taktomguru.com

जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करें

जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करें

, यह एक सवाल है कि हम शायद ही कभी पालतू जानवरों के मालिकों से पूछते हैं, लेकिन जल्द या बाद में हम करेंगे, इसलिए हम आवश्यक प्रक्रियाओं और कार्य करने के तरीके का वर्णन करेंगे।

लेकिन उन क्षणों में आपको परिश्रमपूर्वक और सही तरीके से कार्य करना होगा और वफादार साथी को अलविदा कहने के अलावा, आपको भी जानना होगा जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करना है.

जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करें

जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करें

जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करें

एक जानवर को अलविदा कहना मुश्किल है जो आपके साथ अच्छे और बहुमूल्य क्षणों में रहता है, यह एक बहुत कठिन झटका है और वह दुख हमें नियंत्रित करता है कम से कम हम उन क्षणों में महसूस कर सकते हैं। उदासी के अलावा, आँसू और दर्द, पहली बात जब हमारे कुत्ते की मृत्यु हो जाती है तो हमें क्या करना चाहिए यह उन पहचान अभिलेखों के साथ संवाद करना है जहां हमारा कुत्ता पंजीकृत है, ताकि हम उसकी मृत्यु की रिपोर्ट उसी तरीके से कर सकें जिस पर एक व्यक्ति मर जाता है।

शरीर का निपटान करने के लिए संबंधित नगरपालिका सेवाओं के माध्यम से इसे करना आवश्यक है, अब इसे भी करना संभव है जानवरों के लिए अंतिम संस्कार सेवाएं और पालतू जानवर।




यह एक पालतू अंतिम संस्कार सेवा यह कुछ देशों में दी गई है, लेकिन दूसरों में, हालांकि, संभव नहीं है, तो यह नगरपालिका सेवाओं, पता है कि तुम पशु और कम या कोई पता है कि वे क्या के साथ क्या होगा लेने के लिए है जो सलाह देने के लिए हमेशा की तरह है लाश जब तक हम पूछते हैं और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि वे इसे दफनाने जा रहे हैं या किसी भी मामले में इसे भस्म करने के लिए जा रहे हैं।

दूसरी तरफ, यदि आपके पास है अपने कुत्ते को त्यागो क्योंकि वह बीमार है और इसका कोई समाधान नहीं है, पशु चिकित्सक उसे संस्कार करने के आरोप में व्यक्ति होगा और लगभग 3 सप्ताह में उसे अपनी राख मिल जाएगी।

मैं orientativamente कि 70 € जलाए जाने के लिए के व्यय का कारण है और हमेशा पशु, नहीं एक निश्चित शुल्क के आकार के आधार घातक इंजेक्शन द्वारा बारे में 50 यूरो के अलावा कलश कर सकते हैं भरोसा कर सकते हैं। पशु चिकित्सक बुला घर आने के लिए पहले जिस, आकार और कुत्ते का वजन बताने और आप वास्तविक कीमत बताने के लिए, और फिर आप आश्चर्य दूर होगा।

अगर आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या नहीं करना चाहिए

वह किसी भी हालत में दुर्घटना या दुर्घटना से मृत्यु हो गई तो सड़क या दो बहुत ही महत्वपूर्ण पहला कारणों के लिए सड़क पर एक मृत पशु छोड़ देना चाहिए क्योंकि इसके लायक नहीं है, यह बाद के वर्षों के दौरान अपने साथी की गई है वह आप के बगल में रहते थे और वह सम्मान का हकदार है। दूसरा, क्योंकि सार्वजनिक राजमार्ग पर एक मृत जानवर को छोड़कर एक हज़ार यूरो से अधिक के साथ एक स्वीकृत अवरोध का गठन होता है। लेकिन हम जोर देते हैं, विशेष रूप से क्योंकि यह कुछ अमानवीय है, जिसे कभी नहीं किया जाना चाहिए।

एक और मामला जो आप पा सकते हैं वह है कि सड़क पर यात्रा करना, आपको कुत्ते पर दौड़ने की दुर्भाग्य है जो अचानक आपको दिखाई देती है। कुत्ते की मृत्यु हो जाने पर आपको क्या करना होगा सिविल गार्ड या पुलिस को सड़कों का प्रभार लेने के लिए बुलाया जाएगा ताकि वे रिपोर्ट कर सकें कि क्या हुआ। यह दुर्लभ है कि वे आपको एक अच्छा देते हैं, और यह और भी है। यदि आप अधिकारियों को सूचित करते हैं, तो जानवर को दफनाया जा सकता है और वह दफन प्राप्त कर सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बधिर कुत्तोंबधिर कुत्तों
कुत्ता मरने पर क्या करना हैकुत्ता मरने पर क्या करना है
वंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता हैवंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता है
आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत हैआपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है
कुत्ते हमारी भावनाओं को अलग करने में सक्षम हैंकुत्ते हमारी भावनाओं को अलग करने में सक्षम हैं
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
अलविदा कहो सबसे कठिन क्षणअलविदा कहो सबसे कठिन क्षण
अगर मेरा कुत्ता गुम हो जाए तो मैं क्या करूँ?अगर मेरा कुत्ता गुम हो जाए तो मैं क्या करूँ?
सबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता हैसबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता है
आपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीकेआपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीके
» » जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करें
© 2021 taktomguru.com