जो इस परंपरा को बनाए रखने के हमारे अधिकारों पर सवाल उठाते हैं: क्रूर क्षति जो हम अन्य प्राणियों को देते हैं, जिनके पास इस अभ्यास के खिलाफ कोई विकल्प नहीं है, पालतू जानवरों, शहरी पक्षियों और चिड़ियाघर के जानवरों को नुकसान। हमारी खुशी उन्हें नुकसान पहुंचाती है, उन्हें दर्द देती है, उन्हें भ्रमित करती है।

चलो अपने प्रस्तुतियों के लिए माँ प्रकृति को आमंत्रित करने में सक्षम हो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
पशु व्यवहार के रहस्य को समझना।पशु व्यवहार के रहस्य को समझना।
दुनिया में कुत्तोंदुनिया में कुत्तों
कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?
पायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंपायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
सेंट एंटोन, पशु पैटर्नसेंट एंटोन, पशु पैटर्न
मैं अपने पालतू जानवरों को पायरोटेक्निक से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने पालतू जानवरों को पायरोटेक्निक से कैसे बचा सकता हूं?
सैकड़ों जानवरों को सैन एंटोन का आशीर्वाद मिलता हैसैकड़ों जानवरों को सैन एंटोन का आशीर्वाद मिलता है
सार्वजनिक शो में जानवरोंसार्वजनिक शो में जानवरों
विरोध के बावजूद, चीन में कुत्ते का मांस त्यौहार शुरू हुआविरोध के बावजूद, चीन में कुत्ते का मांस त्यौहार शुरू हुआ
» » जब खुशी दर्द होता है
© 2021 taktomguru.com