taktomguru.com

Xander, एक बहुत ही विशेष थेरेपी कुत्ता

Xander, कुत्ते चिकित्सकयह कहानी है Xander, एक Carlino अंधे आदमी को एक संरक्षक से बचाया गया जहां उसका एक बेहद अनिश्चित भविष्य था, हालांकि, उसका वर्तमान अद्भुत है।

Xander अंधा पैदा नहीं कर रहा था, कुछ महीनों के जन्म के बाद एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा है, और क्या एक अल्पकालिक हो सकता है क्योंकि विकलांग कुत्तों से कम अपनाया और बाद में नष्ट कर दिया हैं देखा, एक पूर्ण और सुखी जीवन साबित हो गया है।

सामाजिक स्वयंसेवीकरण के लिए समर्पित ओरेगन से एक जोड़ा, वे एक की तलाश में थे थेरेपी कुत्ता और जब वे Xander तुरंत देखा कि वे पता था कि वह एक चिकित्सक कुत्ते के रूप में अपने काम को पूरा करने के लिए आदर्श जगह थी: वह तैयार किया गया था, वह प्रशिक्षित किया गया था और अब, Xander बच्चों के साथ एक कुत्ते चिकित्सकीय सहायता जो दुर्व्यवहार और दुरुपयोग सामना करना पड़ा है के रूप में काम करता है बुजुर्गों और बुजुर्गों में गंभीर अवसाद की समस्याएं, मानसिक समस्या वाले लोग, आघात, इत्यादि। उनका लक्ष्य: चारों ओर एक दर्दनाक स्थिति को बदलने के लिए, हिंसा के एपिसोड के पीछे छोड़ दें और प्रत्येक बच्चे, वयस्क या बूढ़े से सर्वश्रेष्ठ से बाहर निकलें।

Xander का पालन करने के लिए एक उदाहरण है: एक पूरी तरह से अंधा लेकिन खुश कुत्ता। यह, मिलनसार शांत और बहुत खुश है, तो आप गंभीर बाधाओं से लड़ने है कि जीवन के रास्ते पर हमें कई बार कहते हैं खुश हो सकता है: यह संदेश वे मालिकों Xander संप्रेषित करने के लिए, कि इस विकलांगता के लिए नहीं के साथ चाहते हैं। वह संदेश है।




ज़ेंडर का शेड्यूल रोजाना एक साल से अधिक समय तक कब्जा कर लिया जाता है: स्कूल के दौरे, संघों के दौरे, निवासों के दौरे, अस्पतालों ... प्रति दिन दिन ज़ेंडर के साथ लोगों को हंसते हैं, हर किसी के साथ वह बातचीत करता है। वह प्रत्येक व्यक्ति के दर्द को महसूस करने में सक्षम है और इसलिए एक विशेष तरीके से संबंधित है।

एक तरफ या दूसरे में, ज़ेंडर का काम अद्भुत है और उसके जीवन में पीड़ित किसी भी व्यक्ति के लिए अनुसरण करने का एक उदाहरण है।

ज़ेंडर काम करने की तस्वीरें:

कुत्ते चिकित्सक
कुत्ते चिकित्सक
थेरेपी कुत्ता
कुत्ते चिकित्सक
कुत्ते चिकित्सक
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
व्यापार के साथ कुत्तोंव्यापार के साथ कुत्तों
दिल के दौरे के बाद कुत्ते चिकित्सा के कई फायदे हैंदिल के दौरे के बाद कुत्ते चिकित्सा के कई फायदे हैं
एक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ताएक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ता
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
कुत्तों जो बुजुर्गों की मदद करते हैंकुत्तों जो बुजुर्गों की मदद करते हैं
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
कुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टरकुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टर
विशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षणविशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षण
छत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवनछत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवन
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
» » Xander, एक बहुत ही विशेष थेरेपी कुत्ता
© 2021 taktomguru.com